We provide dream11 teams for all format's of the game of cricket

Tuesday, April 16, 2019

RAJASTHAN Vs Punjab Dream11team


जाहिर है आपको क्रीज में रहने की जरूरत है। हमने इसे अन्य खेलों में भी देखा है, सभी के दिमाग में है। लेकिन ये छोटी-छोटी बातें हैं और हम इसे नियंत्रण में रखेंगे, "श्रेयस गोपाल ने कहा कि जब पूछा जाएगा कि किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स की पिछली बैठक में नॉन-स्ट्राइकर के अंत में क्या हुआ था।

आर अश्विन ने सवाई मानसिंह स्टेडियम में जोस बटलर को पगबाधा करने और किंग्स इलेवन पंजाब के 2019 के अभियान में किंग्स इलेवन पंजाब की जीत की शुरुआत के लिए एक खरगोश निकाला। तब से, किंग्स इलेवन और रॉयल्स की यात्रा विपरीत रही है। पूर्व ने गर्म और ठंडे उड़ा दिए हैं, और अपने पिछले चार मैचों में तीन हार का सामना करने के मध्य सीजन के ब्लूज़ से प्रभावित हुए हैं। रॉयल्स टूर्नामेंट के शुरुआती भाग में अपने पहले चरण के छह मैचों में से पांच मैच हारकर अपने पैर नहीं जमा पाए थे। लेकिन वे यह विश्वास दिलाना चाहते हैं कि उनकी ओर से कुछ गति है, मुंबई इंडियंस को एक नर्वस फिनिश में मात देने के साथ, बटलर ने अपनी दूसरी जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

दोनों टीमों के लिए, सलामी बल्लेबाजों के रूप में - बटलर और केएल राहुल अच्छी तरह से उभरते हैं, लेकिन दोनों पक्षों के पास चिंता का एक ही क्षेत्र है, जो मध्य क्रम है। अपने अंतिम दो मैचों में, ऑर्डर के शीर्ष पर मजबूत योगदान के बावजूद, किंग्स इलेवन के पास बल्ले के साथ आदर्श फिनिश नहीं था और ओस कारक ने उन्हें योग की रक्षा के लिए कठिन बना दिया। रॉयल्स, इस बीच, इस तथ्य से मदद नहीं करते हैं कि स्टीवन स्मिथ, अजिंक्य रहाणे और राहुल त्रिपाठी की पसंद अपने स्ट्राइक रेट के मामले में थोड़ा पीछे हैं, जबकि बेन स्टोक्स को बड़ा योगदान देना बाकी है, जिसे जोड़ा नहीं गया है। बटलर पर दबाव। इन मुद्दों को सुधारना दोनों टीमों के एजेंडे में सबसे ऊपर होगा क्योंकि वे अंक तालिका में अपनी स्थिति में सुधार करने के लिए महत्वपूर्ण बिंदुओं की तलाश करते हैं।

पेसर्स का प्रदर्शन भी इन दोनों टीमों के लिए परेशान करने वाला रहा है। जोफ्रा आर्चर को छोड़कर, रॉयल्स के किसी भी तेज गेंदबाज की इकॉनमी रेट नौ से कम नहीं है। किंग्स इलेवन के लिए, एंड्रयू टाय और सैम क्यूरन के महंगे ओवर, अंकित राजपूत और हार्डस विलजेन के लिए स्प्लिट बडिंग के साथ, फ्लू के साथ नीचे होने का मतलब है कि मोहम्मद शमी और आर अश्विन गेंदबाजी का भार उठा रहे हैं। किंग्स इलेवन की फील्डिंग भी पिछले कुछ मैचों में कम रही है, और जब तक कि वे उस मोर्चे पर सुधार नहीं दिखाते हैं, तब तक वे करीब खत्म होने वाले नुकसान को खत्म कर सकते हैं।

कब: मंगलवार, 16 अप्रैल रात 8:00 बजे IST

कहां: पीसीए स्टेडियम, मोहाली

क्या उम्मीद करें: मोहाली में अब तक के अधिकांश खेलों में ओस एक महत्वपूर्ण कारक है, इसलिए टीमें पीछा करना पसंद करेंगी।

टीम समाचार:

किंग्स इलेवन पंजाब: डेविड मिलर को शामिल करने से मध्यक्रम को बढ़ावा मिल सकता है, जो किंग्स इलेवन के लिए उनके पिछले दो मैचों में चिंता का कारण रहा है। विलोजेन टी के स्थान पर ग्यारह में जगह बना सकता था यदि वह एक बीमारी से उबर गया जिसने उसे आखिरी गेम मिस करने के लिए मजबूर किया।

संभावित एकादश: केएल राहुल (डब्ल्यूके), क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, सरफराज खान, डेविड मिलर, मनदीप सिंह, सैम कुरेन, हार्डस विलोजेन, आर अश्विन (सी), एम अश्विन, मोहम्मद शमी

राजस्थान रॉयल्स: बेन स्टोक्स की फिटनेस पर अभी भी कोई खबर नहीं है, जो पिछले मैच में कूल्हे की चोट के कारण चूक गए थे। क्या उन्हें अनुपलब्ध रहना जारी रखना चाहिए, रॉयल्स या तो लियम लिविंगस्टोन के साथ बनी रह सकती है, जिन्होंने पिछले खेल में अपना आईपीएल पदार्पण किया था, या एश्टन टर्नर के रूप में एक ऑल-राउंड विकल्प लाए थे।

संभावित XI: अजिंक्य रहाणे (c), जोस बटलर, संजू सैमसन (wk), स्टीवन स्मिथ, राहुल त्रिपाठी, एश्टन टर्नर / लियाम लिविंगस्टोन, कृष्णप्पा गौथम, जोफले आर्चर, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट, धवल कुलकर्णी

उन्होंने क्या कहा:

"जोफ्रा एक अलग तरह का गेंदबाज है, वह वास्तव में तेज है और दुनिया में सबसे तेज है। अन्य गेंदबाज, वे अब वास्तव में अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। उनके पास कुछ खराब मैच थे लेकिन वे अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे। एक बात। वे मैच के सबसे कठिन ओवरों में गेंदबाजी करते हैं। पावरप्ले और डेथ ओवरों के संदर्भ में, तेज गेंदबाज भार का अधिकांश हिस्सा लेते हैं और वे महत्वपूर्ण ओवरों में गेंदबाजी करते हैं। इसलिए आठ और नौ (एक ओवर) कभी-कभी जाना ठीक होता है। - श्रेयस पैकर्स के महंगे आउटिंग पर गोपाल।

DREAM11 TEAM 


 Dear Friends,

                                मेरे इस blog को ज्यादा से ज्यादा लोगो को share करे । ताकी में रोज़ आपके लिए हर मैच की  Dream Team ला सकु ।

                     


No comments:

Post a Comment