We provide dream11 teams for all format's of the game of cricket

Wednesday, April 24, 2019

Bangalore vs Punjab Dream11team

हम उस क्षेत्र में सुरक्षित रूप से पहुंच रहे हैं, जहां हर खेल अगले एक को या तो एक मृत रबड़ बनाने की धमकी देता है या एक गन्दा योग्यता परिदृश्य को पीछे छोड़ने का वादा करता है। ऐसा दूसरा हाफ आईपीएल सिंड्रोम है, जहां अचानक सब कुछ हल्का हो जाता है और सब कुछ अचानक संभव हो जाता है।

इसके अलावा, यह चीजों को मसाला देने में मदद करता है, जब भारत के दो सबसे प्रमुख ऑन-फील्ड क्रिकेटर होते हैं, जो स्थायी कप्तानी के साथ साबित होते हैं, जोशीले भेजने और प्रतिशोध में लिप्त होने का डर होता है, और अंत में लेने की गहरी लालसा होती है। आईपीएल सिंहासन के लिए मताधिकार।

एक अभियान में, जो लगातार छह हार के साथ शुरू हुआ था, चार मैचों में से तीन जीत एक बदलाव को ठीक दर्शाती है, लेकिन यह देखते हुए कि आरसीबी को अपने बाकी बचे चार मैचों में से प्रत्येक को 14 अंकों के साथ थोड़ा सा सूँघना होगा, वे सख्त होंगे गणित पर बैंकिंग, उम्मीद है कि औसत का कानून पकड़ लेता है।

जिस तरह की किस्मत उन्हें लग रही थी, उसे देखते हुए, शैंपेन-पॉपिंग स्थितियों के पास से हारने के बाद, सीएसके के खिलाफ हाल ही में एक रन से जीत - एक पक्ष जो आमतौर पर उन वर्षों में लकड़ी थी जब यह करीब मुठभेड़ों की बात आती है - उन्हें देना चाहिए उन्हें विश्वास है, हालांकि असंतुष्ट / अच्छी तरह से आलोचकों का तर्क होगा कि उनके पास कोई व्यवसाय नहीं था जो इसे पहली जगह में बंद कर दे।

पंजाब, इस बीच, अंक-वार, जहां पिछले साल इस स्तर पर खुद को पाया था, उससे भी बदतर हैं। लेकिन एक अजीब तरीके से, वे इस बार के आसपास खुश होंगे, 2018 की दूसरी छमाही के लिए निगलने के लिए एक कठिन गोली थी। उन्होंने इस तरह से अच्छा किया है, इतिहास के लिए नहीं, एक क्रूर रोल पर, क्रूर शिक्षक, एक खोने लकीर बहुत दूर नहीं है। अब सड़क पर दो गेमों के साथ, उनके शीर्ष पांच, जिसमें चार पूर्व आरसीबीयन शामिल हैं, अपने अभियान को वापस ट्रैक पर लाने के लिए बेहतर सतह, सीमा-आकार या ऊंचाई के लिए नहीं कह सकते थे।

यह अच्छी तरह से स्थापित हो जाता है कि क्रिस गेल, एक बार स्थानीय डीजे पसंदीदा, चिन्नास्वामी में लौटता है - उसे 2018 में XI में नहीं चुना गया था - ठीक छह साल बाद पुणे वारियर्स के खिलाफ अपने कारनामे के साथ, जिसने सबसे अधिक टी 20 स्कोर हासिल किया था। अभी भी समय की कसौटी पर खड़ा है। उन गेंदों में से कुछ अभी भी कक्षा में हैं।

कब: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम किंग्स इलेवन पंजाब, 24 अप्रैल, रात 8:00 बजे IST

कहां: एम चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरु

क्या उम्मीद करें: बेंगलुरू की शामें देर से बादल छाए हुए हैं, इस महीने की शुरुआत में उनका शानदार स्वागत हुआ। हालांकि, पिछले कुछ दिनों में वास्तव में बारिश नहीं हुई है और पूर्वानुमान एक स्पष्ट शाम की है, लेकिन विश्वास और आशा के बीच एक बहुत ही अच्छी रेखा है जब यह गर्मी के मानसून के साथ शहर की कोशिश में आता है।

