We provide dream11 teams for all format's of the game of cricket

Wednesday, April 17, 2019

Hyderabad vs Chennai Dream11 Team


यह सनराइजर्स हैदराबाद के लिए एक परिचित क्षेत्र नहीं है। पिछले तीन वर्षों से लगातार हो रहे एक पक्ष के लिए, वे खुद को आधे रास्ते में एक मुश्किल स्थिति में पाते हैं, पहले ही चार गेम गंवा चुके हैं। ट्रॉट पर आने वाले उन तीन नुकसानों के साथ, वे जिस अंतिम टीम का सामना करना चाहते हैं, वह चेन्नई सुपर किंग्स है। यह एक ऐसा पक्ष है जो चार-गेम जीतने वाली लकीर पर रहा है। यह एक ऐसा पक्ष है जो टूर्नामेंट में अब तक सिर्फ एक बार और अधिक महत्वपूर्ण रूप से हार गया है, यह एक ऐसा पक्ष है जिसने सनराइजर्स को पिछले सीजन में चार बार हराया है, जिसमें फाइनल भी शामिल है। फॉर्म गाइड और इतिहास स्पष्ट रूप से घरेलू पक्ष के खिलाफ हैं लेकिन ऐसे परिदृश्य में जीत चमत्कार कर सकती है और अपने अभियान को वापस ट्रैक पर ला सकती है।

उन्होंने दिल्ली के राजधानियों के खिलाफ पिछले मैच में वरिष्ठ खिलाड़ी मनीष पांडे और यूसुफ पठान को बाहर कर दिया था, लेकिन इस कदम ने दबाव को झेलने में नाकाम रहने के साथ ही वापसी की। उनमें से एक, यदि दोनों नहीं, तो इस महत्वपूर्ण खेल के लिए पक्ष में वापस आ सकते हैं। गेंदबाजी के मोर्चे पर, भुवनेश्वर कुमार विकेटों के बीच वापस आ गए थे, लेकिन अन्य गेंदबाजों के खिलाफ अपने मौके लेने के लिए टीमों ने राशिद खान को खेलना जारी रखा। रशीद को पावरप्ले में या फिर मौत के समय इस्तेमाल करने के लिए रणनीति में बदलाव के लिए निश्चित रूप से एक मामला है जब बल्लेबाज सीमा की तलाश में हैं।

सुपर किंग्स के लिए, यह उनके विजयी रन को जारी रखने के बारे में है। दो और जीत प्लेऑफ में उनके स्थान की एक बार फिर पुष्टि करेगी और तीन एक शीर्ष दो फिनिश को सील कर सकती हैं जो उन्हें एक तकिया देगा। हालांकि सुरेश रैना को फॉर्म में वापस आते देख वे प्रसन्न होंगे, लेकिन ध्यान अंबाती रायडू पर होगा, जो न केवल इस सीजन को छू रहे हैं, बल्कि 15 सदस्यीय विश्व कप टीम में भी जगह बनाने से चूक गए हैं। वह निश्चित रूप से इस स्थान पर पिछले सीज़न की मुठभेड़ से प्रेरणा ले सकते हैं, जहाँ उन्होंने वापसी में संघर्ष में अपना पहला आईपीएल शतक जड़ने से पहले सिर्फ 37 गेंद पर 79 रन बनाकर अपनी टीम को परेशानी से उबारा।

यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या दर्शक शेन वॉटसन के साथ बने रहते हैं। आखिरकार, उन्होंने इस गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ फाइनल में शतक बनाया। सुपर किंग्स के अब तक के अलग-अलग खेलों में अलग-अलग मैच विजेता रहे हैं और वे चाहते हैं कि 37 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज बुधवार शाम को एक हो जाए।

सतह ने धीमी तरफ होने की प्रवृत्ति दिखाई है और यह उनके मजबूत स्पिन आक्रमण के हाथों में जा सकता है।

क्या: सनराइजर्स हैदराबाद बनाम चेन्नई सुपर किंग्स, 8:00 PM IST

कहां: राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम, हैदराबाद

क्या उम्मीद करें: टॉम मूडी ने इसे खेल से एक दिन पहले एक 'अच्छी पिच' करार दिया था, लेकिन यह रनों से भरा होने की संभावना नहीं है। तापमान के पूरे खेल के दौरान गर्म बने रहने के आसार हैं।

टीम की खबर

सनराइजर्स हैदराबाद

घरेलू पक्ष ने पिछली बार के आसपास चार बदलाव किए। यह अत्यधिक संभावना नहीं है कि चारों अपने धब्बों पर पकड़ बना लेंगे।

संभावित एकादश: डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो (WK), केन विलियमसन (C), विजय शंकर, यूसुफ पठान, दीपक हुड्डा, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल

चेन्नई सुपर किंग्स

ड्वेन ब्रावो ने खेल की पूर्व संध्या पर वार्म अप किया, लेकिन सुपर किंग्स तालिका के शीर्ष पर अपने लक्जरी पर विचार करते हुए अपनी वसूली को आगे नहीं बढ़ाना चाहते। आगंतुकों को एक ही XI के क्षेत्र की संभावना है।

संभावित एकादश: शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (सी एंड डब्ल्यूके), केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, मिशेल सैंटनर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, इमरान ताहिर

क्या तुम्हें पता था:

-> SRH ने अपने सभी चार गेम CSK के खिलाफ पिछले IPL में गंवाए। कुल मिलाकर, CSK ने H-2-H में IPL में SRH के खिलाफ 8-2 से जीत दर्ज की।

-> CSK ने पावरप्ले (16) और SRH में सबसे कम (3) विकेट गंवाए हैं।

-> एमएस धोनी ने आईपीएल में आउट हुए बिना भुवनेश्वर कुमार की 49 गेंदों पर 87 रन बनाए।

DREAM11 TEAM 

AFTER MATCH 



Dear Friends,

                                मेरे इस blog को ज्यादा से ज्यादा लोगो को share करे । ताकी में रोज़ आपके लिए हर मैच की  Dream Team ला सकु ।


No comments:

Post a Comment