We provide dream11 teams for all format's of the game of cricket

Monday, June 3, 2019

ICC World cup Match no.6 Pakistan vs England Dream11Team 3rd June 3.00 P.M IST


यदि आप पहले नॉटिंघम नहीं गए हैं, तो आप एक उपचार के लिए हैं।


यह बहुत बड़ा है कि बहुत कुछ हो रहा है और बस के बारे में पैदल चलने के लिए पर्याप्त है। कुछ अच्छे सामाजिक जोड़ों और शीर्ष-शेल्फ भारतीय से लेकर सुबह के शुरुआती घंटों में लाइव-सेविंग चिप्स तक कई नाइटलाइफ़ के साथ नाइटलाइफ़ का सुंदर रूप है। यदि आप एक शांत समय के लिए बाजार में हैं, तो स्मारक, ऐतिहासिक जगहें आपको अपने कब्जे में रख सकती हैं। सही लोगों से पूछें और आप एक अच्छा इनडोर शीश स्थान भी पा सकते हैं।


बेशक, पाकिस्तान यह सब जानता है। उन्होंने नॉटिंघम में इतना समय बिताया है कि वे स्वयं शेरिफ के साथ पहले नाम की शर्तों पर हैं। यदि आपको किसी भी सुझाव की आवश्यकता है, तो बस उनसे पूछें। यदि आप एक अच्छा चारा चाहते हैं, तो वे आपको शबाब नान कबाब पर जाने का सुझाव देंगे। यदि आप क्रिकेट का खेल जीतना चाहते हैं, तो, वे शायद आपको कहीं और प्रयास करने की सलाह देंगे।


उन्होंने 2010 के बाद से यहां तीन एकदिवसीय मैच खेले हैं, जो कि लाहौर में उसी समय की अवधि में हुए हैं। यह निश्चित रूप से घर से दूर घर नहीं है, मन। उन्होंने उन सभी खेलों को खो दिया और सबसे अधिक दुर्बल करने वाला तरीका था, जिस तरह से उन्हें शुक्रवार को बदल दिया गया था। एक और समय पर, वेस्टइंडीज के हमले से विस्फोट होने के बारे में एक साझा अनुभव और चिंता करने के लिए थोड़ा सा होगा। लेकिन शेल्डन कॉटरेल, जेसन होल्डर, ओशेन थॉमस और आंद्रे रसेल के लिए पूरे सम्मान के साथ, यह कुछ हद तक नीले रंग से बाहर था।


बल्लेबाजों ने अपने घावों को चाटने के बजाय, वे वापस जाल में चले गए और गेंदबाजों को आदेश दिया गया कि वे उन पर अधिक दबाव डालें। रविवार को सरफराज अहमद ने मोर्चे से अगुवाई की, जिसमें वहाब रियाज की बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर से दुश्मनी का सामना करना पड़ा। यह पहली बार नहीं है जब उनकी नजर में बल्लेबाज शॉर्ट पिच गेंदबाजी के साथ सामने आए हैं, न ही यह आखिरी होगा। साल की शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका के दौरे के दौरान गलती को उजागर किया गया था और इसका फायदा उठाने का श्रेय वेस्टइंडीज को है।


यह एक महीने पहले इस आधार पर था कि मार्क वुड ने अपनी बायीं कोहनी के बल पर इमाम-उल-हक पर हमला किया था, और पूर्व में बचे हुए बाएं-हाथ से खुद को फिर से मिलाने के लिए विवाद में पड़ना तय है। इयोन मोर्गन ने वेस्टइंडीज का खेल नहीं देखा था, लेकिन उन्हें यकीन है कि पता है कि क्या हुआ था।


पाकिस्तान के खेमे के भीतर एक हताशा है कि ये मुद्दे पहले से ही खत्म नहीं हुए हैं। लेकिन याद रखने के लिए दो चीजें हैं। एक यह है कि पाकिस्तान एकमात्र पक्ष नहीं है जो बाउंसरों के खिलाफ संघर्ष करता है। और आप जानते हैं कि कौन और क्या करता है? यह सही है - इंग्लैंड। ओह, और आप जानते हैं कि किसके पास कुछ अच्छे तेज गेंदबाज हैं? हां - पाकिस्तान।


मेजबान दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गुरुवार को अपनी जीत से ताजा और इसके बाद एक गोल्फ दिन आत्मविश्वास और अच्छी तरह से आराम कर रहे हैं। रविवार का दिन खिलाड़ियों के साथ एक हल्का सत्र था जिसमें वे पाकिस्तान से सुबह के प्रशिक्षण सत्र के समापन के तुरंत बाद बारिश के कारण गिर गए। जोस बटलर आउटफील्ड पर एकमात्र दिखाई देते थे क्योंकि वह विकेटकीपिंग कोच ब्रूस फ्रेंच के साथ कुछ अभ्यासों के माध्यम से गए थे। 28 वर्षीय इस गर्मी में अब तक स्टंप के पीछे बेकार है।


