We provide dream11 teams for all format's of the game of cricket

Saturday, April 13, 2019

Punjab vs Bangalore Dream11team

Punjab vs Bangalore  Dream11team

सात मैच, चार जीत और तीन हार - किंग्स इलेवन पंजाब इसे एक ग्लास फुल के रूप में सोचना चाहेगी। वे पिछले साल एक बहुत ही समान मोड़ से भाग्य के पूर्ण मोड़ के प्रति सावधान रहेंगे। आराम से आधे रास्ते में रखा गया, पाँच जीत दर्ज की, किंग्स इलेवन ने एक शक्तिशाली स्लाइड का समर्थन किया - एक जिसने उन्हें तालिका के निचले आधे हिस्से में धिक्कारा।

जबकि वह इतिहास हो सकता है, आर अश्विन और उनके सैनिकों को अच्छी तरह से पता होगा कि वे चीजों के लिए अनुमति नहीं ले सकते हैं और अपने अभियान को वापस पटरी पर लाने के लिए मुंबई इंडियंस को अपना हालिया नुकसान देने के लिए उत्सुक होंगे।

इस संस्करण में घर पर एक निर्दोष रिकॉर्ड अब तक किंग्स इलेवन के लिए अच्छा है, जो अभी तक मोहाली में कुल 176 से अधिक जीतना चाहते हैं।

कप्तान अश्विन, जिन्होंने आदर्श गेंदबाजी लाइन-अप पर शून्य करने के लिए पाठ्यक्रम पद्धति के लिए घोड़ों को चुना है, वे पीसीए स्टेडियम में अपने पिछले प्रयास से खुश होंगे जब गेंदबाजों ने सनराइजर्स हैदराबाद पर चौका लगाने के लिए उन्हें प्रतिबंधित किया। कुल 150।

इस बीच, केएल राहुल क्रिस गेल के साथ किंग्स इलेवन के रनों के मामले में सबसे आगे रहे, और पिछले संस्करण से एक स्वागत योग्य बदलाव में मयंक अग्रवाल, डेविड मिलर और सरफराज खान के मध्य क्रम ने भी पहुंचाया। KXIP के लिए कुछ फिटनेस मुद्दे हैं, जिसमें गेल की पीठ में ऐंठन है और पैर में भी चोट है, जबकि अग्रवाल उंगली की चोट से उबर रहे हैं। जबकि दोनों बल्लेबाज पूर्ण फिटनेस के करीब हैं, अंकित राजपूत, जिन्होंने अपनी वेबिंग को विभाजित किया है, उन्हें कुछ समय साइडलाइन पर बिताना पड़ सकता है।

रिंग के दूसरे छोर पर शनिवार को KXIP के प्रतिद्वंद्वी हैं, फिर भी अपने पहले अंक के लिए शिकार कर रहे हैं। ट्रॉट पर छह हार के साथ, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस साल सात टीमों में से प्रत्येक के खिलाफ एक हार और एक आईपीएल सीज़न की शुरुआत में एक टीम के लिए सबसे लगातार नुकसान की अनदेखी से हार रही है। पांच दिनों के ब्रेक के पीछे इस खेल में आकर, आप रॉयल चैलेंजर्स एक नई शुरुआत की उम्मीद करेंगे।

जैसा कि पिछले वर्षों में हुआ है, उनकी बल्लेबाजी विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के इर्द-गिर्द घूमती रही है, जबकि उनके बाद उन से बहुत कम है। पार्थिव पटेल अपनी शुरुआत के साथ गर्म और ठंडा चल रहा है लेकिन प्रमुख निराशा मोईन अली और शिमरोन हेटिमर ने की है, जिनके बीच 10 पारियों में केवल 89 रन बनाए हैं। गेंदबाजों में, युजवेंद्र चहल स्टैंडआउट रहे हैं, जबकि पवन नेगी ने दो मैचों में गेंदबाजी की है। लेकिन तेज गेंदबाज उतने प्रभावी नहीं रहे, जिसका असर टीम की किस्मत पर भी पड़ा। उनकी चिंताओं को जोड़ने के लिए, मोहम्मद सिराज को उनके अनुसरण में दाएं कॉलर क्षेत्र पर मारा गया था, जबकि मार्कस स्टोइनिस को नेट्स में गेंदबाजी करते हुए अस्पताल ले जाया गया था।

