We provide dream11 teams for all format's of the game of cricket

Thursday, April 11, 2019

Rajasthan vs Chennai DREAM11 TEAM



यह राजस्थान रॉयल्स के लिए तंग हो रहा है। वे पांच में से सिर्फ दो अंक के साथ तालिका में सातवें स्थान पर हैं। लेकिन उन्हें इस तथ्य से विश्वास करना चाहिए कि उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब, सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स को वास्तव में अपने घाटे में बंद किया।

जोस बटलर दूसरे स्थान पर सबसे बड़े व्यक्ति हैं, जिसमें अजिंक्य रहाणे और स्टीव स्मिथ भी हैं - दो बल्लेबाज एक समान आक्रमण करने वाले कपड़े से नहीं बने हैं। तिकड़ी से परे, बल्लेबाजी वास्तव में बेन स्टोक्स की ताकत पर निर्भर है, जो राहुल त्रिपाठी और कृष्णप्पा गौथम जैसी भारतीय प्रतिभाओं के अलावा, जो अपने दिन के आसपास गेंद को टोंक सकते हैं।

संजू सैमसन ने सनराइजर्स के खिलाफ जबरदस्त शतक के साथ सीज़न की शुरुआत की, लेकिन चेपॉक में सीएसके के खेल के बाद से उनकी अनुपस्थिति ने टीम को प्रभावित किया क्योंकि बल्लेबाजी का थोड़ा सा नुकसान होता है। श्रेयस गोपाल अपनी कलाई की स्पिन के साथ गेंदबाजों में सबसे प्रभावशाली रहे हैं, जबकि जोफ्रा आर्चर फैक्टर अब तक हिट-एंड-मिस रहा है। स्टोक्स, गेंदबाज को भी अपना हाथ ऊपर रखना होगा।

इस बीच, सीएसके एक रोल पर है, अपने छह मैचों में से पांच जीतकर। चेपॉक अब तक एक अभेद्य दुर्ग रहा है, जहां उन्होंने चार में चार जीते हैं - सफलता की दर की तरह जो उन्हें फिर से प्लेऑफ के दावेदार बनाने की संभावना है। घर पर लगभग अपराजेय होने के बावजूद, एक उम्मीद है कि जो दूर नहीं कर सकता है - ड्वेन ब्रावो के चोट के साथ अनुपस्थित होने के कारण और अधिक। हालाँकि, संसाधनों के मामले में पक्ष अभी भी संतुलित है।

फाफ डू प्लेसी ने आर्डर के शीर्ष पर अपना अच्छा अंतर्राष्ट्रीय फॉर्म जारी रखा है। टीम चाहेगी कि अंबाती रायुडू मध्य-क्रम में और अधिक स्थिरता प्रदान करने के लिए अपने खेल को उठाएं और एमएस धोनी पर दबाव कम करें।

सीएसके की गेंदबाजी भारी रही है और यह उसी तरह जारी रह सकती है जिस तरह से जयपुर में पिच ने मदद की है, हालांकि यह चेपक की तुलना में अधिक बल्लेबाज के अनुकूल है।

कब: राजस्थान रॉयल्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स, इंडियन प्रीमियर लीग, मैच 25 अप्रैल, 11

कहां: सवाई मानसिंह स्टेडियम, जयपुर, 20:00 IST

क्या उम्मीद करें: अब तक 22 गज की दूरी पर स्पिनरों और कटरों का समर्थन किया गया है, और सतह समान खेलने की उम्मीद है।

टीम की खबर

राजस्थान रॉयल्स

कृष्णप्पा गौथम इस सीज़न में रॉयल्स के लिए प्रभावी नहीं रहे हैं, और पांच मैचों में सिर्फ एक विकेट के लिए जिम्मेदार हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या महिपाल लोमरोर एक नज़र आते हैं। सुधेसन मिधुन को आखिरी गेम में चुना गया और उन्हें दो ओवर में 27 रन देने के बावजूद एक रन दिया जा सकता था, जब तक कि पिच एक अतिरिक्त तेज गेंदबाज़ नहीं हो जाती। जयदेव उनादकट सीएसके के खिलाफ 54 रन बनाने के बाद चूक गए हैं और उन्हीं विरोधियों के खिलाफ वापसी की संभावना नहीं है।

संभावित XI: अजिंक्य रहाणे (c), जोस बटलर (wk), स्टीवन स्मिथ, राहुल त्रिपाठी, बेन स्टोक्स, प्रशांत चोपड़ा, कृष्णप्पा गौतम / महिपाल लोमरोर, श्रेयस गोपाल, जोफ्रा आर्चर, सुधेसन मिधुन, धवल कुलकर्णी

चेन्नई सुपर किंग्स

धारकों के अपने विजेता संयोजन को बदलने की संभावना है।

संभावित एकादश: शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (सी एंड डब्ल्यूके), केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, स्कॉट कुगेजिंद, दीपक चाहर, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर
DREAM11 TEAM 

Dear Friends,

                                मेरे इस blog को ज्यादा से ज्यादा लोगो को share करे । ताकी में रोज़ आपके लिए हर मैच की  Dream Team ला सकु ।


No comments:

Post a Comment