We provide dream11 teams for all format's of the game of cricket

Friday, May 10, 2019

Delhi vs Chennai Dream11team 2nd Qualifier

Delhi vs Chennai Dream11team

चेन्नई सुपर किंग्स शायद ही कभी खेल से दूर रहे। वे इंडियन प्रीमियर लीग में हैं कि भारत विश्व क्रिकेट के लिए क्या कर रहा है, रन पर प्रशंसकों का तोड़फोड़ कर रहा है और पेरापूम में निष्ठा को डरा रहा है। हमारे समय के इस महान खेल उपसंस्कृति के लिए विशाखापत्तनम कोई विदेशी नहीं है। वास्तव में शहर एलिमिनेटर गेम के रूप में जल्द ही तैयार लग रहा था, जिसने सुपर किंग्स को भी मजेदार नहीं बनाया। लेकिन जो प्रशंसक चमकीले पीले रंग की जर्सी में दिखे, केवल दिल्ली-सनराइजर्स की भिड़ंत में बाहर होने का अहसास शुक्रवार को क्वालीफायर 2 के लिए होगा। यह फाइनल में सभी के लिए एक खुशी की बात है। और यह थाला शहर लौट रहा है जिसने यह सब उसके लिए शुरू किया था। तुम वहाँ नहीं हो सकते।

एलिमिनेटर खुद एक तटस्थ मामला था। स्टैंड के वर्गों में सनराइजर्स के झंडे लगे थे, जो प्रशंसकों का इंतजार कर रहे थे, और दिल्ली के प्रशंसकों की एक मुस्कुराहट ने चीयर-लीडिंग में बहुत कम कहा था। दिल्ली शायद इस बार अधिक भीड़ वाले सप्ताहांत की भीड़ के खिलाफ हो सकती है, लेकिन श्रेयस अय्यर इसे थोड़ा भी बुरा नहीं मानेंगे। दिल्ली ने ज्यादातर ध्यान न देने की बात दोहराई है।


हालांकि सुपर किंग्स के खिलाफ उनकी कमी का रिकॉर्ड क्या है, यह इस सीजन में हो सकता है या उससे पहले के सीजन में। आईपीएल में महत्वपूर्ण मैचों में, कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ सुपर किंग्स की प्रतिद्वंद्विता, दिल्ली के साथ उनकी प्रतिद्वंद्विता की तुलना में केवल एकतरफा है। पिछली बार जब टीम इस सीज़न में मिली थी, तो दिल्ली को 99 रन पर आउट किया गया था, जिसने न सिर्फ उनके शीर्ष रन की दर को चोट पहुंचाई थी, बल्कि उन्हें शीर्ष-दो स्थान से वंचित कर दिया था, लेकिन उनका आत्मविश्वास भी बढ़ा था। अय्यर ने इसके बाद कहा, "यह हमारे लिए एक अच्छी वास्तविकता है। अच्छा है कि यह इस स्तर पर हुआ।"

सुपर किंग्स वास्तव में वे थे जिन्होंने दिल्ली के घर पर शानदार रन आउट किया था, लेकिन सीजन के अंत तक काफी कागजी हार का सामना करना पड़ा क्योंकि दिल्ली ने कुछ हासिल किया। सुपर किंग्स अभी भी 2019 में दिल्ली पर दो-शून्य की पकड़ के साथ बैठे हैं और उन्हें वापस गिरने का अनुभव है। एमएस धोनी और सुरेश रैना ने प्रत्येक में 22 प्लेऑफ मैच खेले हैं; दिल्ली में केवल 27 खेलों का एक संयुक्त मिलान है।

युवा, जो बहुत ही अस्वाभाविक है, फिर से दिल्ली के लिए विभेदक हो सकता है, लेकिन पहले से कहीं अधिक विशिष्ट रूप से। वे सुपर किंग्स के खिलाफ हैं, जिन्हें सोशल मीडिया हलकों में 'डैड्स आर्मी' कहा जाता है, जो एक फाइनल में अपनी आठवीं उपस्थिति को सुरक्षित करने के लिए बाहर होंगे। दिल्ली किसी में नहीं रही। क्या वे मुंबई-चेन्नई के दूसरे समापन की भविष्यवाणी को टाल सकते हैं? टूर्नामेंट निश्चित रूप से एक नए विजेता के साथ कर सकता है।

क्या: चेन्नई सुपर किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल, क्वालीफायर 2 10 मई को 07:30 बजे

