We provide dream11 teams for all format's of the game of cricket

Monday, April 8, 2019

Punjab vs Hyderabad Dream11 Team

आपके पास एक अच्छा मध्य-क्रम है या आप नहीं हैं। कम से कम इस आईपीएल के अब तक के आख्यानों में से एक है। किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद दोनों ने सप्ताहांत में मामूली पीछा किया। सरफराज खान और केएल राहुल के अर्धशतकों का पीछा करने के बावजूद चेन्नई में KXIP 161 से नीचे गिर गया, SRH 96 ऑल-आउट तक गिर गया, जबकि घर पर 137 रनों का पीछा करते हुए, केवल शीर्ष क्रम के लिए फंसने के बाद उन्हें नहीं देखा जा सका। के माध्यम से।

SRH और KXIP शीर्ष पर कुछ गोलाबारी का दावा करते हैं और मोहाली में पिच का स्वागत करेंगे, जो हैदराबाद और चेन्नई में सुस्त पिचों पर अपना आखिरी मैच खेलने के बाद करेंगे। दोनों पक्ष छह बिंदुओं पर भी बैठते हैं - 3 जीत और 2 हार के साथ - इसलिए सोमवार को मोहाली में होने वाला मैच इस बारे में बहुत कुछ हो जाता है कि कौन अपना फिनिशिंग अधिकार प्राप्त करता है। टूर्नामेंट की बेहतर सतहों में से एक पर, यह सिर्फ फर्क कर सकता है।

SRH के पास केन विलियम्सन का सामना करना होगा। यह असामान्य है जब आपके नियमित कप्तान की मैचिंग फिटनेस में वापसी वास्तव में टीम के संतुलन के लिए विघटनकारी हो सकती है। मोहम्मद नबी पावरप्ले के ओवरों में नई गेंद से गेंदबाजी करते हुए महत्वपूर्ण भूमिका में आए हैं और उनकी सटीकता क्रिस गेल और केएल राहुल के खिलाफ बन सकती है। लेकिन अगर विलियमसन वास्तव में फिट हैं, तो उन्हें टीम का नेतृत्व करने के लिए वापस आना चाहिए।

दूसरी ओर, KXIP खेल में काफी हद तक आत्मविश्वास से भरेगा, लेकिन कौन जोखिम लेने को तैयार होगा, बदसूरत हाथ से खेलता है और उन्हें तंग स्थिति में घर ले जाता है? उनके पास स्पष्ट रूप से चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इरादा कम था और अच्छी तरह से कम हो गया।

क्या: किंग्स इलेवन पंजाब बनाम सनराइजर्स हैदराबाद, 8:00 PM IST पर 22 वां मैच

कहां: पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम, मोहाली

क्या उम्मीद करें: एक खेल की पिच जो कि शॉट-मेकिंग करती है और कटर और स्पिन को फिर से पेश करती है, हो सकता है। विजेता टीमों ने यहां 8PM पर शुरू होने वाले 15 मैचों में से केवल 4 जीते हैं, यह सुझाव देते हुए कि ओस इस पर एक बड़ा हिस्सा नहीं खेलती है स्थान।

loading...

टीम समाचार:

किंग्स इलेवन पंजाब

पंजाब की टीम लगातार पांच गेंदबाजों के साथ बढ़त बनाए हुए है। सैम क्यूरन उस स्थान पर लौटते हैं जहां उन्होंने हैट्रिक ली थी, और मुजीब उर रहमान को फिर से बाहर रखने की संभावना है। वरुण चक्रवर्ती, अगर वह 100% फिट हैं, तो माना जा सकता है, लेकिन मुरुगन अश्विन को अपना स्थान बनाए रखना चाहिए।


loading...

संभावित एकादश: लोकेश राहुल (डब्ल्यू), क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, सरफराज खान, डेविड मिलर, मनदीप सिंह, सैम कुरेन, रविचंद्रन अश्विन (सी), एंड्रयू टाय, मुरुगन अश्विन, मोहम्मद शमी

सनराइजर्स हैदराबाद

टॉम मूडी सिर्फ एक भारी नुकसान के बाद बदलाव करने के लिए नहीं है। केन विलियमसन की फिटनेस एक मुद्दा बना हुआ है, और शायद टीम के लापता होने के दिनों में सलामी बल्लेबाज आग नहीं लगाते।

संभावित एकादश: डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो (डब्ल्यू), विजय शंकर, मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, यूसुफ पठान, मोहम्मद नबी, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार (सी), संदीप शर्मा, सिद्दार्थ कौल

उन्होंने क्या कहा:

"जब केन फिट होगा, तो वह वापस आएगा क्योंकि वह हमारा कप्तान है। बेशक, एक कठिनाई होगी क्योंकि हर कोई अच्छा प्रदर्शन कर रहा है लेकिन यह अभी हमारे लिए चिंता का विषय नहीं है।" - भुवनेश्वर कुमार
Dream11 Team

Dear Friends,

                                  इस मैच के Complete होने के बाद हमारे blog पर  दी गई dream11 Team की  performance Report दिखाएंगे। तो मैच complete होने के बाद जरूर check करें ।

Dear Friends,

                                मेरे इस blog को ज्यादा से ज्यादा लोगो को share करे । ताकी में रोज़ आपके लिए हर मैच की  Dream Team ला सकु ।


No comments:

Post a Comment