We provide dream11 teams for all format's of the game of cricket

Wednesday, April 10, 2019

Mumbai vs Punjab Dream11team


पिछली बार जब ये दोनों टीमें मिली थीं, तो किंग्स इलेवन पंजाब ने 176 रनों का पीछा करते हुए बड़े आराम से जीत हासिल की थी। लेकिन खेल के एक जोड़े के बाद, दोनों टीमों को स्पेक्ट्रम के विपरीत छोर पर जाने लगे। उस KXIP ने दिखाया कि पीछा करने में कोई नसों को गायब कर दिया गया है। उन्होंने अपना पिछला खेल केवल सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दांतों की खाल से जीता था, लेकिन उससे ठीक पहले वे चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 160 रन का पीछा नहीं कर सके, जबकि उनके दो बल्लेबाज अर्द्धशतक बना चुके थे। द वायर के एक उद्धरण में कहा गया है, "कोई भी जीतता है, एक टीम बस और अधिक धीरे-धीरे हार जाती है," सीधे-सीधे पीछा करने के लिए अपने न्यूफाउंड पेनचेंट को सम्भवत: जोड़ सकती है।

दूसरी ओर, आर अश्विन के पुरुषों के खिलाफ हार के बाद, मुंबई इंडियंस एक लक्ष्य का पीछा करते हुए दो सफल आउटिंग की ओर से इस खेल में आती है। खेल की एक जोड़ी अभी भी गहरी बैठा कमजोरियों को गेज करने के लिए एक नमूना आकार बहुत छोटा हो सकता है। लेकिन इस पुनरावृत्ति पूर्वाग्रह, टॉस में कारक मैच के दिन आ सकते हैं जब किसी भी और हर कमजोरी का फायदा उठाया जाए।

और इस तरह के रुझान एक समूह चरण में सभी अधिक महत्वपूर्ण होंगे जो छह टीमों के बीच कसकर आकार ले रहे हैं, जिसमें दोनों की विशेषता है।

loading...

कब: मुंबई इंडियंस बनाम किंग्स इलेवन पंजाब 10 अप्रैल, 2019 को शाम 08:00 बजे

कहां: वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई

क्या उम्मीद करें: मुंबई की एक जीत इस स्थान पर आई, जिसने इस तरह से काम किया है जो आईपीएल में धीमी और टर्निंग पिचों के बढ़ते मानदंड का विरोध करता है। इस सीजन में यहां खेले गए एकमात्र दूसरे मैच में कुल 389 रन बने। यह कहना सुरक्षित है कि यह कोई अलग नहीं होने का वादा करता है, जिसमें बल्लेबाज अधिक पसंदीदा होते हैं।

टीम न्यूज़

मुंबई इंडियंस: ग्लोबट्रेटर लसिथ मलिंगा ने खेल की पूर्व संध्या पर मुंबई इंडियंस के शिविर में वापसी की है। लेकिन यहां तक ​​कि वह एक ऐसे शख्स को नापसंद करना भी मुश्किल होगा, जिसने अपने पहले ही मैच में आईपीएल में बेहतरीन गेंदबाजी के आंकड़े हासिल किए। यह अंतिम स्थान के लिए मलिंगा और जेसन बेहरेनडॉफ की बाएं हाथ की विविधता के बीच टॉस-अप हो सकता है। प्रतीक्षा में एविन लुईस के साथ क्विंटन डी कॉक का फॉर्म चिंता का दूसरा संभावित क्षेत्र हो सकता है। लेकिन सी कॉक का केवल पचास सीज़न ही उन्हीं विरोधियों के खिलाफ आया जो अभी भी उन्हें अपने स्थान पर बनाए रखने में सक्षम थे।


loading...

संभावित एकादश: क्विंटन डी कॉक, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, किरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, हार्दिक पांड्या, राहुल चाहर, अलजारी जोसेफ, जसप्रित बुमराह, लसिथ मलिंगा / जेसन बेहरेनडोफ

किंग्स इलेवन पंजाब: अश्विन अपनी टोपी से क्या खींच सकते हैं, यह कोई नहीं कह रहा है। लेकिन उस ने कहा, KXIP के लिए ग्यारह को बदलने के लिए कोई दबाव वाली चिंताएं नहीं हैं जो पिछले हाल ही में अपने आखिरी आउटिंग को जीता। उनकी चिंताएं इस बात पर घूमती हैं कि उनके बल्लेबाज टी 20 मैच में अपनी पारी को कैसे तेज करते हैं। उस पहलू में एक प्रमुख व्यक्ति, क्रिस गेल ने कुछ शांत आउटिंग की है और बस एक पिच मिल सकती है जो उनकी पसंद के अनुकूल है।

संभावित एकादश: क्रिस गेल, केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, सरफराज खान, डेविड मिलर, मनदीप सिंह, सैम कुरेन, आर अश्विन, मुजीब उर रहमान, मोहम्मद शमी, अंकित राजपूत

आँकड़े और सामान्य ज्ञान

-> MI & KXIP के पास IPL में सबसे ज्यादा हेड टू हेड रिकॉर्ड है - KXIP के लिए MI से 11 के लिए 12 जीत। वानखेड़े में यह 4-4 है।

-> MI के लिए सीजन का सबसे ज्यादा रन बनाने वाला क्विंटन डी कॉक 133 रनों के साथ है; ओवरऑल लिस्ट में 21 वें और ऑरेंज कैप होल्डर डेविड वार्नर से 216 पीछे।

-> KXIP मध्य ओवरों में 8.96 प्रति ओवर (संयुक्त उच्चतम) स्कोर करने वाली सबसे प्रमुख टीम रही है और उसने इस चरण में सबसे कम विकेट खोए हैं। दूसरी ओर, एमआई (7.60) ने मध्य ओवरों (7-15) में केवल RCB (6.89) से बेहतर प्रदर्शन किया है।

किसने क्या कहा?

उसने उस समय से सुधार किया है जब मैंने उसे अंडर -19 में देखा था। उनकी रेखाओं और लंबाई में सुधार हुआ है और वह अब बल्लेबाजों को बेहतर ढंग से पढ़ पा रहे हैं, मुझे लगता है - अल्जारी जोसेफ पर इशान किशन

DREAM11  Team

No comments:

Post a Comment