कहां: डॉ। वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम, विशाखापत्तनम

क्या उम्मीद करें: यह उतना ही गर्म और नम होगा, और खेल उतना ही धीमा होने वाला है। अब रणनीति के साथ टेबल को हटा दिया गया है, उम्मीद है कि टीमें पावरप्ले में और कठिन हो सकती हैं ताकि बाद में नरम गेंद के खिलाफ खुद को खरीद सकें। रात में फिर से ओस होगी, जिसका अर्थ है एक लक्ष्य का बचाव करना मुश्किल होगा। टॉस जीतने वाली टीम को पहले गेंदबाजी करना लगभग तय है।

टीम की खबर

चेन्नई सुपर किंग्स: इस सीजन में जिस तरह की पिचें देखी गई हैं, उससे सुपर किंग्स काफी भाग्यशाली रहे हैं। उनके पास एक और समान पिच की प्रतीक्षा है, हालांकि चेपॉक में उतना ही विलक्षण नहीं होगा। मुरली विजय ने क्वालीफायर 1 में चोटिल केदार जाधव की जगह ली और 26 रन बनाकर अपनी जगह बनाई।

संभावित एकादश: शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, मुरली विजय, एमएस धोनी (w / c), अंबाती रायडू, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, हरभजन सिंह, दीपक चाहर, इमरान ताहिर

दिल्ली की राजधानियाँ: यह दिल्ली के लिए एक सही खेल नहीं था, लेकिन उन्होंने काम ठीक किया। पृथ्वी शॉ और ऋषभ पंत की पारी धीमी-धीमी गति से चल रही थी। कॉलिन मुनरो ने सभी को स्पिन के खिलाफ समुद्र में देखा और कॉलिन इनग्राम के लिए अपनी जगह खो सकते हैं। ट्रेंट बाउल्ट की गेंद के साथ औसतन एक और औसत था लेकिन क्या वे क्रिस मॉरिस को ईशांत शर्मा के साथ तेज गेंदबाज के रूप में देखते हैं?

संभावित एकादश: पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (सी), कॉलिन मुनरो / कॉलिन इनग्राम, ऋषभ पंत (डब्ल्यू), शेरफेन रदरफोर्ड, एक्सर पटेल, केमो पॉल, अमित मिश्रा, इशांत शर्मा, ट्रेंट बाउल्ट।

क्या तुम्हें पता था

सुपर किंग्स ने पक्षों के बीच 20 मैचों में से 14 जीते हैं।

दोनों टीमों ने दो हिस्सों में एक सीज़न जीता है। पिछले 10 मैचों में से आठ में जीत हासिल करने से पहले दिल्ली ने पांच में से तीन मैच गंवाए। दूसरी ओर, सुपर किंग्स ने आठ में से सात गेम जीतकर शुरुआत की लेकिन अपने पिछले सात मैचों में से पांच में हार का सामना करना पड़ा।

शेन वॉटसन के पास अमित मिश्रा और एक्सर पटेल के खिलाफ प्रत्येक में पांच विकेट हैं।

सुपर किंग्स ने सबसे ज्यादा विकेट (29) गंवाए हैं, इस आईपीएल के पहले छह ओवरों में सबसे कम औसत (19.38), सबसे खराब रन रेट (6.24) और सबसे ज्यादा लगातार गेंदों (18.62) रन बनाए हैं।

दिल्ली ने सबसे अधिक विकेट (46) गंवाए हैं, सबसे कम औसत (13.09), प्रति विकेट सबसे खराब गेंद (8.26) और इस आईपीएल में डेथ ओवरों में सबसे कम स्कोरिंग स्कोर (9.51) है।

सुपर किंग्स के स्पिनरों ने इस आईपीएल में अब तक 55 विकेट लिए हैं - एक टीम द्वारा सीजन में सबसे ज्यादा

उन्होंने क्या कहा

"यह नहीं है कि हम किसकी भूमिका निभा रहे हैं, यह इस बारे में है कि हमारी तैयारी कैसी है। और हम वास्तव में इसके लिए उत्सुक हैं और आशा करते हैं कि हम वह कर चुके हैं जो हमने किया है" - पृथ्वी शॉ क्वालिफायर 2 में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हुए

"विकेट पर जाने के बजाय, हमें अब विकेट के चक्कर लगाने की जरूरत है। इसका मतलब है कि यात्रा में लंबा समय लगता है। लेकिन सौभाग्य से, हम शीर्ष-दो में समाप्त हो गए और इससे हमें दूसरा मौका मिला" - एमएस धोनी ने क्वालीफायर हारने के बाद मुंबई इंडियंस के लिए

Delhi vs Chennai Dream11team

Delhi vs Chennai Dream11team 2nd Qualifier

Dear Friends,

                                मेरे इस blog को ज्यादा से ज्यादा लोगो को share करे । ताकी में रोज़ आपके लिए हर मैच की  Dream Team ला सकु ।


No comments:

Post a Comment