We provide dream11 teams for all format's of the game of cricket

Saturday, April 20, 2019

Rajasthan vs Mumbai Dream11 Team


राजस्थान रॉयल्स नो रिटर्न के एक बिंदु पर पहुंच गई है। आठ मैचों में छह हार के साथ, यह अब या अजिंक्य रहाणे की सेना के लिए कभी नहीं है। चार अंक के साथ, वे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दुखों के लिए नहीं थे, तो वे तालिका में सबसे नीचे हो सकते थे। गणितीय रूप से, वे अभी भी एक चिल्लाहट के साथ हैं जहाँ तक प्लेऑफ़ में जाने की योग्यता है, लेकिन एक सप्ताह के समय में अपने सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज और अपने सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज को खोने के लिए निर्धारित फ्रैंचाइज़ी के साथ, यह कहना उचित है कि वे बैंगलोर फ्रैंचाइज़ी के साथ लड़ रहे हैं। लकड़ी के चम्मच से बचने के लिए। हालांकि, एक सकारात्मक को देखते हुए, रॉयल्स ने जीत हासिल की है। ऐसा होने के लिए, यह समय है कि वे सही संयोजन प्राप्त करें, विशेष रूप से आदेश के शीर्ष पर।

लंबे समय तक काम करने वाले एक कदम में, राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अपने आखिरी मैच में दो चीजें कीं। सबसे पहले, उन्होंने स्टीव स्मिथ को छोड़ दिया - जो अपने इतने बुरे रिकॉर्ड के बावजूद चौथे नंबर पर आने के बाद तेजी को मजबूर नहीं कर पाए। दो, कप्तान ने खुद को नीचे गिराया और शीर्ष पर राहुल त्रिपाठी को मुक्त कर दिया। दुर्भाग्य से, दोनों चालें फल सहन नहीं हुईं। त्रिपाठी ने बहुत ही शानदार रहाणे की तरह की पारी खेली, और 44 वीं गेंद पर अपना अर्धशतक पूरा किया। फिर, रहाणे - स्मिथ की स्थिति में बल्लेबाजी गति को मजबूर नहीं कर सकते थे। साथ में, दोनों ने बीच के ओवरों में पारी का अंत किया और स्टुअर्ट बिन्नी की शानदार 11 गेंदों में 33 रनों की पारी के बावजूद, एक समय में एक क्रूज़ को 12 रन के नुकसान पर समाप्त कर दिया।

रॉयल्स के लिए समय चल रहा है और वे अब जीत की स्थिति में पहुंच गए हैं। ऐसे परिदृश्यों में, यदि कोई ऐसी टीम है जिससे आप बचना चाहते हैं, तो यह मुंबई इंडियंस (MI) है। पंड्या लहरों के एक शिखर पर सवार होकर, रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली टीम ने अपने आखिरी छह मैचों में से पांच जीते हैं और चेन्नई सुपर किंग्स के पीछे आराम से अंक तालिका में नंबर दो पर हैं। लेकिन यह है कि एक नुकसान जो रॉयल्स को ब्याज देना चाहिए - क्योंकि यह उनके खिलाफ आया था, जिसमें मुंबई 187 की रक्षा करने में विफल रहा था। लेकिन पंजाब मुठभेड़ से पहले और रॉयल्स एक बार फिर अपनी टीम के संयोजन में फिसल गए थे।

हालांकि मेजबान टीम के पास काफी कुछ है, यह मुंबई के लिए सहज नौकायन है। पिछले छह मैचों में पांच जीत का मतलब है कि वे एक रोल पर हैं और एक शीर्ष-दो फिनिश की ओर बढ़ रहे हैं। गेंदबाजी इकाई ने अच्छी तरह से समझौता किया है और हार्दिक पांड्या और कीरोन पोलार्ड के पुनरुत्थान से बेहतर समय पर नहीं आ सकता है। शायद, रोहित शीर्ष क्रम से अधिक रन चाहते हैं, जिसमें खुद भी शामिल हैं, लेकिन अब तक, वे क्रिकेट का ब्रांड खेल रहे हैं, जो चौथे खिताब के हकदार हैं।

कब: शनिवार, 20 अप्रैल, शाम 4:00 बजे

कहां: सवाई मान सिंह स्टेडियम, जयपुर

क्या उम्मीद करें: इस स्टेडियम में पिछले दो मैचों में धीमी पिचें अपने विरोधियों के हाथों में खेली गईं और एक बार फिर इसी तरह की सतह की उम्मीद है। यही कारण है कि एमआई में जसप्रीत बुमराह और लसिथ मलिंगा को खेलने में विविधता मिलेगी। ओस के बारे में चिंताओं के साथ, टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करने का विकल्प चुन सकती है।

टीम समाचार:

राजस्थान रॉयल्स: बेन स्टोक्स आखिरी मैच में चोटिल होने से चूक गए थे और अभी भी एक संदिग्ध स्टार्टर हैं। स्टीव स्मिथ को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ उतारा गया और उनकी जगह एश्टन टर्नर ने एक गेंद खेली - हालांकि, मध्य पारी की मंदी ने उन्हें कोशिश करने और आक्रामक होने के लिए मजबूर कर दिया। ईश सोढ़ी टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में महंगे थे और फिट होने पर स्मिथ या स्टोक्स की वापसी का रास्ता बना सकते हैं। होम-ब्रेड महिपाल लोमरोर इन सतहों पर एक विकल्प हो सकता है और वह जयप्रकाश उनादकट की जगह ले सकता है।

संभावित प्लेइंग इलेवन: राहुल त्रिपाठी, जोस बटलर, संजू सैमसन (wk), अजिंक्य रहाणे (c), स्टीव स्मिथ / बेन स्टोक्स, एश्टन टर्नर, स्टुअर्ट बिन्नी, महिपाल लोमरोर, श्रेयस गोपाल, जोफ्रा आर्चर, धवल कुलकर्णी।

मुंबई इंडियंस: मुंबई इंडियंस का एक व्यवस्थित पहनावा है और रोहित उन कप्तानों में से एक है जो एक विजेता संयोजन से बहुत अधिक बदलाव करना पसंद नहीं करता है। नंबर तीन पर बेन कटिंग का प्रमोशन दिल्ली की राजधानियों के खिलाफ काम नहीं आया और उनकी गेंदबाजी की जरूरत नहीं थी, लेकिन बहुत सारी गुणवत्ता के साथ और इतने कम टर्नओवर के साथ, टीम प्रबंधन को अपने ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर को एक और मौका देने की कोशिश हो सकती है । अगर फिट होते हैं, तो जयंत यादव की जगह ईशान किशन वापस आ सकते हैं।

संभावित प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, क्विंटन डी कॉक (डब्ल्यूके), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुनाल पांड्या, बेन कटिंग, राहुल चाहर, लसिथ मलिंगा, जसप्रीत बुमराह

उन्होंने क्या कहा:

"खेल की योजना स्थल और विपक्ष के आधार पर बदलती है। शीर्ष तीन एक ही रहते हैं और संख्या चार, पांच और छह बदलते रहेंगे, जो कि हमने खिलाड़ियों को भी बताई है" - रोहित शर्मा एमआई की रणनीति के बाद चर्चा करते हैं दिल्ली की राजधानियों के खिलाफ जीत

DREAM11 TEAM 


Dear Friends,

                                मेरे इस blog को ज्यादा से ज्यादा लोगो को share करे । ताकी में रोज़ आपके लिए हर मैच की  Dream Team ला सकु ।

No comments:

Post a Comment