We provide dream11 teams for all format's of the game of cricket

Friday, June 7, 2019

ICC World cup Match no-11 Pakistan vs Srilanka Dream11Team 7th June 3.00 P.M IST



1841 के बाद से व्यापार, 'रॉबिन हुड' ब्रिस्टल के विश्वविद्यालय शहर में सबसे पुराने सक्रिय प्रतिष्ठानों में से एक है। यह पब स्क्रीन स्पोर्ट्स गेम, साप्ताहिक क्विज़ चलाता है, कॉलेज संकाय को विशेष छूट प्रदान करता है और यदि आप इसके लिए तैयार हैं, तो इसके मिलनसार मालिक यहां तक ​​कि विदेशी छात्रों को नॉटिंघमशायर के एक वीर डाकू की दंतकथाओं के साथ लिप्त करते हैं, जिसके बाद पब का नाम होता है। अब तक इस विश्व कप में पाकिस्तान को जिताने के लिए अंग्रेजी लोककथाओं और रॉबिन हुड की कहानियों को लिया जाएगा: उन्होंने नंबर 1 की ओर से अंक लिए - इंग्लैंड - और इसे No.8 की ओर से दिया - वेस्ट इंडीज।


वेस्टइंडीज से एक स्थान नीचे श्रीलंका, सरफराज के रॉबिन हुड्स से इसी तरह के परोपकार की उम्मीद करने के लिए आधार हो सकता है। क्योंकि, अगर पाकिस्तान को एक बार के लिए प्राकृतिक आदेश के अनुरूप होना पड़ता है, तो वे शुक्रवार को पसंदीदा पसंदीदा के रूप में टकराव शुरू कर देंगे। वे अपने आखिरी पांच वनडे में श्रीलंका के खिलाफ 5-0 से और विश्व कप संघर्ष में 7-0 से हैं - एक रिकॉर्ड जो प्रसिद्ध भारत के खिलाफ भी इस मार्की टूर्नामेंट (6-0, ICYMI) में है।


रोजर फेडरर को इस हफ्ते परिप्रेक्ष्य में हारने वाली स्ट्रीक्स लग गई। राफेल नडाल के खिलाफ अपने फ्रेंच ओपन सेमीफाइनल से आगे, फेडरर जिन्होंने पेरिस की मिट्टी पर पांच प्रयासों में कभी भी अपनी दासता को नहीं हराया, उन्होंने कहा: "खेल में हमेशा एक मौका होता है। अन्यथा, कोई भी स्टेडियम में देखने के लिए नहीं होगा क्योंकि हर कोई पहले से ही जानता है। पहले से परिणाम। और मुझे लगता है कि खेल आपके लिए यह करता है, कि हर मैच को तय होने से पहले खेलना होगा। "


और इसलिए, श्रीलंका के पास 'एक मौका' है। जब बादल संरेखित होते हैं, जैसा कि वे अनुमान लगा रहे हैं, तो लसिथ मलिंगा के नेतृत्व में उनका आक्रमण पाकिस्तान की प्रभावकारिता के लिए मेल कर सकता है, यदि गति और तमाशा नहीं। यह उनका अंडर-फायर मिडिल-ऑर्डर है, जिसमें एक पुनर्जीवित मोहम्मद अमीर एंड कंपनी के खिलाफ फॉर्म को कम करने के लिए सांस लेने का कमरा कम होगा। लंबे समय में, श्रीलंका को एंजेलो मैथ्यूज के लिए विकल्प (लेकिन, कौन?) तैयार करना पड़ सकता है। और लाहिरू थिरिमाने। लेकिन दीर्घकालिक इंतजार कर सकता है। यह एक विश्व कप है। यह आमतौर पर वनडे करियर को परिभाषित करता है। और यह गेम इन तीनों के तात्कालिक वायदा को परिभाषित कर सकता है।


कब: पाकिस्तान बनाम श्रीलंका, CWC19, 7 जून, 2019, 10:30 स्थानीय; 15:00 IST


कहां: काउंटी ग्राउंड, ब्रिस्टल


क्या उम्मीद करें: मौसम विज्ञानियों के पूर्वानुमान गंभीर पढ़ने के लिए बनाते हैं। बारिश के लिए 90% मौका है, जो शुक्रवार की सुबह सभी को हिट करने की उम्मीद है, खेल को गंभीर खतरे में डाल रहा है। लेकिन जैसा कि स्थानीय लोगों को पता होगा, कोई भी वेदरमैन ब्रिस्टल के मौसम की सटीक भविष्यवाणी करने का दावा नहीं कर सकता है। खेल की पूर्व संध्या पर हॉवर कवर के नीचे पिच बनी रही, लेकिन दिमुथ करुणारत्ने ने कहा कि यह कार्डिफ़ के हरे रंग के शीर्ष से एक स्वागत योग्य बदलाव होगा। वेस्टइंडीज ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वॉर्म-अप खेल में इस मैदान पर 421 रन बनाए। पाकिस्तान ने पिछले महीने यहां एकदिवसीय मैच में 358 रन बनाए और हार गए। अभ्यास के दौरान गेंद को लगातार स्क्रीन पर देखने के सबूतों पर, छोटी सी सीधी सीमा को बड़े रिटर्न की तलाश में बल्लेबाजों द्वारा लक्षित किया जाता रहेगा।


टीम समाचार:


पाकिस्तान


पाकिस्तान पूरी तरह से फिट दस्ते की रिपोर्ट करता है। टूर्नामेंट के पसंदीदा और मेजबान इंग्लैंड में शीर्ष पर होने के बाद, एक अच्छा मौका है कि वे खेल में अपरिवर्तित रहेंगे। शोएब मलिक को अपने आखिरी विश्व कप में प्लेइंग इलेवन के लिए जोर दिया गया था, एक खेल के लिए नहीं चुना गया और फिर अगले के लिए No.7 पर धकेल दिया गया। लेकिन वह और मोहम्मद हफीज गेंदबाज इमाद वसीम की जगह लेते रहेंगे।


संभावित XI: इमाम-उल-हक, फखर जमान, बाबर आजम, मोहम्मद हफीज, सरफराज अहमद (c & wk), शोएब मलिक, आसिफ अली, शादाब खान, वहाब रियाज, हसन अली, मोहम्मद अमीर


श्री लंका


श्रीलंका में एक को लागू करने की संभावना है, अगर दो नहीं, तो बदलाव होगा। जीवन मेंडिस अपने मिसफायरिंग मध्य क्रम के लिए बीमा प्रदान करेगा, जिससे सुरंगा लकमल को बेंच पर धकेलने की संभावना है। यदि खेल शुरू में छोटा हो जाता है, तो युवा अविष्का फर्नांडो को लाहिरू थिरिमाने की जगह लेने की उम्मीद करें।


संभावित XI: दिमुथ करुणारत्ने (c), कुसल परेरा (wk), लाहिरु थिरिमाने / अविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, धनंजया डी सिल्वा, जीवन मेंडिस, थिसारा परेरा, इसुरु उडाना, नुवान प्रदीप, लसिथ मलिंगा

Pakistan-vs-Srilanka-Dream11-team


No comments:

Post a Comment