We provide dream11 teams for all format's of the game of cricket

Wednesday, June 5, 2019

ICC World cup Match no.8 India vs South Africa Dream11Team 5th June 3.00 P.M IST


भारत के खिलाफ उनके खेल की पूर्व संध्या पर दक्षिण अफ्रीकी शिविर के चारों ओर एक माहौल है। जब बारिश होती है तो यह बारिश होती है, जैसा कि कहा जाता है। डेल स्टेन के आउट होने की वजह से उन्हें विश्व कप के लिए अपनी योजना पर पुनर्विचार करने के लिए मजबूर होना पड़ा क्योंकि कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने स्वीकार किया। लुंगी एनगिडी भी, कम से कम दस दिनों के लिए बाहर है। इसका मतलब है कि विश्व कप में गेंदबाजी-पहले योजना पर टिका कुछ टीमों में से एक अब अपने ऑलराउंडरों को अंतराल को कवर करने के लिए बदल जाएगा।


डु प्लेसिस एक कप्तान के रूप में प्रतिकूलता के लिए कोई अजनबी नहीं हैं, लेकिन यहां तक ​​कि उनके लिए, एक नेता के रूप में यह पहला विश्व कप असाइनमेंट मर्फी के कानून के शुरुआती मार्गदर्शक की तरह शुरू हुआ है। यह दक्षिण अफ्रीका की मदद करना चाहिए कि उनके पास डु प्लेसिस के रूप में एक व्यक्ति है जो पक्ष का नेतृत्व कर रहा है, और एक बहादुर चेहरा डाल रहा है। वे अभी भी दो खेलों के साथ काम कर रहे हैं, और अपने टाइटैनिक कनेक्शन के लिए बदनाम जगह पर पाल स्थापित करने का प्रयास कर रहे हैं। धिक्कार है उसे, आप सोचेंगे, लेकिन डु प्लेसिस पहले से ही शीर्ष पर है।


डु प्लेसिस के काम में सबसे आगे, उन्होंने कहा, मनोबल को बनाए रखना है। "खेल में कोई भी स्तर पर हम एक वरिष्ठ खिलाड़ी समूह के रूप में नहीं दिख सकते हैं जैसे हम नीचे और बाहर हैं। यह हमारे लिए कोई विकल्प नहीं है। हम एक बहुत ही गर्वित क्रिकेट राष्ट्र हैं। इसलिए, यह कितना भी बुरा क्यों न हो। , यह कितना अच्छा हो जाता है, मैं प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में डु प्लेसिस ने कहा, '' मैं इसे चलाता रहूंगा। मजबूत बने रहना शब्द का बार-बार सही उल्लेख किया गया था।


डु प्लेसिस ने कहा, "मेरे लिए, इस तरह की टीम में होने वाली स्वाभाविक बात यह है कि आप पाते हैं कि आपका आत्मविश्वास कम होता जा रहा है और टीम में स्वाभाविक रूप से युवा लोग अपने पहले विश्व कप में आ रहे हैं।" । "तो, मेरे लिए, यह इस अर्थ में मजबूत शब्द थे कि अगले कुछ दिनों में इसकी अनुमति नहीं दी जाएगी। इस समय हमारे लिए मजबूत रहना महत्वपूर्ण है। यदि आप इससे थोड़ा दूर जाते हैं, तो इस तरह से। एक टीम जो आप उखड़ सकती है और दुर्भाग्य से, हम ऐसी स्थिति में नहीं हैं जहां हम यह बर्दाश्त कर सकें। ”


यह मदद करता है कि कप्तान अभी भी उसके बारे में अपनी बुद्धि है। "इसके लिए धन्यवाद," एक हंसी के साथ उनकी रेपार्टी थी जब बताया गया कि चीजें संभवतः बदतर नहीं हो सकती हैं।


सिक्के के दूसरी तरफ विराट कोहली भी हैं, जो विश्व कप में पहली बार नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं। संयोग से, यह विराट कोहली की टीम के लिए था जिसे स्टेन ने आईपीएल में खेला था और खुद को घायल कर लिया था और डु प्लेसिस को मजबूर कर दिया था कि मंगलवार को क्या होगा। कोहली ने राहत की सांस के साथ शुरू किया कि भारत आखिरकार मैचों में शामिल हो रहा था, जैसा कि उन्होंने प्रेस को संबोधित किया। अपनी प्लेट पर डु प्लेसिस की तुलना में कोहली की समस्याएं खाली हैं। लेकिन अगर उसके समकक्षों से सीखने के लिए सबक हैं, तो यह सकारात्मक नोट पर विश्व कप जैसे टूर्नामेंट शुरू करने के महत्व के बारे में होगा।

कब: 5 जून, 2019 सुबह 10:30 बजे स्थानीय समय, 15:00 IST

कहां: एजेस बाउल, साउथम्पटन

क्या उम्मीद करें: स्थितियां सर्द हैं और सुबह की शुरुआत का मतलब यह हो सकता है कि जल्दी-जल्दी आने वालों के लिए कुछ होगा। मैच के दिन बारिश का अनुमान है, इसलिए आप कुछ ठहराव की उम्मीद कर सकते हैं।

टीम न्यूज़

इंडिया

क्या भारत के दूसरे तेज गेंदबाज के रूप में भुवनेश्वर कुमार या मोहम्मद शमी होंगे? यह खेल के आगे मिलियन डॉलर का सवाल है। नंबर 4 सवाल, इस बीच, केएल राहुल द्वारा वार्म-अप और केदार जाधव की पूरी फिटनेस में वापसी के लिए आराम करने के लिए रखा गया है। भुवनेश्वर इस खेल में बढ़त बना सकता है अगर भारत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो कलाई के स्पिनरों को पसंद करता है, जिनके खिलाफ उन्हें पहले भी सफलता मिली है।

संभावित एकादश: शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल, एमएस धोनी, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार / मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह

दक्षिण अफ्रीका

हाशिम अमला, फिट घोषित किए गए, डेविड मिलर को बदलने के लिए तैयार हैं, जबकि ड्वेन प्रीटोरियस, दक्षिण अफ्रीका के पिछले खेल से Ngidi को बदलने के लिए सबसे अच्छा विकल्प उपलब्ध है और ग्यारह में तीसरा ऑलराउंडर बन गया है।

संभावित एकादश: क्विंटन डी कॉक, हाशिम अमला, एडेन मार्कराम, फाफ डु प्लेसिस, रस्सी वान डेर डूसन, जेपी डुमिनी, एंडिले फेहलुकवे, क्रिस मॉरिस, ड्वेन प्रीटोरियस, कैगिसो रबाडा, इमरान ताहिर

क्या तुम्हें पता था

भारत के खिलाफ क्विंटन डी कॉक का औसत 64.50 है और उन्होंने अपनी पिछली आठ वनडे पारियों में से छह में अर्धशतक जमाया है

विराट कोहली ने विश्व कप में अपने पहले खेलों में प्रत्येक शतक (2011 में 100, 2015 में 107) में शतक लगाया है

2015 के बाद साउथेम्प्टन में कुल पहली पारी 310 रही है

India vs South Africa Dream11Team 



Featured image via- chambaproject.in

2 comments:

  1. Nice post !!! IF you want to start your fantasy sports business. BR Softech helps in fantasy sports software, application & more services. It is famous fantasy sports app development company that provides fantasy sports services & solutions.

    ReplyDelete
  2. Thank you for sharing this informative blog.Fantasy sports development company is the best option for making own fantasy app.

    ReplyDelete