We provide dream11 teams for all format's of the game of cricket

Wednesday, May 1, 2019

Delhi vs Chennai Dream11Team


सब कुछ, अंततः, जीवन के साथ की तरह, एक चक्रवात है जो शाब्दिक नम स्क्वैब बनने से दूर है। तो चलिए पहली और सबसे बुनियादी गलती करते हैं: एक निश्चित 'चक्रवात फानी' की चेतावनी वाले मौसम विभाग की अनदेखी, जो तमिलनाडु के तट से टकरा सकता है या नहीं और यह मान सकता है कि आईपीएल की कार्यसमिति ने बादलों के साथ चार घंटे का टकराव किया। ।

तो, जैसा कि बाकी पहनावा प्ले-ऑफ में पैर रखने के लिए चारों ओर से लड़ता है, कैपिटल एक उचित प्रथम विश्व संघर्ष में आते रहे हैं - अपने लिए एक शीर्ष दो स्थान के लिए - जो अगले सप्ताह के अंत में ये दोनों टीमें बस चाहे जो भी हों।

इसी तरह की अवस्था में चेन्नई की पॉइंट टेबल 2018, 12 गेमों में 16 पॉइंट्स का सटीक रिपीट का सुझाव देती है, लेकिन जाहिरा तौर पर पॉइंट्स टेबल भी, स्कोरकार्ड की तरह, आपको वास्तविक कहानी नहीं बताते हैं। आप 2018 को अपनी हड्डियों में महसूस कर सकते हैं। लिखे जाने के लिए कुछ विशेष प्रतीक्षा की गई थी, कहीं से जबरदस्ती की गई हो, किसी खिलाड़ी से, प्रति मैच के लिए एक खिलाड़ी को पहले से चिह्नित करने के लिए। दुनिया के लिए 2019 की जरूरत है, यह महसूस करने के लिए कि एमएस धोनी जब अपनी पीठ खींचते हैं और बाहर बैठते हैं, या किसी वायरस को पकड़ लेते हैं, तो इस उम्मीद के मुताबिक अच्छी उम्मीद की उथल-पुथल मच जाती है कि वास्तव में यह भद्दा पहनावा है।

हो सकता है कि नेट रन-रेट अभियानों को पहचानने का एक अधिक आदर्श तरीका है, जो 2018 के मानकों के अनुसार, सीएसके 36366 से नकारात्मक रूप से बंद हो गया है। फिर भी, इनमें से किसी का भी उस विश्वास पर प्रभाव नहीं पड़ता है जिसके साथ वे अपने प्री-मैच अभ्यास के माध्यम से गए थे, दो घंटे से भी कम समय में तीन घंटे की अनुसूची लपेटकर, डीसी को जमीन के साथ-साथ अपने पक्ष का उपयोग करने की अनुमति दी थी। ।

इस बीच, दिल्ली को केवल पॉइंट टेबल में बैठने की आदत नहीं है। यह हर रोज नहीं है कि उन्हें टूर्नामेंट में इस स्तर पर नेट रन-रेट में हर दशमलव बिंदु के लिए स्क्रैप नहीं करना पड़ता है, आशा है कि प्रत्येक दूसरे परिणाम भी अपना रास्ता छोड़ते हैं और बचाने के लिए केवल कुछ बचे हुए गर्व के साथ मैदान पर कदम रखते हैं। यह निश्चित रूप से सात लंबे समय के लिए इस रसीला नहीं किया गया है। इस प्रभुत्व को नया महसूस करना होगा।

वे आसानी से इस आईपीएल की सबसे दिल तोड़ने वाली कहानी बन गए हैं, एक नया नाम, नए रंग और अंत में परिपक्वता के फल देने वाले कुछ अच्छी तरह से बनाए हुए खिलाड़ी। यदि यह कुछ आश्चर्यजनक मध्य-क्रम के पतन के लिए नहीं होता, तो वे आसानी से अपनी किटी में कुछ और जीत हासिल कर सकते थे।

कब: चेन्नई सुपर किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल, 1 मई, रात 8:00 बजे IST

कहां: एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई

क्या उम्मीद करें: चक्रवात की चेतावनियों का मतलब है कि शहर में उदार बादल छा गए हैं। ऐसा नहीं है कि यह किसी भी कम गर्म, या आर्द्र है, लेकिन दोपहर में बिखरे हुए वर्षा का थोड़ा खतरा है। अगर गूगल की माने तो 24 प्रतिशत मौका है।

