We provide dream11 teams for all format's of the game of cricket

Saturday, June 1, 2019

ICC World Cup Match no.3 Newzealand vs Srilanka Dream11 Team

ICC World Cup Match no.3 Newzealand vs Srilanka Dream 11 Team 1st June 3.00 P.M IST


न्यूजीलैंड के आईसीसी इवेंट्स में अपनी "अंडरडॉग" आईडी चमकाने से जितना प्यार होता है, उतना ब्रिटेन के गर्मियों के शुरुआती दौर में नहीं होगा, जब ट्रेंट बाउल्ट सफेद गेंद को वापस दाएं हाथ में ले रहे होंगे। इस टीम के पास मोर्चा में एक सर्व-कार्रवाई नेता नहीं हो सकता है या विज्ञापन होर्डिंग्स में डाइविंग को क्षेत्ररक्षण के स्वीकार्य भाग के रूप में प्रचारित कर सकता है, लेकिन इसमें बैटिंग इंजन रूम में दो स्टार बल्लेबाज, एक ओपनर, ऑल-राउंडर और मेनस शामिल हैं। उनके हमले में विभिन्न प्रकार।

विश्व कप चुनौती देने के लिए यह एक अच्छी शुरुआत है। लेकिन यह उन सभी को उजागर करने के लिए एक असभ्य बिंदु के रूप में भी काम करता है जो अपने पहले विरोध में गायब है। अतीत में, श्रीलंका प्रमुख टूर्नामेंटों में अनफिनिश्ड आ चुका है, फिर घटनाओं को गले से लगा लिया। इस बार वे एक 10-टीम इवेंट में साइड-शो बनने की आशंकाओं का मनोरंजन करते हैं, जो कि उनके स्क्वाड के 11 वें घंटे के संयोजन, पिछले वर्ष में उनके प्रदर्शन या "हम अपना सर्वश्रेष्ठ करेंगे" थीम के साथ थोड़ा आत्मविश्वास से प्रेरित हैं। सम्मेलनों।

लेकिन, यह श्रीलंका है, जो 2007 और 2015 के बीच बड़ी घटनाओं में सबसे सुसंगत टीम है जब उन्होंने पांच आईसीसी फाइनल और दो सेमीफाइनल बनाए। यह सब कुछ के लिए गिनती है, अगर सब के लिए गर्व और दस्ते के बीच दयालु भावना की भावना के लिए। कौन जानता है, अगर लसिथ मलिंगा एक रोल पर मिल सकते हैं, अगर एंजेलो मैथ्यूज अपने आप को अपनी नींद से बाहर कर सकते हैं, अगर कुसल परेरा अपने आंतरिक डरबन अवतार को चैनल कर सकते हैं, अगर कप्तान करुणारत्ने सबसे बड़ी आने-जाने की कहानी को स्क्रिप्ट कर सकते हैं।

यह निश्चित रूप से एक 'अगर' बहुत अधिक है, लेकिन यह खेल अभी भी एक और श्रीलंकाई परी-कथा के लिए एक भूख है। और इसके लिए उन्हें अच्छी तरह से शुरुआत करने की जरूरत होगी, उनके कैच पकड़ने और आशावाद के किसी भी अन्य छोटे पैकेट को अपने रास्ते पर आने की। वे इस बात से सहमत हो सकते हैं कि न्यूजीलैंड ने दो साल पहले कार्डिफ में अपने दोनों चैंपियंस ट्रॉफी खेल गंवाए थे, जिसमें बांग्लादेश के खिलाफ रोमांच भी था। श्रीलंका को राहत मिलेगी कि विश्व कप के प्रारूप में थोड़ी सी चूक की गुंजाइश होगी, लेकिन परिस्थितियों में, वे अपने पहले गेम में टूर्नामेंट के एक हैवीवेट से बचने के लिए अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

कब: न्यूजीलैंड बनाम श्रीलंका, सीडब्ल्यूसी 19, 1 जून, 10:30 स्थानीय, 15:00 IST

कहां: सोफिया गार्डन, कार्डिफ़

क्या उम्मीद करें: कार्डिफ़ ने सोमवार को बैंक हॉलिडे के बाद से एक गीला और ठंडा जादू का अनुभव किया, लेकिन मौसम ने खेल से दो दिन दूर कर दिया। शनिवार को सप्ताह का सबसे गर्म दिन होने का अनुमान है, जिसमें 20 डिग्री सेल्सियस और बारिश की केवल 10% संभावना है। जैसा कि भारत-बांग्लादेश वार्म-अप गेम में है, हालात सुबह की शुरुआत के साथ सीमरों की सहायता करेंगे। पिच पारंपरिक रूप से खेल के माध्यम से एक स्पर्श को धीमा कर देती है और दोपहर में स्पिनरों को खेल में ला सकती है


