We provide dream11 teams for all format's of the game of cricket

Wednesday, June 5, 2019

ICC World cup Match no.9 BAN vs N-Z Dream11Team 5th June 6.00 P.M IST


इसके विपरीत शिष्टाचार में, न्यूजीलैंड और बांग्लादेश ने इस टूर्नामेंट के शुरुआती मैचों में दो व्यापक जीत दर्ज की। कार्डिफ़ में, न्यूजीलैंड ने मैट हेनरी और लॉकी फर्ग्यूसन की गति के साथ श्रीलंका को उड़ा दिया, केवल 45.3 ओवरों के खेल के भीतर एक जीत दर्ज करते हुए, बांग्लादेश को ओवल में एक बेहतर खेल में आउट-फाइट और आउट-सोचा दक्षिण अफ्रीका के साथ पंजीकृत किया गया। कुछ शानदार बल्लेबाजी और डॉग बॉलिंग के दम पर प्रसिद्ध जीत। हालांकि, अब दोनों टीमों के लिए चुनौती समान है। अच्छे समय को बनाए रखने के लिए।


इन दोनों शुरुआती गेम जीत ने बाकी टूर्नामेंट को नोटिस में डाल दिया है। अब न तो टीम को लिखा जा सकता है, न ही सेमीफाइनल की उम्मीद बर्थ प्रत्येक के लिए एक वास्तविक संभावना है। हालांकि, अतिरिक्त ध्यान के साथ, विपक्षी टीमों से अधिक ध्यान, अधिक तीव्रता आएगी। जैसा कि शाकिब अल हसन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बांग्लादेश की जीत के बाद कहा था, जबकि इससे पहले कि वे अपने व्यवसाय के बारे में स्पॉटलाइट से बाहर जाने में सक्षम होते, अब ऐसा नहीं है। उनके लिए अन्य टीमें आने वाली हैं।


न्यूजीलैंड निश्चित रूप से, बांग्लादेश के खिलाफ एक हालिया रिकॉर्ड को जलाने की तलाश में होगा। पिछले विश्व कप के बाद से टीमों ने नौ मैच खेले हैं और केन विलियमसन ने उनमें से सात में जीत हासिल की है, जिसमें उन्होंने तीन नाइल क्लीन स्वीप को भी शामिल किया है, जब दोनों टीमों ने इस साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड में हॉर्न बजाए थे। पिछली बार दोनों टीमें टूर्नामेंट क्रिकेट में मिली थीं, हालांकि 2017 चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान कार्डिफ में न्यूजीलैंड को पांच विकेट से हराकर बांग्लादेश शीर्ष पर रही।


शायद सबसे दिलचस्प मैच न्यूजीलैंड के आक्रामक तेवर और बांग्लादेश के शीर्ष क्रम के बीच होगा। द ओवल में रविवार के खेल से पहले, दक्षिण अफ्रीका ने बांग्लादेश को अपनी योजना के बारे में बताते हुए खुशी जताई कि उन्हें जल्दी और अक्सर उछाल देना था और जबकि न्यूजीलैंड की ओर से समझे जाने वाले कप्तान विलियमसन आपके चेहरे पर कम थे, योजना समान हो सकती है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ, तमीम इकबाल और सौम्या सरकार ने चुनौती दी और जीत हासिल की। वे न्यूजीलैंड के खिलाफ ऐसा कर सकते हैं या नहीं।


विलियमसन की वेल्श राजधानी में प्रबंधित श्रीलंकाई से अधिक निश्चित रूप से पुरुषों का परीक्षण किया जाएगा, लेकिन फिर भी यह एक प्रमुख प्रदर्शन था। फर्ग्यूसन ने तेजी से गेंदबाजी की और हेनरी ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ अंतिम वॉर्म-अप मैच में बहुत बेहतर, तीन विकेट के प्रदर्शन के साथ एक शेलिंग प्राप्त करने का जवाब दिया। द ओवल में, हालांकि, उनके पक्ष में शर्तों के बहुत अधिक होने की संभावना नहीं है - कार्डिफ में पिच हरा था और यह 10.30 बजे शुरू हुआ था - और बांग्लादेश के बल्लेबाज निश्चित रूप से नम्र और हल्के नहीं होंगे।


