We provide dream11 teams for all format's of the game of cricket

Sunday, April 21, 2019

Bangalore vs Chennai Dream11 Team


विराट कोहली नहीं भूलते आरसीबी की शुक्रवार को केकेआर पर जीत के बाद आप मैच के बाद की बातचीत से एक निष्कर्ष निकाल सकते हैं - सीजन की उनकी दूसरी जीत। सुनील नरेन की 19 गेंदों में 50 रन की पारी की बदौलत केकेआर के 176/7 के सफल पीछा का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, "पिछले साल जो हुआ, वह वास्तव में अच्छा लगा। अगर पिछली हार की स्मृति प्रेरणा के रूप में काम करती है, तो आरसीबी लीग का स्वागत करती है।" नेताओं ने अपनी घंटी में बहुत सी आग के साथ सीएसके।

पिछले साल चिन्नास्वामी में उनके चेहरे पर गेंद के साथ एक और डेथ ओवर देखा गया था - जब उन्होंने आखिरी 4.4 ओवरों में 71 रन बनाए, तो उन्हें 205 रन से हार का सामना करना पड़ा। सीज़न के उस समय सीएसके और आरसीबी विपरीत दिशा में चल रहे थे। धोनी के पक्ष में छह में पांच और आरसीबी ने छह में दो जीत दर्ज की।

जैसा कि उनके रास्ते लगभग एक साल बाद उसी स्थान पर आते हैं - दोनों टीमें बिल्कुल उसी रास्ते पर सड़क से नीचे लगती हैं। सीएसके नौ में सात जीत के साथ पूरी तरह से प्रभावी रहा है, जबकि आरसीबी ने शुरू में ही छह लगातार हार के गड्ढों से अपना रास्ता निकालना शुरू कर दिया है।

RCB का सीजन थ्रेड्स के सबसे अधिक उतार-चढ़ाव से लटका रहता है, लेकिन रविवार के निर्धारण में कुछ आशावाद है। कोहली एंड कंपनी एक जीत के पीछे अपने घरेलू स्थान पर लौटती है जिसने अपने खेल का सबसे कमजोर पहलू - उनकी मौत की गेंदबाजी - एक उग्र आंद्रे रसेल के रूप में सबसे कठिन परीक्षण के माध्यम से संभव किया।

आरसीबी के बारे में अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन 19 वें ओवर में मार्कस स्टोइनिस के स्मार्ट और कोहली की 20 वीं गेंद पर मोईन अली को हाथ लगाने के लिए बोल्ड कॉल करना एक सकारात्मक बदलाव है, जो पिछले साल उनके सीजन को प्रभावित करने वाले कुछ संदिग्ध फैसलों से दूर रहा। यह कोहली के ऊपर है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह सिर्फ एक बंद नहीं था।

CSK के पास तीन दिन पहले से हार मानने के लिए हार है, लेकिन उनके खाते में पहले से ही 14 अंकों के साथ, वे प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बनने के लिए सर्वश्रेष्ठ हैं। यह उस तरह का रन रहा है, जिसमें 2018 की सीएसके की सफलता के लिए भाग्य को जिम्मेदार ठहराया गया था, और इसे एक विपथन के रूप में लिखना, अपने सिद्धांतों को संशोधित करना पड़ा।

वानखेड़े में इस सीजन में सीएसके के दो में से एक ने हार का सामना किया, बाकी की सभी कमजोरियों के बीच लीग को संभावित कमजोरियों के साथ खोल दिया - सच्चे विकेटों पर खेल को नियंत्रित करने में असमर्थता। जबकि आरसीबी को खुशी का एक कारण देना चाहिए, सीएसके शेन वॉटसन और अंबाती रायुडु की पसंद से अच्छा बल्लेबाजी प्रदर्शन कर रहे हैं - जिन्होंने पहले ऐसी पिचों पर अच्छा प्रदर्शन किया है।

कब: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम चेन्नई सुपर किंग्स, 21 अप्रैल, 2019, रात 8:00 बजे IST

