We provide dream11 teams for all format's of the game of cricket

Saturday, May 11, 2019

England vs Pakistan 2nd ODI Dream11 Team 3.30 P.M IST

England vs Pakistan 2nd ODI Dream11 Team
Image via-cricketbetting.net

बुधवार को द ओवल में नम स्क्वीब के बाद और इंग्लैंड में दस दिनों तक बुरी तरह से गीला होने के बाद, साउथेम्प्टन में एजेस बाउल को धूप में नहाते हुए देखना अच्छा लगा, क्योंकि इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ पांच एकदिवसीय मैचों की सीरीज से एक दिन पहले प्रशिक्षण सत्र आयोजित किया था। हालांकि कुछ बारिश के लिए पूर्वानुमान लगाया गया है, श्रृंखला के पहले मैच की तुलना में कहीं अधिक खेलना चाहिए जो दोनों वर्गों में खिलाड़ियों के लिए राहत के रूप में आएगा।


विश्व कप के साथ दो सप्ताह से थोड़ा अधिक समय हो गया है, और बाहर चल रहे प्रभाव को प्रभावित करने के लिए, इंग्लैंड और पाकिस्तान चाहते हैं कि शेष चार वनडे बिना किसी बाधा के गुजर जाएं। विश्व कप के लिए शामिल किए जाने से अनिश्चित रूप से दो खिलाड़ियों जो जो डेनली और मोहम्मद आमिर की पसंद को अपने मामले को दबाने के लिए कुछ खेल के समय की आवश्यकता है - न तो ओवल में खेल के 19 ओवरों में बल्लेबाजी या गेंदबाजी करने का मौका मिला - दूसरों को अपने फॉर्म और फिटनेस को सुधारने के लिए समय चाहिए।

बुधवार को दक्षिण लंदन में कौन सा खेल संभव था, जोफ्रा आर्चर शायद एकमात्र खिलाड़ी थे, जिन्हें इसकी जरूरत थी। उन्होंने चार ओवर में कम या ज्यादा की गारंटी देकर इंग्लैंड के अंतिम 15 सदस्यीय टीम में अपनी जगह बना ली। पाकिस्तान के शीर्ष क्रम के लिए जीवन बेहद असहज था। वे कहते हैं कि यह बल्लेबाज का खेल है। नहीं जब आर्चर इस रूप में है तो ऐसा नहीं है।

टीम में उनके शामिल किए जाने से इंग्लैंड के सीम अटैक की गुणवत्ता और कटिंग में सुधार हुआ है, जो उनके 50 ओवर के सबसे कमजोर क्षेत्र है, उन्हें एक अंतर और एक वास्तविक तेज गेंदबाजी विकेट लेने का विकल्प देकर। अगर मार्क वुड इस साल की शुरुआत में वेस्टइंडीज के इंग्लैंड दौरे पर दिखाई गई गति को हटा सकते हैं, तो इयोन मोर्गन के पास उनके निपटान में दो गंभीर त्वरित हथियार होंगे।

लकड़ी को श्रृंखला के दूसरे गेम में खेलने की संभावना नहीं है क्योंकि वह पूरी तरह से झुकाव के लिए जारी है, जबकि लियाम प्लंकेट और क्रिस वोक्स को ओवल में जंग खाए हुए प्रदर्शन के बाद स्पष्ट रूप से अपने बेल्ट के तहत अधिक ओवरों की आवश्यकता है। इस सीरीज़ के दौरान इंग्लैंड के अपने दस्ते को घुमाने के साथ, कुछ स्तर पर टॉम कुरेन, डेविड विली और क्रिस जॉर्डन के अवसर भी होंगे। प्रतियोगिता कोई बुरी बात नहीं है, खासकर विश्व कप की तैयारी के इस चरण में।

बल्लेबाजी की कठिन परिस्थितियों में और पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहे जाने के बाद, पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने श्रृंखला के शुरुआती मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन उनका प्रदर्शन - बारिश समाप्त होने पर 80-2 तक समाप्त हो गया - एक ऐसी खामियों को उजागर किया जो उनकी दुनिया के लिए टर्मिनल साबित हो सकती है कप चांस।