अन्यथा, बटलर और जॉनी बेयरस्टो द्वारा आउटफील्ड के लिए कुछ अंतरालों से परे, आदिल राशिद और स्पिन गेंदबाजी कोच सकलैन मुश्ताक के बीच एक चैट और कवर के आसपास टहलने वाले वुड की नजर में कोई संदेह नहीं है कि सोमवार क्या लाएगा, अधिकांश टीम ने खर्च किया। दोपहर के समय। उनकी परेड पर बारिश नहीं होगी।


कब: 3 जून 2019, 09:30 AM GMT / 10:30 AM LOCAL


कहां: ट्रेंट ब्रिज, नॉटिंघम


क्या उम्मीद करें: यह मैच उसी पिच पर खेला जाएगा जहां इंग्लैंड ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ छह विकेट पर 481 रन बनाए थे और 2016 में पाकिस्तान के खिलाफ तीन में 444 रन बनाए थे। ट्रेंट ब्रिज गेंदबाजों के लिए प्रेतवाधित घर है और सभी डरावनी फिल्मों की तरह, वे मदद नहीं कर सकते हैं लेकिन वापस जा सकते हैं।


लेकिन आप कभी नहीं जानते हैं, कार्ड पर एक तरह का भूत हो सकता है। क्योंकि उन दोनों अवसरों पर, प्रारंभ का समय दोपहर 2 बजे था, सूरज चमक रहा था, दूधिया चाय की छाया सतह (अंग्रेजी दूधिया चाय - तो reaaaaally दूधिया) और भड़के दो हमले थे, जो पूरे सम्मान के साथ, तक नहीं थे कार्य। याद रखें, यह मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस और जोश हेज़लवुड के बिना एक ऑस्ट्रेलियाई हमला था।


विचार करने के लिए एक अन्य तत्व यह है कि पिच तैयार करना अब आईसीसी के अधिकार क्षेत्र में है। रन-स्कोरिंग का पक्ष लेने के लिए पिछले ट्रेंट ब्रिज डेक पर ईसीबी ने जो भी तिरछा लगाया, वह यहां खेलने के विपरीत है। उदाहरण के लिए, शनिवार को न्यूजीलैंड बनाम श्रीलंका के लिए इस्तेमाल होने वाली हरियाली की सतह। और जब वे प्रसारण उद्देश्यों के लिए संभव के रूप में वर्ग के मध्य के करीब पिच का उपयोग करते हैं, तो केवल इतना ही होता है कि वे जमीन के आयामों के बारे में कर सकते हैं। यह अभी भी दोनों पक्षों पर वर्ग के पीछे महान मूल्य होगा और आउटफील्ड इलेक्ट्रिक रहेगा।


फिर भी, वह 10:30 बजे और शुरुआती आंदोलन जो हमने अब तक देखा है, क्योंकि यह हारने के लिए एक अच्छा नहीं होगा।


टीम न्यूज़


इंग्लैंड: इंग्लैंड में जोफ्रा आर्चर और मार्क वुड फिर से जुड़ेंगे, जो पिछली बार 17 मई को पाकिस्तान के खिलाफ यहां एक साथ खेले थे। इसका मतलब होगा कि लिआम प्लंकेट बाहर बैठे थे - खुद, एक छोटी चीज का एक अच्छा प्रस्तावक। अन्यथा, जैसा आप थे वैसा ही है।


संभावित XI: जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, इयोन मोर्गन, बेन स्टोक्स, जोस बटलर, मोइन अली, क्रिस वोक्स, मार्क वुड, जोफ्रा आर्चर, आदिल राशिद


पाकिस्तान: आम तौर पर टीम की बल्लेबाजी अलग होने के बाद, एक गेंदबाज भुगतान करता है। मोहम्मद आमिर शायद सुरक्षित हैं, हालांकि महंगे हैं, निश्चित समय पर वहाब रियाज का प्रभाव - उन्होंने क्रिस गेल को अपने पहले मैच के लिए गेंदबाजी की - दूसरे जाने के योग्य है। उन्होंने एक नए गेंदबाज की कमी देखी जो शाहीन अफरीदी और मोहम्मद हसनैन को ध्यान में रखता है। हो सकता है कि उन्हें चार चौके खेलने के लिए लुभाया जाए? अगर वे ऐसा करने का फैसला करते हैं तो इमाद वसीम की स्थिति खतरे में पड़ सकती है।


संभावित XI: इमाम-उल-हक, फखर जमान, बाबर आजम, हारिस सोहेल, सरफराज अहमद, मोहम्मद हफीज, इमाद वसीम / शाहीन अफरीदी / मोहम्मद हुसैन, शादाब खान, हसन अली, वहाब रियाज, मोहम्मद अमीर

Pakistan vs England Dream11Team 





Featured image via- latestly.com

1 comment:

  1. Great article !!! create your fantasy sports app like dream11 according to your requirements contact now fantasy sports app development company

    ReplyDelete