We provide dream11 teams for all format's of the game of cricket

Saturday, June 1, 2019

ICC World Cup Match no.4 Australia vs Afghanistan Dream11 Team

ICC World Cup Match no.4 Australia vs Afghanistan Dream11 Team 1st June 6.00 P.M IST


गर्व का एक अजीब प्रकार है कि ब्रिस्टलियन अपने सबसे लोकप्रिय अभी तक गुमनाम वर्तमान निवासी पर कब्जा कर लेते हैं। शहर की दीवारें निश्चित रूप से बैंकी के कामों से अटी पड़ी हैं, लेकिन उस आदमी की खुद की नज़रों में रहस्य के घूंघट से चर्चा होती है। कई लोग रहस्यमय भित्तिचित्र कलाकार को जानने का दावा करते हैं, और कुछ उन्हें व्यक्तिगत रूप से जानने के लिए, लेकिन जब उन्हें लगता है कि आप जानकारी के लिए जांच कर रहे हैं तो वे तंग हो गए।


यह बहुत पसंद है कि कैसे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट और देश भर में हर कोई पिछले 12 महीनों में अपने दो सबसे हाई-प्रोफाइल खिलाड़ियों की अनुपस्थिति से निपटता है - सिवाय इसके कि जहां वे थे और वे आसपास नहीं थे, वहां कोई अस्पष्टता नहीं थी। लेकिन बैंकी की असली पहचान दुनिया के सामने कभी नहीं हो सकती है, स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर की ऑस्ट्रेलियाई रैंकों में वापसी का मतलब है कि उन्होंने विश्व कप में अपनी प्रथागत पहचान फिर से हासिल करने के लिए मजबूर कर दिया है।


ब्रिस्टल की प्रसिद्धि के अन्य दावे भी उतने ही आकर्षक और पेचीदा हैं जितना कि शहर। 1979 में प्रसिद्ध क्लिफ्टन सस्पेंशन ब्रिज के पहले बंजी जंप-ऑफ की मेजबानी करने के लिए गर्म हवा के गुब्बारे के सबसे बड़े निर्माता होने के अलावा, उनके पास अपनी मुद्रित मुद्रा और एक विशिष्ट उच्चारण भी है - रुपये बहुत स्पष्ट हैं - जब आप मैदान में सुरक्षाकर्मियों द्वारा विधिवत सूचित किए जाते हैं, तो कैर्रर और सीए नहीं है।


विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया का इतिहास, हालांकि, वर्चस्व में से एक है। वे पांचवीं बार डिफेंडिंग चैंपियन के रूप में इंग्लैंड में उतरे हैं। हालांकि यह पहली बार हो सकता है क्योंकि पिछली बार जब ये कार्यक्रम इन तटों पर आया था कि वे अपने अभियान की शुरुआत लाल-गर्म पसंदीदा के रूप में नहीं कर रहे हैं। और इस तथ्य को देखने के दो तरीके हैं कि उनका शुरुआती खेल टूर्नामेंट में सबसे कम रैंक वाले खिलाड़ी के खिलाफ है। किसी भी ढीले छोर को कसने और अपेक्षाकृत कम महत्वपूर्ण प्रतियोगिता में स्मिथ और वार्नर को आधिकारिक रूप से फिर से प्रस्तुत करना उनके लिए एक शानदार अवसर है। लेकिन यह एक मुश्किल शुरुआत की तरह भी लग सकता है, जहां जीत का अंतर उतना ही महत्वपूर्ण होगा जितना प्रतीत होने वाला अपरिहार्य परिणाम।


रिकॉर्ड के लिए, ब्रिस्टल को "अमेरिका का जन्मस्थान" भी कहा जाता है, यह देखते हुए कि यहीं से जॉन काबोट ने पंद्रहवीं शताब्दी में उत्तरी अमेरिका की खोज की थी। और अफगानिस्तान अच्छी तरह से अपने स्वयं के कहानी के जन्मस्थान में बदल सकता है अगर वे ऑस्ट्रेलियाई लोगों को धक्का देने के करीब आते हैं।


