We provide dream11 teams for all format's of the game of cricket

Sunday, June 2, 2019

ICC World Cup Match no.5 Bangladesh vs South Africa Dream11 Team

ICC World Cup Match no.5 Bangladesh vs South Africa Dream11 Team 2nd June 3.00 P.M IST


दुनिया में धूप की तुलना में दुनिया में कुछ बेहतर शहर हैं, लेकिन स्थानीय लोगों और पर्यटकों के स्वाथों के विपरीत, जो दक्षिण बैंक में थेम्स द्वारा बैठते हैं और शनिवार को पिम्स पीते हैं, सूरज को भिगोते हुए, यह कम आराम करने का वादा करता है दक्षिण अफ्रीका के लिए सप्ताहांत। इंग्लैंड के लिए अपनी शुरुआती खेल हार के बाद, उन्हें पता है कि बांग्लादेश को एक और नुकसान उनके अभियान के लिए बहुत हानिकारक होगा।


टूर्नामेंट के प्रारूप को देखते हुए, टीमों के पास खोई जमीन बनाने के लिए बहुत समय है लेकिन अधिक जल्दी एक पक्ष को पराजित करता है, जितना अधिक उन्हें बाद में नाबाद रन पर जाने की जरूरत होगी, वापस पहुंचने के लिए खोई हुई गति को वापस लाने की कोशिश करना। सेमीफाइनल। यह निश्चित रूप से उल्लेखनीय है, लेकिन यह दक्षिण अफ्रीका के लिए बहुत अधिक बेहतर होगा यदि वे सुनिश्चित करें कि उनका शुरुआती खेल ब्लिप एक रुत नहीं बन जाता है, विशेष रूप से एक टीम के खिलाफ, दुनिया में सातवें स्थान पर है, जो कागज पर वे अधिक मजबूत हैं।


बांग्लादेश, हालांकि, मुश्किल ग्राहक हैं। टूर्नामेंट में किसी भी टीम के पिछले 12 महीनों में चौथा सर्वश्रेष्ठ जीत-हार रिकॉर्ड के साथ उनका हालिया फॉर्म अच्छा रहा है। उन्होंने आयरलैंड में हाल ही में त्रिकोणीय श्रृंखला जीती और पिछले साल एशिया कप के फाइनल में पहुंचे। महत्वपूर्ण बात यह है कि पिछले साल की 14 में से नौ जीत बांग्लादेश के बाहर आई हैं और त्रिकोणीय श्रृंखला के दौरान वेस्टइंडीज की तीन हार ने पुष्टि की कि वे अधिक गोल खेल विकसित कर रहे हैं। हालांकि, उन्होंने भारत के खिलाफ अपना एकमात्र पूरा किया हुआ वार्म-अप खेल खो दिया।


वे अनुभवी खिलाड़ियों के मूल पर भरोसा करते हैं, जिनका नेतृत्व मुशर्रफ मुर्तजा ने किया और उनके टूर्नामेंट में उनकी किस्मत उन पुरुषों के प्रदर्शन पर टिकी होगी। दुर्भाग्य से, उनके पास इस गेम की अगुवाई में उन वरिष्ठ खिलाड़ियों के साथ चोट की चिंताएं थीं और अपेक्षाकृत पतली टीम के साथ वे किसी भी स्तर पर तमीम इकबाल और मुस्तफिजुर रहमान की पसंद के बिना नहीं रह सकते।


कई कप्तानों से निकलने वाली लाइन यह है कि यह एक टूर्नामेंट है, जहां उनकी टीमें गेंद, शिकार विकेट के साथ आक्रमण करने वाली हैं। दूसरे शब्दों में, उच्च जोखिम, उच्च इनाम के लिए। फाफ डु प्लेसिस ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच में ओपनिंग की थी। जेसन होल्डर ने पुष्टि की कि ट्रेंट ब्रिज में पाकिस्तान के माध्यम से चलने के बाद वेस्टइंडीज की योजना थी। इंग्लैंड ने 90 मीफ-प्लस जोफ्रा आर्चर को भी इसी कारण से चुना।


दक्षिण अफ्रीका के ओवल में उस रणनीति पर टिके रहने के लिए अपने विरोधियों के साथ कम सामान की एक खुराक पाने की संभावना है। हालाँकि, बांग्लादेश चीजों को अलग तरीके से लेगा। कलाई के स्पिनर के बिना, जो गेंद को दोनों तरह से घुमा सकता है या वास्तविक रूप से तेज कर सकता है, उनकी ताकत कप्तान मुर्तजा, शाकिब-अल-हसन और मुस्ताफिजुर रहमान के साथ गेंदबाजी करने की दमदार प्रकृति में है, जिन्होंने अपने पिछले 19 मैचों में 32 विकेट लिए हैं। , आगे की तरफ़।