कब: शनिवार, 16 अप्रैल को रात 8:00 बजे IST

कहां: पीसीए स्टेडियम, मोहाली

क्या उम्मीद करें: इस स्थल पर आयोजित तीन मैचों में 176, 166 और 150 की पहली पारी के साथ, यह स्पष्ट है कि बल्लेबाजों की ओर से कुछ कड़ी मेहनत की आवश्यकता होती है, जबकि दूसरी पारी में गेंदबाजों को मुश्किल हो सकती है ओस कारक पर विचार।

टीम समाचार:

किंग्स इलेवन पंजाब

गेल के कोच माइक हेसन के खेलने की अत्यधिक संभावना है, जो अग्रवाल की भागीदारी के लिए भी आशावादी थे। क्या बाद में खेल के लिए फिट होना चाहिए, करुण नायर को रास्ता बनाना होगा। राजपूत को लगी चोट, जो हेसन के अनुसार लंबे समय तक ठीक होने में समय लेगी, इसका मतलब है कि मुजीब उर रहमान के आगे हार्डस विलोजेन को लग सकता है जबकि मुरुगन अश्विन को ग्यारह में जगह मिल सकती है।

संभावित XI: केएल राहुल (wk), क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, सरफराज खान, डेविड मिलर, मनदीप सिंह, सैम क्यूरन, हार्डस विलोजेन, रविचंद्रन अश्विन (c), मुरुगन अश्विन, मोहम्मद शमी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

अगर सिराज चोटिल होने के कारण चूक जाते हैं, तो वह उमेश यादव को वापसी का रास्ता दे सकते हैं। रॉयल चैलेंजर्स ने डेल स्टेन को भी नाथन कुल्टर-नाइल के स्थान पर टीम में शामिल किया है। लेकिन दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज केवल 16 अप्रैल से टीम में शामिल होंगे, और केवल 19 अप्रैल के लिए खेलने के लिए तैयार रहेंगे।

संभावित एकादश: पार्थिव पटेल (wk), विराट कोहली (c), एबी डिविलियर्स, मार्कस स्टोइनिस, मोइन अली, अक्षदीप नाथ, पवन नेगी, टिम साउदी, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव

उन्होंने क्या कहा:

"यदि आप संख्या को देखते हैं, तो पहले सात मैचों में पूरे बल्लेबाजी क्रम ने वास्तव में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। पिछले तीन मैचों में हमारे पास तीन 100 रन की साझेदारी है। इसलिए लोगों के लिए योगदान कम होने की संभावना कम है। बहुत अधिक सीमित है। कैमोस वास्तव में महत्वपूर्ण हैं "- माइक हेसन।

"मैं (किसी विशेष विभाग) को दोष नहीं दे रहा हूं, चाहे बल्लेबाजी हो या गेंदबाजी। यह एक टीम का खेल है और हम एक टीम के रूप में नहीं हैं। कभी-कभी बल्लेबाज अच्छा नहीं कर रहे हैं और कभी-कभी गेंदबाज अच्छा नहीं कर रहे हैं।" व्यक्तिगत खेल नहीं, हम चाहते हैं कि पूरी टीम क्लिक करे। हम याद कर रहे हैं कि "- युजवेंद्र चहल।

DREAM11 TEAM 

Punjab vs Bangalore  Dream11team

Dear Friends,

                                मेरे इस blog को ज्यादा से ज्यादा लोगो को share करे । ताकी में रोज़ आपके लिए हर मैच की  Dream Team ला सकु ।



No comments:

Post a Comment