We provide dream11 teams for all format's of the game of cricket

Monday, April 15, 2019

Mumbai vs Bangalore Dream11team


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए ज्वार में एक स्वागत योग्य बदलाव है। एक जीत, छह सीधे हार के बाद एक जबरदस्त मनोबल बढ़ाने वाला होना चाहिए। वे नीचे हाँ हैं, फिर भी अंक तालिका में सबसे नीचे हैं, लेकिन बाहर नहीं। बस अभी तक नहीं। यहां से होने वाले नुकसान के एक जोड़े ने उन्हें बिना किसी रिटर्न के एक बिंदु पर भेज दिया, लेकिन अब के लिए, वे अपने सिर के साथ अभी भी उच्च बाहर चल सकते हैं। एबी डिविलियर्स और विराट कोहली, अपनी पिछली जीत के वास्तुकार, और पक्ष में नेता इसे खुद को चारों ओर रैली करने के लिए ले जा रहे हैं। उन टीम के लिए अच्छे संकेत हैं जिन्होंने सख्त भाग्य के उलट की मांग की।

गेंदबाजी विभाग में अभी भी समस्याएं हैं, लेकिन शायद अब, एक जीत के विश्वास के साथ, वे थोड़ी अधिक स्वतंत्रता के साथ काम कर सकते हैं, अपनी कुछ योजनाएं "बिना किसी डर के" वितरित करते हैं क्योंकि उनके कप्तान उनसे कुछ खेल पूछ रहे थे। पहले, जैसा कि वे पिछले खेल में भी संक्षेप में कामयाब रहे।

लेकिन एक निगल गर्मियों में नहीं कर सकता है और RCB के पास गति के लिए प्रयास करने और आगे बढ़ने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। उनके अगले खेल से ठीक एक दिन पहले एक बदलाव का समय उनके कारण कुछ हद तक मदद करना चाहिए। वे एक ऐसी टीम के खिलाफ भी होंगे जो एक या दो सीजन में मुंबई इंडियंस के माध्यम से वापसी करने के बारे में जानती है।

रोहित शर्मा के लोगों ने आईपीएल 2019 के माध्यम से गर्म और ठंडा उड़ा दिया है। अब उनके पास घर पर कुछ करीबी खत्म हो गए हैं, जिसने उन्हें परिणाम के सही और गलत पक्षों पर समाप्त होते देखा है। सबसे हाल ही में, एक दिन पहले फिर से, राजस्थान रॉयल्स के लिए उनका नुकसान था।

कब: मुंबई इंडियंस बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 15 अप्रैल, 2019 को शाम 08:00 बजे

कहां: वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई

क्या उम्मीद करें: पिच से कोई आश्चर्य नहीं अगर पिछले खेल से कुछ भी जाना है। कुछ अन्य आधारों की तुलना में यहां स्ट्रोक बनाने वालों के लिए रन बनाना आसान हो गया है। और पिछले गेम के विपरीत जो 4PM में खेला गया था, ओस का पीछा करने की संभावना है।

टीम न्यूज़

मुंबई इंडियंस

पिछले खेल में हारने के बावजूद, मुंबई इंडियंस को उनके संयोजन के साथ छेड़छाड़ करने की संभावना नहीं है, जब तक कि मजबूर न किया जाए। क्षेत्ररक्षक जोसेफ फील्डिंग करते समय अपने कंधे पर बुरी तरह से उतर गए और अगर वह जल्दी पलटते हैं, तो लसिथ मलिंगा को मौके का पता लगाना चाहिए। क्विंटन डी कॉक, जिन्होंने पचास रन बनाए, पिछले खेल में निर्जल रह गए क्योंकि ईशान किशन ने अपनी जिम्मेदारी निभाई। किशन ने कहा कि डी कॉक खेल के लिए ठीक होना चाहिए, जिसका मतलब यह हो सकता है कि एविन लुईस बाहर बैठना जारी रखें।

संभावित एकादश: रोहित शर्मा (सी), क्विंटन डी कॉक (डब्ल्यूके), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, कीरोन पोलार्ड, क्रुनाल पांड्या, हार्दिक पांड्या, राहुल चाहर, जेसन बेएंडॉफ, अल्जाररी जोसेफ / लसिथ मलिंगा, जसप्रित बुमराह

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

आरसीबी ने इस सीजन में खिलाड़ियों को लंबी रस्सी देने की कोशिश की है, जब वे हार रहे थे। एक जीत बाद में, उस नीति को नहीं बदलना चाहिए।

संभावित एकादश: पार्थिव पटेल (wk), विराट कोहली (c), एबी डिविलियर्स, मोइन अली, मार्कस स्टोइनिस, अक्षदीप नाथ, पवन नेगी, उमेश यादव, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज

आँकड़े और सामान्य ज्ञान

- 2016 के बाद से, मुंबई इंडियंस ने आरसीबी के खिलाफ सात में से छह प्रमुख मुकाबले जीते हैं, जिसमें वानखेड़े में तीनों शामिल हैं।

- रोहित शर्मा ने अपनी पिछली 13 पारियों में एक भी अर्धशतक नहीं बनाया है - उनके लिए ऐसा सबसे लंबा क्रम MI के लिए और दूसरा सभी IPL में सबसे लंबा।

- जसप्रीत बुमराह ने किसी भी अन्य विरोध की तुलना में RCB के खिलाफ अधिक विकेट लिए हैं - 16. उन्होंने कोहली और डिविलियर्स दोनों को दो बार आउट किया है।

उन्होंने क्या कहा

हमें पता है कि हमें क्या करना है। हमें क्रिकेट के बहुत सारे खेल जीतने होंगे। अगला चरण मुंबई, वानखेड़े स्टेडियम है। हम वहां क्रिकेट खेलना पसंद करते हैं - एबी डिविलियर्स चुनौती के लिए तैयार हैं

DREAM11 TEAM 

AFTER MATCH

No comments:

Post a Comment