कहां: एम चिन्नास्वामी स्टेडियम, बैंगलोर

क्या उम्मीद करें: कार्ड पर बारिश की संभावना के साथ एक धुंधला शाम। स्टीफन फ्लेमिंग को एक उच्च स्कोरिंग खेल की उम्मीद है लेकिन खेल से पहले शाम को बारिश की स्थिति और थोड़ी सी बारिश हो सकती है। इस सीज़न के दोनों 8 पीएम खेल इस सीज़न में हाई-स्कोरिंग थ्रिलर रहे हैं।

टीम समाचार:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

फ्रैंचाइज़ी के बारे में कहा जाता है कि वह प्रोटोकॉल का पालन कर रहा था और एबी डिविलियर्स के संबंध में क्लीयरेंस का इंतजार कर रहा था, क्योंकि उसे पिछले मैच में मिली जीत की वजह से हुआ था कि उसे MI के खिलाफ जसप्रीत बुमराह बाउंसर के हेलमेट पर चोट लगने के बाद चोट लगी थी। । आरसीबी के चेयरमैन संजीव चुरीवाला ने कहा, "उनके पास केकेआर के खिलाफ खेल के कारण थोड़ा सा आराम था। वह ठीक हो रहे हैं और हमें उम्मीद है कि वह सीएसके के खिलाफ खेल सकेंगे।"

अक्षदीप नाथ मध्य क्रम में एक छाप नहीं बनाने के साथ, आरसीबी अपने INR 5 करोड़ आदमी शिवम दुबे को एक और अवसर सौंपने पर विचार कर सकता है।

संभावित एकादश: विराट कोहली, पार्थिव पटेल, एबी डिविलियर्स / हेनरिक क्लासेन, मोइन अली, मार्कस स्टोइनिस, अक्षदीप नाथ / शिवम दूबे, पवन नेगी, युजवेंद्र चहल, डेल स्टेन, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज

चेन्नई सुपर किंग्स

ड्वेन ब्रावो ने अपने दोनों हैमस्ट्रिंग के साथ सामान्य से अधिक रन लेने वाले एक गेंदबाज के साथ गेंदबाजी की, और कुछ बल्लेबाजी का अभ्यास भी हासिल किया। सीएसके शुरू होने के एक घंटे बाद एमएस धोनी ट्रेनिंग के लिए निकले लेकिन बल्लेबाजी के दौरान उनकी पीठ पर किसी ऐंठन द्वारा प्रतिबंधित होने के कोई संकेत नहीं मिले। सीएसके के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि ब्रावो और धोनी दोनों की उपलब्धता पर फैसला होगा कि वे खेल की पूर्व संध्या पर कैसे प्रशिक्षण लेंगे।

सीएसके का घोड़ा-फॉर-कोर्स - हरभजन सिंह - खेल के बदलते प्रभाव को देखते हुए, साइड में वापस आ सकता है, जो बाएं हाथ के मोइन अली ने आरसीबी के पिछले निर्धारण में किया था।

संभावित एकादश: शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, केदार जाधव, एमएस धोनी / सैम बिलिंग्स, रवींद्र जडेजा, हरभजन सिंह, दीपक चाहर, ड्वेन ब्रावो / शार्दुल ठाकुर, इमरान ताहिर

क्या तुम्हें पता था:

- CSK ने अपने पिछले सात फेस-ऑफ में RCB को हराया है - RCB के खिलाफ उत्तराधिकार में एक प्रतिद्वंद्वी द्वारा सबसे अधिक।

- एमएस धोनी IPL में RCB के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। वह पिछले साल चिन्नास्वामी में सीएसके के मैच में 34 गेंदों में नाबाद 70 रन बनाकर मैन ऑफ द मैच रहे थे।

- SRH के खिलाफ हार के बाद CSK उतर रही है। 2018 में वापसी के बाद से, वे उत्तराधिकार में दो मैच नहीं हारे हैं।

DREAM11 TEAM 


Dear Friends,

                                मेरे इस blog को ज्यादा से ज्यादा लोगो को share करे । ताकी में रोज़ आपके लिए हर मैच की  Dream Team ला सकु ।


No comments:

Post a Comment