We provide dream11 teams for all format's of the game of cricket

Tuesday, April 9, 2019

Chennai vs Kolkata Dream11Team


किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ नैदानिक ​​जीत के बाद, चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने जोर देकर कहा था कि उनके पक्ष में कुछ भयावह छेद हैं और वे उन्हें छिपाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। 'होल' - मुख्य रूप से डेथ बॉलिंग - मुंबई इंडियंस द्वारा अच्छी तरह से उजागर किया गया था, सीएसके को आईपीएल 2019 में अपना पहला नुकसान सौंपने। फाफ डु प्लेसिस को शीर्ष पर शामिल करने से लगता है कि ओपनिंग में कोई कमी नहीं आई है, लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स में एक व्यक्ति की उपस्थिति शिविर निश्चित रूप से गेंदबाजों को पसीना बहाएगा।

CSK की डेथ बॉलिंग बेहतरीन रही है। अपनी शुरुआती जीत के बाद, उन्होंने पिछले पांच में दिल्ली की राजधानियों के खिलाफ 29, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 52 और मुंबई में 77 रन दिए। आखिरी गेम में, वे सफलतापूर्वक KXIP को मौत के घाट उतारने में सफल रहे - अंतिम पांच में सिर्फ 30 को दे रहे हैं - और स्पिनरों की फिर से महत्वपूर्ण भूमिका होगी अगर CSK को उस प्रदर्शन का मिलान करना है। उस खेल में, स्कॉट कुगलेइजन और दीपक चाहर ने 20 ओवरों में तीन ओवर फेंके, जबकि हरभजन सिंह और इमरान ताहिर ने दो ओवर में सिर्फ 10 रन दिए।

CSK मंगलवार को सर्वश्रेष्ठ में से एक के खिलाफ होगा। आंद्रे रसेल ने अब तक चार गेंदबाजी आक्रमणों को ध्वस्त किया है और कुछ शैली में किया है। उनके 207 रन 268.83 की स्ट्राइक रेट से आए हैं और उन्होंने हर 2.6 गेंदों पर एक चौका लगाया है। अगर सीएसके रसेल के लिए स्पिनरों को बचाने की कोशिश करता है, तो यह आश्चर्य की बात नहीं होगी कि गेंद अब हर बार रुकती है और स्ट्रोक को मुश्किल बना देती है।

आरके के खिलाफ केकेआर की चौतरफा जीत बेहतर समय पर नहीं आ सकी। आरसीबी के खिलाफ सनसनीखेज जीत के बावजूद, दिनेश कार्तिक, कप्तान, को यह स्वीकार करने में कोई संकोच नहीं था कि गेंदबाजों को माल का उत्पादन करने और अधिक अनुशासित होने की आवश्यकता है। उनकी जीत से सबसे बड़ी सकारात्मक बात गेंदबाजों का प्रदर्शन होगा और कैसे वे पूरी पारी में चीजों को बनाए रखने में सफल रहे। क्रिस लिन का अर्धशतक, धीमी गति से, न केवल सलामी बल्लेबाज के आत्मविश्वास को बढ़ाता है, बल्कि अच्छी तरह से पक्ष भी रखता है।

आरआर के खिलाफ जीत, और जिस प्रमुख तरीके से इसे हासिल किया गया था, उसे शीर्ष प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ केकेआर को बढ़ावा देना चाहिए। जबकि रसेल एक बड़े पैमाने पर हथियार है, उन्हें घर पर सीएसके को परेशान करने के लिए अन्य विकल्प भी मिले हैं। पिछले कुछ सत्रों में केकेआर ने गति बनाए रखना मुश्किल कर दिया है। घर पर तीन मैच खेलने से पहले एक दूर की जीत उन्हें शीर्ष दो फिनिश के करीब लाने में एक बड़ी भूमिका निभा सकती है।

क्या: CSK बनाम KKR, मैच 23, 8 PM IST, 2:30 PM GMT

कहां: एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई

क्या उम्मीद करें: KXIP के खिलाफ CSK के 160 पर्याप्त साबित हुए और दोनों पक्ष, स्पिन-भारी हमले के साथ, उस स्कोर के लिए लक्ष्य बनाएंगे। यह महत्वपूर्ण होगा कि दोनों पक्ष नई गेंद का उपयोग शुरू में ही कर दें। 30 के दशक के मध्य रात में भी तापमान के साथ किसी भी मौसम की बाधा की उम्मीद नहीं थी। स्पष्ट आसमान के साथ, ओस कारक तस्वीर में आ जाएगा और टीमें पीछा करना पसंद करेंगी।

टीम समाचार:

CSK: अंबाती रायडू के निराशाजनक रन ने थिंक-टैंक को डु प्लेसिस के साथ खोलने और भारत के बल्लेबाज को नंबर 4 पर धकेलने के लिए प्रेरित किया। चीजें उसी तरह से बदलने की संभावना नहीं हैं, जो मेजबान के साथ उसी पक्ष में जाने की उम्मीद करते हैं जो KXIP के खिलाफ जीता था।

संभावित XI: फाफ डु प्लेसिस, शेन वॉटसन, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (c, wk), केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, स्कॉट कुगलेइजन, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर।

केकेआर: अपने आईपीएल डेब्यू मैच में हैरी गर्न के मैन ऑफ द मैच प्रदर्शन को लॉकी फर्ग्यूसन को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखना चाहिए। ट्रैक को अपनी विविधताओं के अनुरूप भी होना चाहिए और वह पहले से ही शक्तिशाली हमले ट्रोइका के लिए एक मूल्यवान अतिरिक्त होने जा रहा है।

संभावित एकादश: क्रिस लिन, सुनील नारायण, रॉबिन उथप्पा, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (c, wk), शुभमन गिल, आंद्रे रसेल, पीयूष चावला, कुलदीप यादव, हैरी गुर्नी, प्रिस कृष्णा

उन्होंने क्या कहा:

"ब्रावो की चोट के कारण हमारा संतुलन प्रभावित हुआ है, इसलिए हमारे विकल्प थोड़े सीमित हैं। अधिकांश टीमें सात से हार जाती हैं। केकेआर ने दूसरी बार सबसे ज्यादा बल्लेबाजी की है, इसलिए उन्होंने पीछा किया है। यहां अच्छा स्कोर क्या है?" पता नहीं है। ओस कारक ने हमें आश्चर्यचकित कर दिया। यह पढ़ने की स्थिति, आकलन करने और फिर उस पर प्रतिबद्ध होने के बारे में है। हम सिर्फ वही करेंगे जो हम आम तौर पर करते हैं। केकेआर एक अच्छा पक्ष है। यह हमारे लिए बहुत कुछ बदलने वाला नहीं है। अक्सर करते हैं।" - स्टीफन फ्लेमिंग।

Dream11 Team


Dear Friends,

                                  इस मैच के Complete होने के बाद हमारे blog पर  दी गई dream11 Team की  performance Report दिखाएंगे। तो मैच complete होने के बाद जरूर check करें ।

Dear Friends,

                                मेरे इस blog को ज्यादा से ज्यादा लोगो को share करे । ताकी में रोज़ आपके लिए हर मैच की  Dream Team ला सकु ।



No comments:

Post a Comment