We provide dream11 teams for all format's of the game of cricket

Friday, May 17, 2019

Bangladesh vs West Indies DREAM11 Team Final 17 MAY 3.15 P.M IST

Bangladesh vs West Indies DREAM11 Team
वेस्टइंडीज ने लगभग पांच वर्षों से 50 ओवर के प्रारूप में श्रृंखला नहीं जीती है। यह एक क़ानून नहीं है कि दो बार का विश्व चैंपियन ख़ुद को विश्व कप से कुछ दिन पहले अपने साथ जोड़ना चाहेगा। उस बत्तख को तोड़ने के लिए, उन्हें एक पक्ष को हराना होगा जो एकदिवसीय क्रिकेट में कुछ समय के लिए उन पर ऊपरी हाथ रहा है। लेकिन अच्छी बात यह है कि यह वही पक्ष है जिसे उन्होंने पिछली बार 2014 में इस प्रारूप में श्रृंखला जीती थी। इतिहास में इस त्रिकोणीय श्रृंखला के फाइनल में शुक्रवार (17 मई) को कोई असर नहीं पड़ेगा क्योंकि अभी भी खर्च पर ध्यान केंद्रित है मेगा इवेंट से पहले बीच में टाइम आउट लेकिन एक जीत निश्चित रूप से उन्हें मानसिक रूप से अच्छी तरह से बनाए रखेगी खासकर अगर वे बाधाओं को हराकर विश्व कप के नॉकआउट चरण में पहुंचते हैं।

हालांकि एशियाई पक्ष फॉर्म बुक द्वारा जाने वाले शीर्षक को हासिल करने के लिए काफी आश्वस्त होगा। उन्होंने पिछले साल वेस्टइंडीज को उसी फॉर्मेट में घर और बाहर दोनों जगह हराया था और इस सीरीज में उन्होंने जो दो मैच खेले हैं, उनमें उन्हें हार भी मिली है। दोनों मैचों में गेंदबाजी पर क्लिक किया है। मुस्तफिजुर रहमान की वापसी से वे खुश होते, क्योंकि पहले दो में 84 रन बनाने के बाद पेसर ने इन दोनों पक्षों के बीच दूसरे मैच में चार विकेट चटकाए। उनके बल्लेबाज शीर्ष चार से नियमित योगदान के साथ भी रन बनाने में सफल रहे।

और बुधवार को, वे भी आसानी से लिटन दास के साथ 293 का पीछा करने के लिए चले गए, जो सौम्या सरकार के लिए आए थे, एक त्वरित 76 बनाकर। क्या वह अपने स्थान पर रहते हैं या क्या बाएं हाथ के बल्लेबाज XI में बने रहेंगे। देखा गया। वेस्टइंडीज के लिए, शाई होप ने क्लिक किया है - एक शतक और 87 को दो मुकाबलों में स्कोर किया - लेकिन बाकी के बल्लेबाज पर्याप्त नहीं थे। रोस्टन चेस ने अर्धशतक जमाया जब ये दोनों पक्ष शुरुआत में मिले और अगली प्रतियोगिता में कप्तान जेसन होल्थ ने होप का समर्थन किया।

भले ही यह टीम विश्व कप की शुरुआत से पहले कुछ बड़े नामों से टकराएगी, लेकिन इंग्लैंड में किसी भी पहली पसंद के बल्लेबाज को चोट लगने के कारण फ्रिंज नामों के लिए ये अवसर हैं। चार मैचों में सिर्फ 33 रन के साथ, डैरेन ब्रावो चीजों को चालू करने के लिए देख रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वह अपना स्थान नहीं खोते हैं।

कब: 17 मई को सुबह 10:45 बजे स्थानीय | 3:15 PM IST

कहां: द विलेज, डबलिन

क्या उम्मीद करें: वर्षा की संक्षिप्त अवधि हो सकती है, इसलिए ओवरों की हार की संभावना काफी अधिक है

टीम समाचार:

बांग्लादेश: शाकिब अल हसन ने आयरलैंड के खिलाफ पिछले मैच में लगातार एक पारी खेली जिससे उन्हें अपनी पारी के दौरान मध्यक्रम में चोटिल होना पड़ा। फिजियो मैच की पूर्व संध्या पर ऑलराउंडर पर एक नज़र रखेगा और फाइनल में अपनी भागीदारी का आह्वान करेगा।

वेस्टइंडीज: कैरेबियाई पक्ष, जिसे इस श्रृंखला में बांग्लादेश के खिलाफ जीत हासिल करनी है, एक अपरिवर्तित ग्यारह के साथ जा सकता है।

Bangladesh vs West Indies DREAM11 Team



Bangladesh vs West Indies DREAM11 Team

Dear Friends,

                                मेरे इस blog को ज्यादा से ज्यादा लोगो को share करे । ताकी में रोज़ आपके लिए हर मैच की  Dream Team ला सकु ।


No comments:

Post a Comment