हालांकि यह पिच हमेशा की तरह बल्लेबाजों के लिए अच्छी होने की उम्मीद है, अन्य रात की स्पंजी उछाल के साथ या बिना। इसने खेल को एक हरे रंग का रूप दिया, क्योंकि ग्राउंड्समैन ने इसे थोड़े समय के लिए खोला, लेकिन घास या कोई घास नहीं, आप रन बनाने के लिए अपने जीवन के साथ इस चिन्नास्वामी विकेट पर भरोसा कर सकते हैं।

टीम समाचार:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

हेनरिक क्लासेन को मैच की पूर्व संध्या पर एक कठोर बल्लेबाजी सत्र के माध्यम से रखा जा सकता है, लेकिन प्रीप की संभावना केवल जल्द ही प्रस्थान करने वाले मोइन अली के लिए एक कवर के रूप में होगी। यह उनकी मौत की गेंदबाजी है, हालांकि यह वास्तविक चिंता है, और यही वह जगह है जहां असली संगीत की कुर्सियां ​​रही हैं। ऐसा नहीं है कि इससे बहुत कुछ संकेत मिलता है, लेकिन टिम साउदी, उमेश यादव और मोहम्मद सिराज ने सबसे पहले गेंदबाजी में युजवेंद्र चहल और आशीष नेहरा के साथ मिलकर पारी को आगे बढ़ाया।

इसके अलावा, आरसीबी को एक और खेल के लिए अपने हाल ही में स्मैश किए गए तेज गेंदबाज का समर्थन करने से पहले, आखिरकार उमेश, नवीनतम शिकार, उमेश को दूसरे खेल के लिए उम्मीद करनी चाहिए। प्रबंधन की मंशा का संकेत देते हुए अक्षदीप नाथ ने भी लगभग एक घंटे तक बल्लेबाजी की।

संभावित XI: पार्थिव पटेल (wk), विराट कोहली (c), एबी डिविलियर्स, अक्षदीप नाथ, मोइन अली, मार्कस स्टोइनिस, पवन नेगी, उमेश यादव, नवदीप सैनी, डेल स्टेन, युजवेंद्र चहल

किंग्स इलेवन पंजाब

मुजीब उर रहमान के चारों ओर अभी भी लटके हुए सवालों के साथ - जिन्हें फिजियो के साथ कुछ सौम्य व्यायाम में लिप्त देखा गया था और फिर उनके आसपास के बाकी हिस्सों में घूमते हुए बीच-बीच में वहां से बाहर निकलते हुए चिन्नास्वामी के रहने के लिए सबसे बुरा स्थान नहीं था। थोड़ी ही देर में घायल हो गए। इसके अलावा, मुरुगन अश्विन के साथ पिछले मैच में शालीनता के साथ हरप्रीत बरार हो सकते हैं - जिन्होंने फिर से स्पष्ट रूप से खुद को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया - अगर थिंक-टैंक को नंबर छह पर बल्लेबाजी करने का एहसास हो, तो कुल्हाड़ी का सामना करना पड़ सकता है। एक संख्या बहुत अधिक है।

संभावित XI: क्रिस गेल, लोकेश राहुल (wk), मयंक अग्रवाल, मनदीप सिंह, डेविड मिलर, हार्डस विलोजेन / निकोलस पूरण, सैम क्यूरन, हरप्रीत बराड़ / अर्शदीन सिंह, रविचंद्रन अश्विन (c), मोहम्मद शमी, मुरुगन अश्विन,

उन्होंने क्या कहा:

"मैं एक शांत व्यक्ति हो सकता हूं, लेकिन मैं आश्वस्त हूं और अपने आप को आरसीबी में आने से पहले कहा था कि मैं रन बनाना चाहूंगा। मुझे पता है कि मैं यह कर सकता हूं, यह अभी करने के लिए आत्मविश्वास होने के बारे में है" - Moeen अली विराट कोहली और एबी डिविलियर्स पर आरसीबी की निर्भरता से दबाव लेने पर।

DREAM11 TEAM 



No comments:

Post a Comment