स्पिन को कार्डिफ़ में भी एक बड़ा हिस्सा खेलना चाहिए जहां न्यूजीलैंड ने ईश सोढ़ी को छोड़ दिया। कागज पर, यह एक ऐसा क्षेत्र है जहां बांग्लादेश को फायदा है। शाकिब अपना 200 वां एकदिवसीय मैच खेल रहे हैं, और मेहदी हसन उंगली के स्पिनर हो सकते हैं, लेकिन वे आक्रामक ऑपरेटर, विकेट लेने वाले विकल्प हैं और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी करते हैं। न्यूजीलैंड के एकमात्र स्पिनर मिचेल सेंटनर स्थिर हैं, लेकिन एक रक्षात्मक गेंदबाज के रूप में अधिक है, तो अगर यह स्पिन होता है, तो बांग्लादेश को फायदा होगा।


यह इस विश्व कप का दूसरा डे-नाइट मैच है। पहला, अफगानिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया का खेल, अंधेरे में सेट होने से पहले खत्म हो गया था। चलो उम्मीद करते हैं कि यह दूरी तय करेगा।


कब: बुधवार 5 जून, 2019। दोपहर 1.30 बजे स्थानीय समय


कहां: ओवल, लंदन


क्या उम्मीद करें: मैच का पूर्वानुमान धूप और बादल, गर्म लेकिन गर्म नहीं है। शाम के लिए तापमान में गिरावट आएगी, हालांकि यह दूसरे हाफ में दर्शकों के लिए सर्द हो सकता है। इस खेल के लिए एक ताजा पिच का इस्तेमाल किया जाएगा, क्योंकि मैदान में शुरुआती दो मैच एक ही सतह पर खेले गए थे। संकेत हैं कि यह नई पट्टी सपाट और सच्ची होगी, बल्लेबाजी के लिए अच्छी होगी, ठेठ ओवल शैली में।


टीम न्यूज़


बांग्लादेश: मुहम्मद मुर्तजा के नेतृत्व वाली टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मोहम्मद सैफुद्दीन के अप और डाउन प्रदर्शन के बाद तेज आक्रमण को बढ़ाने के लिए अनुभवी रूबेल हुसैन को लाने पर विचार कर सकती है। अन्यथा, बांग्लादेश उस तरफ टिक सकता है जिसने शुरुआती मैच जीता था।


संभावित एकादश: तमीम इकबाल, सौम्या सरकार, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम, मोहम्मद मिथुन, महमूदुल्लाह, मोसादेक हुसैन, मेहदी हसन, मशरफे मुर्तजा (सी), रुबेल हुसैन, मुस्ताफिजुर रहमान


न्यूजीलैंड: 2015 की उपविजेता टीम श्रीलंका को हरा देगी, जिसका मतलब है कि वे ईश सोढ़ी को दूसरे स्पिनर के रूप में नहीं खेलेंगे। टिम साउथी और हेनरी निकोल्स पर चोट की चिंता है, जो दोनों क्रमशः बछड़े और हैमस्ट्रिंग की चोटों के साथ श्रीलंका के खिलाफ पहला गेम जीतने से चूक गए थे। उन्हें ठीक होने के लिए और समय दिया जाएगा।


संभावित एकादश: मार्टिन गुप्टिल, कॉलिन मुनरो, केन विलियमसन, रॉस टेलर, टॉम लाथम, जिमी नीशम, कॉलिन डी ग्रैंडहोमे, मिशेल सेंटनर, मैट हेनरी, लॉकी फर्ग्यूसन, ट्रेंट बाउल्ट


उन्होंने क्या कहा:


"हमने पिछले कुछ सत्रों में बांग्लादेश को बहुत खेला है, हम जानते हैं कि वे चीजों के बारे में कैसे जानते हैं, और हाल के टूर्नामेंट, उन्होंने स्पष्ट रूप से कुछ साल पहले चैंपियंस ट्रॉफी में वास्तव में अच्छा खेला है, तो जाहिर है कि यहां उनका खेल कुछ दिन पहले। इसलिए हम जानते हैं कि उनकी ओर से क्या खतरे हैं, लेकिन उम्मीद है कि हम उन चीजों से चिपके रह सकते हैं जो हम अच्छा करते हैं और इस गति को जारी रखते हैं कि हमने कुछ दिन पहले बनाया था "- टॉम लेथम।

BAN vs N-Z Dream11Team 


Featured image via- crictracker.com

No comments:

Post a Comment