हालांकि यह नई गेंद पर पूरी तरह से जाने का दिन नहीं था, इमाम-उल-हक, फखर जमान, बाबर आजम और हारिस सोहेल ने खराब गेंदों को दूर करने के लिए अलग इरादा नहीं दिखाया। जब वे आए, तो उन्होंने कहा - विशेष रूप से बाबर का समय उत्तम था - लेकिन इंग्लैंड या भारत की तुलना में कहीं कम आक्रामकता थी।

यह एक भी बंद नहीं था। पाकिस्तान ने 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी के बाद से पहले दस ओवरों में केवल 4.29 रन बनाए हैं, केवल उन टीमों की तुलना में बेहतर है जो विश्व कप में होंगे। हालांकि इस तरह का सतर्क रुख सफल हो सकता है, लेकिन पाकिस्तान को 300 से अधिक के कुल योग तक पहुंचने के लिए मध्य क्रम पर बहुत दबाव है जो विश्व कप में बराबर होने जा रहा है। और पाकिस्तान के लिए जरूरी नहीं कि बड़े मध्य क्रम के स्ट्राइकर लगातार उस काम को करें।

एगस बाउल पिच से पाकिस्तानी बल्लेबाजों को यह दिखाने का मौका मिलना चाहिए कि वे क्या कर सकते हैं। इस साल मैदान पर चार 50 ओवरों के मैचों में, यह गेंदबाजों के लिए कठिन रहा है और पिछले हफ्ते हैम्पशायर ने ससेक्स को यहां हरा दिया था जब 355-5 ने 346 रन बनाकर ऑल आउट किया था। इंग्लैंड ने एजेस बाउल में अपने आखिरी तीन वनडे जीते हैं, जिसमें 2016 में पाकिस्तान के खिलाफ बारिश से प्रभावित खेल शामिल है।

कब: शनिवार 11 मई 2019, सुबह 11 बजे स्थानीय समय।

कहां: एजेस बाउल, साउथेम्प्टन

क्या उम्मीद करें: खेल से पहले दिन, पिच एक हल्के भूरे रंग की दिखती थी, यह सुझाव देता है कि यह बल्लेबाजी के लिए अच्छा होगा। यदि पिच और आउटफील्ड उतनी ही सूखी हैं, जितनी वे दिखती हैं, हालांकि, प्रस्ताव पर कुछ स्पिन और रिवर्स स्विंग हो सकती है। मौसम हो सकता है कि जो कोई भी सुबह बारिश और बादलों के पूर्वानुमान के साथ टॉस जीतता है। चीजों को दिन में बाद में उज्ज्वल करना चाहिए।

टीम न्यूज़

इंगलैंड

जेसन रॉय और मोईन अली दोनों ने मैच से एक दिन पहले इंग्लैंड के प्रशिक्षण पर पूरा हिस्सा लिया और क्रमशः जेम्स विंस और जो डेनली की कीमत पर टीम में आना चाहिए। अन्यथा, पक्ष पहले वनडे के लिए समान होने की उम्मीद है।

संभावित एकादश: रॉय, बेयरस्टो, रूट, मॉर्गन, स्टोक्स, बटलर, मोइन, वोक्स, राशिद, प्लंकेट, आर्चर

पाकिस्तान

व्यक्तिगत कारणों से पाकिस्तान लौटने के लिए अवकाश दिए जाने के बाद शोएब मलिक टीम में वापस आ गए हैं। वह आसिफ अली की कीमत पर मध्य क्रम में वापस आ सकते हैं, हालांकि पाकिस्तान आसिफ को यह दिखाने का एक और मौका देने का विकल्प चुन सकता है कि वह विश्व कप से आगे क्या कर सकता है। गेंदबाजी में ओवल में कोई कार्रवाई नहीं हुई जिसे बरकरार रखा जा सकता है।

संभावित एकादश: इमाम-उल-हक, फखर, बाबर, सोहेल, सरफराज, आसिफ अली, इमाद, अशरफ, हसन अली, अमीर, अफरीदी

England vs Pakistan 2nd ODI Dream11 Team


Dear Friends,

                                मेरे इस blog को ज्यादा से ज्यादा लोगो को share करे । ताकी में रोज़ आपके लिए हर मैच की  Dream Team ला सकु ।


No comments:

Post a Comment