टीम समाचार:


न्यूजीलैंड


टॉम लेथम ने अपनी उंगली की चोट से मध्य-क्रम में स्लॉट करने और दस्ताने लेने के लिए पर्याप्त वसूली की है। विलियमसन ने कहा कि कॉलिन मुनरो "ठीक है" और हेनरी निकोल्स के साथ चोट से जूझ रहे हैं, उन्हें ओपनिंग स्लॉट निर्विरोध उठाना चाहिए। न्यूजीलैंड गति और सीम के साथ उपमहाद्वीप की टीमों को पंसद करता है और XI में एक स्पिनर का बलिदान कर सकता है। टिम साउदी अपने खुद के गैर-गंभीर निगले से जूझ रहे हैं, और क्या उन्हें खेल की सुबह से इंकार कर दिया जाना चाहिए, न्यूजीलैंड स्पिनरों और नीलम और डी ग्रैंडहोमे के साथ गेंदबाजी करने के लिए स्पिनरों और ऑलराउंडरों दोनों पर भरोसा कर सकता है।


संभावित एकादश: मार्टिन गप्टिल, कॉलिन मुनरो, केन विलियमसन (सी), रॉस टेलर, टॉम लाथम (डब्ल्यूके), जेम्स नीशम, कॉलिन डी ग्रैंडहोमे, मिशेल सेंटनर, टिम साउदी / ईश सोढ़ी, ट्रेंट बोल्ट, लॉकी फर्ग्यूसन।


श्री लंका


XI की संरचना करने की श्रीलंका की संभावनाएं असीम हैं। उन्होंने स्कॉटलैंड वनडे में निचले क्रम के मध्यक्रम में लाहिरु थिरिमाने का प्रदर्शन किया, लेकिन यह स्पष्ट है कि नंबर 6 दक्षिणपना के लिए आदर्श से बहुत दूर है। करुणारत्ने ने इस बात की पुष्टि की, लेकिन युवा अविष्का फर्नांडो थिरिमाने को सबसे ऊपर रखते हुए चूक जाएंगे।


कुसल परेरा दस्ताने लेकर मध्य क्रम में खेलेंगे। जेफरी वांडरसे ने मैच पूर्व संध्या पर श्रीलंका के वैकल्पिक नेट सत्र के माध्यम से गेंदबाजी की और स्पिन-गेंदबाजी ऑलराउंडर धनंजया और जीवन मेंडिस को ट्रोइका में शामिल किया। इसुरु उदाना का हालिया फॉर्म नुवान प्रदीप और सुरंगा लकमल के बीच दूसरे सीमर के स्लॉट के लिए टॉस को मजबूर करेगा।


संभावित XI: दिमुथ करुणारत्ने (c), लाहिरु थिरिमाने, कुसल मेंडिस, कुसल परेरा (wk), एंजेलो मैथ्यूज, धनंजया डी सिल्वा, जीवन मेंडिस, थिसारा परेरा, इसुरुआ उदाना, नुवान प्रदीप / सुरंगा लकमल, लसिथ मलिंगा


क्या तुम्हें पता था?


- इस संस्करण में 10 प्रतिभागी टीमों के बीच पिछले विश्व कप के बाद से श्रीलंका का जीत प्रतिशत (28.24) सबसे कम है। वे कार्डिफ़ में खेलों में 0-4 हैं


- केन विलियमसन और रॉस टेलर ने यूके में 90.11 की शानदार औसत साझेदारी की। उनके अंतिम छह स्टैंड यहां पढ़े गए: 121, 206, 101, 99, 95 और 83


- अप्रैल 2015 के बाद से एकदिवसीय मैचों में, श्रीलंका ने सबसे अधिक विकेट (132) गंवाए हैं जबकि न्यूजीलैंड ने पहले पॉवरप्ले में सबसे अधिक विकेट (120) लिए हैं।

Newzealand vs Srilanka Dream11 Team 

Newzealand vs Srilanka Dream11 Team



No comments:

Post a Comment