कब: 1 जून, 13:30 स्थानीय, 18:00 IST


कहां: ब्रिस्टल काउंटी ग्राउंड, ब्रिस्टल


क्या उम्मीद करें: हैरानी की बात है, हालांकि ब्रिस्टल में अतीत के अपने सबसे लोकप्रिय निवासी के जीवन का जश्न मनाने के लिए पर्याप्त स्थान हैं, लेकिन नगर परिषद ने कई लोगों से महान डब्ल्यूजी ग्रेस की एक प्रतिमा को स्थापित करने के अनुरोधों के लिए बहुत अधिक ध्यान नहीं दिया है। लेकिन वे एक दशक पहले एक आलीशान अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स, 147 फ्लैटों का निर्माण करने के लिए आगे बढ़े, जो दूर के छोर पर सीमा से 50 फीट से कम था। ब्लॉक के बैक-एंड के करीब हैं, कि उनके पास एक बीमा पॉलिसी है, जहां ग्लॉस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब अपनी खिड़की के शीशे पर क्रिकेट की गेंद से होने वाले किसी भी नुकसान के लिए कवर करेगा। और मैदान के दिलचस्प आयाम - बहुत छोटी सीधी सीमाएं और बल्कि बड़ी वर्ग की सीमाएं - ऑस्ट्रेलियाई पेस बैराज को अफगान बल्लेबाजों पर तेज और कम गति से जाने के लिए प्रोत्साहित करेंगी, जो मिशेल स्टार्क और पैट के कैलिबर की तेज गेंदबाजी के खिलाफ उनके कौशल के लिए प्रसिद्ध नहीं हैं। कमिंस। इसी समय, यह राशिद खान और मुजीब-उर-रहमान की पसंद के खिलाफ भी हिट बना देगा, जो कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के लिए बहुत मुश्किल है, जिन्होंने टर्निंग बॉल के खिलाफ परेशानियों का उचित हिस्सा लिया है। ब्रिस्टल के पहाड़ी इलाके यह सुनिश्चित करते हैं कि मौसम काफी हद तक सुहावना बना रहे, लेकिन सुरम्य काउंटी मैदान पर मंडराते बादलों के लिए पूर्वानुमान है, और यह संभावना नहीं है कि बारिश किसी भी भूमिका निभाएगी


टीम न्यूज़


ऑस्ट्रेलिया: डेविड वार्नर ने गुरुवार से अपनी चोट के डर से उबर लिया है, ऑस्ट्रेलियाई टीम प्रबंधन को बहुत राहत मिली है, और जस्टिन लैंगर ने पुष्टि की है कि वह ऑर्डर के शीर्ष पर आरोन फिंच की साझेदारी करेंगे। और आस्ट्रेलिया में एडम जैम्पा और मैक्सवेल की कताई कर्तव्यों के साथ उपलब्ध कराए गए आलीशान जीत के बीच ऑस्ट्रेलिया भी अपनी शानदार जीत हासिल करेगा।


संभावित XI: डेविड वार्नर, आरोन फिंच (c), उस्मान ख्वाजा, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस, ग्लेन मैक्सवेल, एलेक्स केरी (wk), नाथन कूल्टर नाइल, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, एडम ज़म्पा


अफगानिस्तान: वार्नर की तरह, अफगानिस्तान को भी अपने विस्फोटक सलामी बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद को वापस लेने से राहत मिलेगी, क्योंकि वह दूसरे वार्मअप खेल से चूक गए थे। हामिद हसन की वापसी गति विभाग को प्रभावित करेगी हालांकि यह स्पिनर है जो ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए प्रमुख खतरों के रूप में खेल में प्रवेश करेगा।


संभावित XI: मोहम्मद शहज़ाद (wk), हज़रतुल्लाह ज़ज़ई, रहमत शाह, असगर अफगान, नजीबुल्लाह ज़द्रान, मोहम्मद नबी, गुलबदीन नायब (c), राशिद खान, हामिद हसन, मुजीब-उर-रहम, दावत ज़ादरान


उन्होंने क्या कहा


"जाहिर है, हमारे पास एक महान स्पिन विभाग है ... यह कल विकेट पर निर्भर करता है। मुझे पता है कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम में ऐसे खिलाड़ी हैं जो विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं लेकिन यह [इच्छा] दिन पर निर्भर करेगा कि हमारे मुख्य गेंदबाज उनके लिए कैसे गेंदबाजी करते हैं। मुझे अपनी टीम पर और खिलाड़ियों पर भी भरोसा है कि हमने पिछले एक साल में कैसे तैयारी की, इसलिए मुझे उम्मीद है कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। ”- गुलबबाद नाइब

Australia vs Afghanistan Dream11 Team 

Australia vs Afghanistan Dream11 Team

No comments:

Post a Comment