We provide dream11 teams for all format's of the game of cricket

Thursday, June 6, 2019

सानिया ने पाकिस्तान को जीत की बधाई दी, यूजर्स ने पूछा- 16 जून को किसको चीयर करेंगी



पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने सोमवार को विश्व कप में इंग्लैंड को हराकर पहली जीत हासिल की। पाक की इस जीत पर भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने ट्वीट कर बधाई दी। ट्वीट के बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने रिट्वीट करते हुए पूछा कि 16 जून को भारत और पाकिस्तान में से किसको चीयर करेंगी। सानिया ने अब तक इसका कोई जवाब नहीं दिया है।


हालांकि सानिया कई बार यह बात साफ कर चुकी हैं कि जब भी भारत और पाकिस्तान का मैच होगा, तब वे टीम इंडिया की जीत और शोएब के अच्छे खेल की दुआ करेंगी। सानिया ने शोएब से 12 अप्रैल 2010 को शादी की थी। उनका एक बेटा भी है।


सानिया ने ट्वीट में लिखा, टीम पाकिस्तान टीम को जीत की राह पर लौटने की उम्मीद। क्रिकेट वर्ल्ड कप हमेशा ही रोमांचक बना रहता है। ’उनके इस ट्वीट पर यूजर आरिश जैद इकबाल ने पूछा, जून16 जून को होगी और भारत को चीयर करेंगी, क्यों सानिया मैम?’ दूसरे यूजर ने लिखा, के भारत के साथ अभी तक खेल बाकी है? । '


भारत-पाक के बीच 16 जून को मैनचेस्टर में मैच होगा
वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को मुकाबला मैनचेस्टर में खेला जाएगा। भारत का टूर्नामेंट का पहला मैच 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ साउथैम्टन में होगा। वहीं, पाकिस्तान अब तक दो मैच खेल चुका है, जिसमें से उसे एक में हार और दूसरे में जीत मिली है।वर्ल्ड कप के 44 साल के इतिहास में भारतीय टीम कभी भी पाकिस्तान से हारी नहीं है।

No comments:

Post a Comment