हालांकि, चेन्नई, टीम, अभी भी एक अनुमान लगाने योग्य मामला हो सकता है, चेपक पट्टी अभी नहीं है। ग्राउंड्समैन हालांकि पिच के दोनों ओर प्रैक्टिस नेट से उड़ने वाली गेंदों को ब्रेक दे रहे थे, दोनों तरफ के बल्लेबाज़ नर्क में सब कुछ बाहर करने पर आमादा थे, क्योंकि वे मेहनती थे कि वे सब कुछ करने के बारे में चले गए - उदारतापूर्वक पानी भरना, भारी-भरकम, लेकिन फिर भी मना करना उस पर घास के किसी भी दृश्य का मनोरंजन करने के लिए। निष्पक्ष होने के लिए, यहां की पिचें बेहतर बन गई हैं क्योंकि टूर्नामेंट हो गया है, और यह बादल मौसम निश्चित रूप से वाष्पीकरण को कम करने में मदद करेगा।

टीम समाचार:
चेन्नई सुपर किंग्स: स्टीफन फ्लेमिंग ने फाफ डु प्लेसिस और रवींद्र जडेजा दोनों की पूर्ण फिटनेस पर वापसी की पुष्टि की। उनकी वास्तविक भूमिका, एमएस धोनी, धूमिल बनी हुई है। उन्होंने अभ्यास के लिए बारी नहीं की, और फ्लेमिंग ने कॉल की पुष्टि की कि उनकी उपलब्धता के बारे में कल ही लिया जाएगा।

मिचेल सेंटनर को नेट्स में एक विस्तारित हिट करते हुए देखा गया था, और इसके बावजूद कि सीएसके की गेंदबाजी में कितना बदलाव आया है, यह 4-0-13-2 के आंकड़े आने के बाद किसी लड़के को गिराना क्रूर होगा। शायद वह ड्वेन ब्रावो की जगह पर बने रह सकते हैं, जिनके पास इस समय काफी साधारण सीज़न था।

संभावित एकादश: शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस / मुरली विजय, सुरेश रैना (सी), अंबाती रायुडू (डब्ल्यू), केदार जाधव, मिशेल सेंटनर / डीजे ब्रावो, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, हरभजन सिंह, शार्दुल ठाकुर, इमरान ताहिर

दिल्ली की राजधानियाँ: उनके पास स्पष्ट रूप से चोट की चिंता नहीं है, शिखर धवन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किसी को भी खारिज करने की जल्दी की। एक विस्तारित नेट सत्र के बावजूद, वे अपने उसी इलेवन को फील्ड करना अच्छा समझते हैं। सौरव गांगुली, मेंटर, संदीप लामिछाने में विशेष रुचि लेते दिखे, उन्होंने पिच पर क्षेत्रों को चिन्हित किया और उन्हें नेट में एक स्टंप के लिए गेंदबाजी करते हुए देखा, क्योंकि वे पीछे से करीब से देखते थे। अब इस सारे प्रयास का मतलब संदीप के कल से शुरू होने से होना चाहिए।

संभावित XI: शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर (c), ऋषभ पंत (wk), कॉलिन इनग्राम, शेरफेन रदरफोर्ड, एक्सर पटेल, अमित मिश्रा, कैगिसो रबाडा, संदीप लामिछाने, इशांत शर्मा

उन्होंने क्या कहा:

"धोनी इस सप्ताह के दौरान बहुत बीमार हो गए हैं। हम कल उन्हें फोन करेंगे। वह प्रगति कर रहे हैं जो अच्छा है। धोनी जैसे किसी को याद नहीं करते हुए, आप यह ढोंग नहीं कर सकते कि आप उनके लिए प्रतिस्थापन हैं। यह गलत होगा। हमने इसका अधिक विश्लेषण नहीं किया है। यह बहुत आसान है; अगर धोनी अन्य खिलाड़ियों के नहीं खेलने की जरूरत है। - सीएसके के मुख्य कोच, स्टीफन फ्लेमिंग, दोनों विकल्पों का विश्लेषण करते हैं, जो एमएस धोनी की फिटनेस पर एक कॉल लेने के लिए कल छोड़ते हैं

"हम इस गति को आगे बढ़ाना चाहते हैं। इसके अलावा एक गेम से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। आप किसी खिलाड़ी को गेम देने के लिए केवल गति को परेशान नहीं करना चाहते क्योंकि वह नहीं खेला है। गति बहुत अधिक वहन करती है। एक व्यक्ति को लाने और टूर्नामेंट के इस चरण में उसे मौका देने से अधिक मूल्य। " - शिखर धवन, प्ले-ऑफ से ठीक पहले किसी भी प्रयोग के पक्ष में नहीं हैं।

DREAM11 TEAM



No comments:

Post a Comment