We provide dream11 teams for all format's of the game of cricket

Sunday, April 21, 2019

Hyderabad vs Kolkata Dream11team


पॉइंट टेबल में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स को अलग करने के लिए बहुत कुछ नहीं है। दोनों के पास नाइट राइडर्स के साथ एक अतिरिक्त गेम खेलने के आठ अंक हैं। लेकिन आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में गति काफी हद तक है और यह कुछ ऐसा है जो मेहमान टीम के खिलाफ जा सकता है जो अब चार पर हार गए हैं। और उस तरह की एक लकीर विशेष रूप से बल्लेबाजी क्रम में बदलाव के लिए बुलाती है ताकि वे आंद्रे रसेल जैसे किसी के लिए देर से चीजें न छोड़ें। यह स्पष्ट है कि कोई भी स्कोर पर्याप्त सुरक्षित नहीं है जब 30 वर्षीय अभी भी बीच में बाहर है। और नीतीश राणा भी अशुभ टच में दिख रहे हैं, दबाव मजबूती से रॉबिन उथप्पा पर होगा।

20 गेंदों पर 9 रन की उनकी श्रमसाध्य पारी ने शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ नाइट राइडर्स के लिए अंतर पैदा कर दिया। शायद, एक अहित उन्हें नुकसान से ज्यादा अच्छा करेगा। वे सनराइजर्स पर अपनी जीत से प्रेरणा ले सकते हैं जब ये दोनों पक्ष सीजन में पहले मिले थे। लेकिन फिर से, यह एक ऐसा खेल था जिसमें वे हारने के लिए तैयार दिख रहे थे, इससे पहले कि रसेल ने अंतिम तीन ओवरों में 53 रनों की जरूरत को पूरा किया। बस यहीं से ऑलराउंडर के लिए शुरुआत हुई, जो तब से नहीं रुका है।

दूसरी ओर, सनराइजर्स तालिका के टॉपर्स चेन्नई सुपर किंग्स पर मनोबल बढ़ाने वाली जीत के बाद काफी आश्वस्त होंगे। वे एक बार फिर गेंद के साथ क्लिनिकल थे और उनके सलामी बल्लेबाज पॉवरप्ले ओवरों में काम करने के लिए बेकरार हो गए। लेकिन उस मिडिल ऑर्डर को मुश्किल स्थिति में लाने के लिए शीर्ष पर आना बाकी है। और जॉनी बेयरस्टो, इस सीज़न में घर पर अपना अंतिम मैच खेल रहे हैं, यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि मध्य क्रम एक बार और आसान साँस ले। पिछली बार सनराइजर्स ने इस स्थान पर दोपहर का खेल खेला था, दोनों बार बेयरस्टो और डेविड वार्नर ने आरसीबी पर भारी जीत दर्ज की थी।

गेंदबाजी के मोर्चे पर, खलील अहमद के परिचय ने निश्चित रूप से बाएं हाथ के सीमर के साथ उन दोनों खेलों में काम किया है जो उन्होंने अब तक खेले हैं। राशिद खान और भुवनेश्वर कुमार भी विकेटों के बीच वापस आ गए थे, लेकिन रसेल के पागलपन को रोकने के लिए वे क्या करने आए थे।

क्या: सनराइजर्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स, 4:00 PM IST

कहां: राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम, हैदराबाद

क्या उम्मीद करें: सनराइजर्स अभ्यास सत्र बाधित होने के साथ पिछले दो दिनों से दोपहर में कुछ बारिश हुई है। सौभाग्य से, बारिश के खेल के दिन दूर रहने की उम्मीद है।

टीम की खबर

सनराइजर्स हैदराबाद: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सफल आउटिंग के बाद, घरेलू पक्ष को विजेता संयोजन को बदलने का कोई कारण नहीं दिखाई देगा।

संभावित एकादश: डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो (WK), केन विलियमसन (C), विजय शंकर, यूसुफ पठान, दीपक हुड्डा, राशिद खान, शाहबाज नदीम, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, के खलील अहमद

कोलकाता नाइट राइडर्स: बल्लेबाजी क्रम में बदलाव हो सकता है लेकिन कर्मियों में बदलाव कैसे हो सकता है? यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या पेस हैरी हैरी और प्रिसिध कृष्णा अभी भी अपने धब्बे पर टिके हैं।

संभावित एकादश: सुनील नारायण, क्रिस लिन, शुभमन गिल, नितीश राणा, रॉबिन उथप्पा, आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक (सी एंड डब्ल्यूके), पीयूष चावला, कुलदीप यादव, हैरी गुर्नी / मैट केली, प्रिसिध कृष्णा / संदीप वारियर

उन्होंने क्या कहा:

उन्होंने कहा, "इस मुकाम पर उनके पास एक शानदार टूर्नामेंट है। मुझे लगता है कि उन्होंने अकेले ही अपनी ज्यादातर जीत को प्रभावित किया है। भले ही कल रात, यह उन्हें लाइन में लाने के लिए पर्याप्त नहीं था, लेकिन जाहिर तौर पर आपकी योजनाएं हैं डाल दिया गया है, लेकिन दिन के अंत में यह उन योजनाओं को निष्पादित करने के बारे में है जब आप तूफान की नजर में हैं और यह हमारे और किसी भी अन्य टीम के लिए महत्वपूर्ण होने जा रहा है जब आप रसेल जैसे किसी व्यक्ति के साथ आ रहे हैं। " - टॉम मूडी, सनराइजर्स हैदराबाद हेड कोच

DREAM11 TEAM 


Dear Friends,

                                मेरे इस blog को ज्यादा से ज्यादा लोगो को share करे । ताकी में रोज़ आपके लिए हर मैच की  Dream Team ला सकु ।

No comments:

Post a Comment