We provide dream11 teams for all format's of the game of cricket

Sunday, April 7, 2019

Bangalore vs Delhi Dream 11 Team


क्या अब कोई रास्ता है? तकनीकी रूप से, हाँ। लेकिन एक RCB इकाई के लिए जिसने आंद्रे रसेल द्वारा केवल एक रात पहले ही अपनी जीत को चोरी से देख लिया था, ब्रेकिंग पॉइंट तेजी से आ रहा है - अर्थात, यदि यह पहले से ही नहीं गया है। अपने अभियान को शुरू करने के लिए पांच सीधे पराजयों के साथ, बुलबुल ऊपर चक्कर लगाना शुरू कर दिया है, और जबकि विराट कोहली अभी भी अपने अवसरों के आशावादी हो सकते हैं, इसलिए वे हैं।


loading...

एक तरह से आरसीबी भाग्यशाली है कि आईपीएल में कोई दूसरा डिवीजन लीग नहीं है, इसलिए उन्हें आरोप-प्रत्यारोप का सामना नहीं करना पड़ेगा। लेकिन यही वह जगह है जहां किस्मत खत्म होती है, क्योंकि इस मौसम में शायद ही कुछ और हो। ऐसा नहीं है कि वे जिस तरह से खेले हैं उसके साथ किसी भी बेहतर के हकदार हैं।

उनकी बल्लेबाजी में उन्हें नियमित रूप से मिसफायरिंग से बचाने के लिए पर्याप्त क्लास हो सकती है, लेकिन गेंदबाजी लाइलाज बनी हुई है, फिर चाहे वे किसी भी संयोजन के साथ हों। कोहली अपने पिछले दो मैचों से पहले अपने गेंदबाजी विकल्पों के बारे में मुखर थे, और फिर उन विकल्पों में से अधिकांश को विघटित करते हुए देखा गया, खासकर केकेआर के खिलाफ। इस सब के बावजूद, सबसे खराब हिस्सा वास्तव में यह हो सकता है कि कोई भी ऐसा न हो जिसे वह बेंच से कॉल कर सकता है या तो मौत की गेंदबाजी में मदद कर सकता है, कम से कम नथन कुल्टर-नाइल के एक सप्ताह के आसपास आने तक।

loading...

एक ऐसा क्षेत्र जहाँ RCB स्वयं अपनी टीम का चयन करने में सक्षम हो सकता है, जिसने संसाधनों का सर्वोत्तम उपयोग नहीं किया है। बिंदु में मामला - मोइन अली, जिन्होंने पिछले मैच में बिल्कुल भी गेंदबाजी नहीं की थी और इस क्रम को समाप्त किया।

दिल्ली की राजधानियों के लिए चीजें बहुत देर से नहीं बनीं। उन्हें लगातार हार का सामना करना पड़ा है, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ घर में हार का ताजा सामना करना पड़ा है, जहां वे थकी हुई कोटला की पिच पर हैरान थे। चिनस्वामी की एक यात्रा, एक बेल्टर की सेवा की उम्मीद है, गति का एक स्वागत योग्य परिवर्तन है, क्योंकि यह उनके शीर्ष क्रम में स्ट्रोकप्लेर्स के साथ-साथ गुणवत्ता वाले सीम विकल्पों के साथ सूट करता है।

loading...

कब: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम दिल्ली कैपिटल, 7 अप्रैल, शाम 4:00 बजे IST

कहां: चिन्नास्वामी स्टेडियम, बैंगलोर

क्या उम्मीद करें: बैंगलोर में गर्मियों की शुरुआत काफी सघन रही है और दोपहर में शुरू होने वाले मैच के साथ ही शॉ का जिक्र देर से आने के साथ ही बल्लेबाजी दूसरा एकमात्र स्मार्ट विकल्प प्रतीत होता है।

loading...

टीम समाचार:

आरसीबी

इस बिंदु पर, मेजबान अपने ग्यारह के साथ क्या करता है किसी का अनुमान है। उमेश यादव के पास वैकल्पिक अभ्यास सत्र में एक लंबा स्टेंट था, दूसरे छोर पर एक गेंद पर कोच गैरी कर्स्टन ने अंपायर की स्थिति पर गहरी नजर रखी। यह संभव है कि वह मोहम्मद सिराज के लिए हो जाए, जो केकेआर के खिलाफ होने से ज्यादा बुरा सपना हो सकता था। एक अन्य स्मार्ट पिक मोइन अली के स्थान पर वाशिंगटन सुंदर की होगी, जो हेटमेयर को वापस लाने की अनुमति देगा।


loading...

संभावित एकादश: पार्थिव पटेल (wk), विराट कोहली (c), एबी डिविलियर्स, शिम्रोन हेटमीर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षदीप नाथ, पवन नेगी, वाशिंगटन सुंदर, उमेश यादव / टिम साउदी, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल

डीसी

दिल्ली ने अब तक अपनी टीमों को चुनने में लचीलापन दिखाया है, और यह देखते हुए कि यह काफी अलग पिच है जहां से वे आ रहे हैं, एक बदलाव या दो हो सकते हैं। क्रिस मॉरिस के स्थान पर ट्रेंट बाउल्ट एक विकल्प है जो विचार करने योग्य है, हालांकि यह उनके पहले से ही कमजोर मध्य-क्रम को छोटा करके बहुत जोखिम उठाता है।


loading...

संभावित एकादश: पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (सी), ऋषभ पंत (डब्ल्यू), कॉलिन इनग्राम, एक्सर पटेल, क्रिस मॉरिस / ट्रेंट बोल्ट, राहुल तेवतिया, कागिसो रबाडा, संदीप लामिछाने, इशांत शर्मा

उन्होंने क्या कहा:

उन्होंने कहा, मैंने यहां काफी खेला है और यह अच्छा विकेट है और मुझे लगता है कि यह हमारे लिए अहम मैच होगा और हम बोर्ड पर कुछ अच्छे रन बनाने की उम्मीद कर रहे हैं। क्योंकि यह अच्छा विकेट होगा। विपक्ष के बारे में कि वे कैसे कर रहे हैं या वे किस तरह से गेंदबाजी कर रहे हैं। हम बस खुद को तैयार करने और उस पर अमल करने जा रहे हैं। "
Dream 11 Team

Dear Friends,

                                  इस मैच के Complete होने के बाद हमारे blog पर  दी गई dream11 Team की  performance Report दिखाएंगे। तो मैच complete होने के बाद जरूर check करें ।



Dear Friends,

                                मेरे इस blog को ज्यादा से ज्यादा लोगो को share करे । ताकी में रोज़ आपके लिए हर मैच की  Dream Team दे सकु।




No comments:

Post a Comment