We provide dream11 teams for all format's of the game of cricket

Saturday, April 13, 2019

Rajasthan vs Mumbai Dream11 Team

Rajasthan vs Mumbai Dream11 Team

क्या राजस्थान रॉयल्स अजिंक्य रहाणे और स्टीव स्मिथ दोनों को प्लेइंग इलेवन में समायोजित कर सकती है? यह एक सवाल है जो आईपीएल 2019 में रॉयल्स की खराब रन (6 मैचों में 5 हार) के बाद माइकल वॉन और संजय मांजरेकर की पसंद द्वारा उठाया गया है। यह एक टीम को परेशान करने वाली कुछ समस्याओं में से एक है जिसने मुझे सही देखा है।

स्मिथ का 110 की स्ट्राइक-रेट सीजन के लिए शीर्ष 20 रन पाने वालों में सबसे कम है। लेकिन वह उस सूची में सिर्फ दो रॉयल्स के बल्लेबाजों में से एक है, जो एक और चिंता का विषय है। रन बहुत से नहीं आ रहे हैं, और जब वे आते हैं, तो एक गति से नहीं जो आज के टी 20 की मांगों के साथ तालमेल में है। रहाणे (इस सीजन का स्ट्राइक रेट 126), कप्तान के रूप में अपरिहार्य है, संसाधनों के इष्टतम उपयोग के मुद्दे को भी समेटता है।

राहुल त्रिपाठी, एक सलामी बल्लेबाज के रूप में बेहतर स्ट्राइक-रेट रखते हैं, लेकिन मध्य-क्रम में प्रभाव डालने में विफल रहे हैं। अपने संकट को कम करने के लिए, भंडार में कई रेडीमेड फ़िक्सेस नहीं हैं। अब जो समस्याएं खुद को प्रकट कर रही हैं, वे पिछले सीज़न में भी सामना करने वाली चीज़ों से बहुत अलग नहीं हैं, जो फिर से अपनी नीलामी की रणनीति के बारे में असहज सवालों को निर्देशित करती हैं।

रॉयल्स के लिए छोटी राहत के रूप में क्या आना चाहिए, वानखेड़े में पिच अभी तक अनुकूल स्ट्रोक बनाने वाले हैं। सुस्त पटरियों पर बैक-टू-बैक आउटिंग के बाद इस खेल में आते हुए, उनके बल्लेबाज संभवतः आसान साँस ले सकते थे। लेकिन अगर वे मुंबई इंडियंस को पछाड़ते हैं, तो उन्हें उसी हिसाब से योजना बनाने की जरूरत होगी। एक संभव कदम स्टीव स्मिथ पर कुल्हाड़ी मारना और अछूता एश्टन टर्नर में लाना हो सकता है, जो कम से कम उन्हें बेहतर स्ट्राइक-रेट का आश्वासन देता है। लेकिन क्या रॉयल्स बुलेट को काटेगा?

कब: मुंबई इंडियंस बनाम राजस्थान रॉयल्स, 16:00 IST, 13 अप्रैल, 2019

कहां: वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई

क्या उम्मीद करें: यह मुंबई में दोपहर की शुरुआत है। अब तक यहां की पिचें बल्लेबाजों के अनुकूल रही हैं और ओस नकारात्मक होने के कारण स्पिनर बहुत अधिक खेलने के लिए बाध्य हैं। पीछा करना अभी भी पसंदीदा विकल्प हो सकता है जो स्टोर में है।

टीम समाचार:

मुंबई इंडियंस

रोहित शर्मा किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अपनी थ्रिलर निकील के साथ बैठकर वापसी करने के लिए तैयार हैं। वह क्विंटन डी कॉक की जगह ईविन लुईस के साथ मुंबई के लिए शीर्ष पर एक और बदलाव ला सकते हैं, जो अब तक उदासीन रूप में रहा है।

संभावित एकादश: रोहित शर्मा (सी), एविन लुईस / क्विंटन डी कॉक, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, हार्दिक पांड्या, राहुल चाहर, अलवरिया जोसेफ, जसप्रीत बुमराह, जेसन बेहरेनडोफ

राजस्थान रॉयल्स

राजस्थान के लिए प्रयास करने और प्रयोग करने के लिए कई विकल्प नहीं हैं। एक संभावित बदलाव रियान पराग के लिए के गौथम की वापसी हो सकती है, जिन्होंने पिछले गेम में उनकी जगह ली थी।

संभावित एकादश: अजिंक्य रहाणे (सी), जोस बटलर, संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ / एश्टन टर्नर, बेन स्टोक्स, राहुल त्रिपाठी, के। गौतम / रयान पराग, श्रेयस गोपाल, जोफ्रा आर्चर, धवल कुलकर्णी, जयदेव उनादकट

उन्होंने क्या कहा:

"मुझे लगता है कि बहुत सी चीजें बेहतर हुई हैं। हमेशा सुधार की गुंजाइश है। अंपायरिंग के मानकों के संदर्भ में, यह एक आसान काम नहीं है। और जितना अधिक दबाव आप उन पर डालते हैं, यह उतना ही अधिक कठिन होता जा रहा है।" कुछ ऐसा है जो हम सभी को पता होना चाहिए "- खेल में अंपायरिंग मानकों पर जहीर खान

DREAM11 TEAM

Rajasthan vs Mumbai Dream11 Team


No comments:

Post a Comment