स्पिनरों मेंहदी हसन मिराज और शाकिब ने पिछले 12 महीनों में एक ओवर में 4.4 से कम रन दिए हैं और कुल मिलाकर बांग्लादेश ने पांच ओवर में एक रन से अधिक रन बनाए हैं, जो टूर्नामेंट में अफगानिस्तान की टीमों के बाद दूसरे स्थान पर है। उनके पास गति और रहस्य स्पिन में कमी है, वे नियंत्रण, स्मार्ट और बदलाव के चतुर उपयोग के लिए बनाते हैं। अगर द ओवल में पिच की तुलना में धीमी और धीमी है, तो जैसा कि इंग्लैंड-दक्षिण अफ्रीका मैच के लिए था, बांग्लादेश अपने अवसरों को पसंद करेगा।


जबकि दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाजों को भी, डेल स्टेन के बिना, जिन्हें भारत के खिलाफ खेल के लिए लौटना चाहिए, उन्होंने अपने शुरुआती खेल में अच्छा प्रदर्शन किया, उनकी बल्लेबाजी, कुछ उत्कृष्ट अंग्रेजी गेंदबाजी के खिलाफ, उन्मत्त दिखे। शायद यह पहले दिन की नसें थी लेकिन यह टीम का क्षेत्र है जो एक दिवसीय क्रिकेट में अधिक अप्राप्य है और इस पर ध्यान देने की आवश्यकता है। हाशिम अमला की अनुपस्थिति इस खेल के लिए मामलों में मदद नहीं करेगी और उन्हें निश्चित रूप से बांग्लादेश के स्मार्ट के खिलाफ अधिक गणना करने की आवश्यकता होगी।


कब: रविवार 2 जून, 2019। सुबह 10.30 बजे स्थानीय समय


कहां: ओवल, लंदन।


क्या उम्मीद करें: मैच से एक दिन पहले लंदन का मौसम शानदार था, लेकिन रविवार को बादल छाए रहेंगे, लेकिन गर्मी के आसार हैं। यह वही पिच होगी जो टूर्नामेंट के पहले गेम के लिए इस्तेमाल की गई थी जो द ओवल में विशिष्ट और धीमी थी। रविवार को भी ऐसा ही होने की संभावना है।


टीम न्यूज़


दक्षिण अफ्रीका: दक्षिण अफ्रीका क्रिस मॉरिस के साथ अपने पक्ष में कुछ बदलाव कर सकता है और हमले में अधिक गति और आक्रामकता जोड़ने के लिए द्वैत पूर्ववर्ती की जगह ले सकता है। डेविड मिलर, आश्चर्यजनक रूप से पहले मैच से बाहर हो गए, हाशिम अमला के लिए आ सकते हैं, जो इंग्लैंड के खिलाफ उस संघर्ष से उबर रहे हैं जब जोफ्रा आर्चर ने उन्हें हेलमेट में मारा था। अमला पर फैसला टॉस से पहले किया जाएगा।


संभावित एकादश: क्विंटन डी कॉक, एडेन मार्कराम, फाफ डु प्लेसिस, डेविड मिलर, रासी वैन डेर डूसन, जेपी डुमिनी, क्रिस मॉरिस, एंडिल फेहलुकवेओ, कासिगो रबाडा, लुंगी नगिडी, इमरान ताहिर


बांग्लादेश: बांग्लादेश को खेल की अगुवाई में कई चोटों का सामना करना पड़ा है। शुक्रवार को नेट्स में हिट हुए तमीम इकबाल को फ्रैक्चर नहीं हुआ है, लेकिन चोट लगी है, जबकि मुर्तजा और रहमान को भी हैमस्ट्रिंग और बछड़े को चोट लगी है। इन तीनों पर अगले 24 घंटों में नजर रखी जाएगी कि वे खेलेंगे या नहीं।


संभावित एकादश: तमीम इकबाल, सौम्या सरकार, शाकिब-अल-हसन, मुश्फिकुर रहीम, महमदुल्लाह, लिटन दास, सब्बीर रहमान, मुशर्रफ मुर्तजा, मेहरीन हसन मिराज, मुस्तफिजुर रहमान, रूबेल हुसैन।


Bangladesh vs South Africa Dream11 Team 


No comments:

Post a Comment