We provide dream11 teams for all format's of the game of cricket

Friday, April 5, 2019

Bangalore vs Kolkata Dream11 Team

इंडियन प्रीमियर लीग के इस संस्करण में सिर्फ चार गेम और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर सभी चुटकुलों का हिस्सा बन गए हैं। और यह बिना कारण के नहीं है; वे प्रतियोगिता के लिए कोई जीत नहीं के साथ प्रतियोगिता में अब तक एकमात्र पक्ष हैं।

घर पर एक नुकसान, और तीन दूर, उन्हें तालिका के निचले भाग में जड़ दिया है। जबकि उन्होंने अपने दूर के खेलों में बड़ी जीत हासिल की, केवल एक ही अवसर था जब उन्होंने लाइन पार करने का एक मौका दिया था, मुंबई इंडियंस के खिलाफ घर पर उनका पहला गेम था, जहां वे केवल छह रन से हार गए थे। बल्लेबाजी में असफलता, टेढ़ी-मेढ़ी कैचिंग, अभावग्रस्त क्षेत्ररक्षण और कुछ खराब निर्णय लेने से सामूहिक रूप से बाधा पड़ती है कि कागज पर एक अच्छा पक्ष क्या है।

टीम संयोजन और परिणामी नुकसान ने उन्हें एक निश्चित XI पर बसने में मदद नहीं की है। एक सॉर्टेड इलेवन एक बहुत रोना है, उनके साथ चार खेलों में तीन अलग-अलग शुरुआती जोड़े थे। विराट कोहली और एबी डिविलियर्स पर निर्भरता ने इस जोड़ी को नुकसान नहीं पहुंचाया है। टूर्नामेंट में पूरे दस से अधिक की तुलना में इस सीज़न में 10 के नीचे होने के साथ ही डेथ बॉलिंग एक गंभीर मुद्दा है।

दूसरी ओर, केकेआर को दिल्ली कैपिटल के खिलाफ सुपर ओवर में तीन मैचों में यह पहला मैच हारने से नुकसान हो सकता है। कैगिसो रबाडा ने दिखाया कि क्यों उन्हें आंद्रे रसेल के साथ अपने यॉर्कर के साथ इस तरह के कौतुक के रूप में माना जाता है, जो इस सीजन में अब तक केकेआर के स्टार रहे हैं, उन्हें "टूर्नामेंट की गेंद" के रूप में भी मनाया गया।


loading...

रसेल इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वालों में से शीर्ष तीन में शामिल हैं, और जब उन्हें चाहा गया तब केकेआर को एकल में रखा गया, जब वे चाहते थे कि गेंद से ज्यादा बल्लेबाजी की जाए, जो 248.44 के बड़े पैमाने पर थी और 79.50 की औसत से। जबकि रसेल ने अपना अंत रखा है, केकेआर धीरे-धीरे कर्मियों के साथ एक टीम को आकार देने के सांचे में आ रहे हैं जो महत्वपूर्ण क्षणों में वितरित कर सकते हैं। नीतीश राणा, रॉबिन उथप्पा, दिनेश कार्तिक और कुलदीप यादव की पसंद विभिन्न परिस्थितियों में अपना पक्ष रखने के लिए खड़ी हुई है। उनकी एकमात्र चिंता हालांकि, सुनील नारायण और क्रिस लिन की शुरुआती साझेदारी बनी हुई है, जिसमें ऑस्ट्रेलियाई नहीं चल पा रहे हैं।

जबकि केकेआर को तीन मैचों में 180 से अधिक जीत हासिल करने के बावजूद थोड़ी चिंता है, सभी की निगाहें आरसीबी पर होंगी जब वे शुक्रवार (5 अप्रैल) को केकेआर के साथ शुरू होने वाले घरेलू खेलों की कड़ी के लिए लौटेंगे, वे कुछ राहत के साथ कर सकते हैं संयोजन को बंद करने का प्रश्न। वे समय से बाहर चल रहे हैं। और उनके प्रशंसक, धैर्य। अगर उन्हें चीजों को घुमा देना चाहिए, तो इसकी शुरुआत केकेआर के खिलाफ होनी चाहिए। हालांकि, यहां तक ​​कि सांख्यिकी देवता भी उनके खिलाफ ढेर हो गए हैं, जिसके साथ ही आगंतुकों ने आयोजन स्थल पर दोनों पक्षों के बीच अंतिम तीन मुकाबले जीते हैं।

कब: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स, 5 अप्रैल, रात 8:00 बजे IST

कहां: चिन्नास्वामी स्टेडियम, बैंगलोर

क्या उम्मीद करें: 35 डिग्री तक तापमान बढ़ने के साथ बैंगलोर में गर्मी से कोई राहत नहीं। बारिश का कोई मौका नहीं। कवर-अप सेंटर विकेट में खेल की पूर्व संध्या पर हरे रंग का हल्का कवर होता था, लेकिन गेम के दिन पूरी तरह से अलग कहानी हो सकती है। हालाँकि, यह आम तौर पर एक विकेट होगा जिसमें इसमें बहुत रन होते हैं।

टीम समाचार:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

कोहली ने राजस्थान रॉयल्स को हुए नुकसान के बाद थोक में बदलाव करने का सुझाव दिया था। नाथन कूल्टर-नाइल केवल 13 अप्रैल से उपलब्ध होंगे। लेकिन टिम साउदी की उपलब्धता ने शुरुआत से ही कोहली को उन्हें खेलने के लिए प्रेरित नहीं किया है, उनके साथ कोलिन डी ग्रैंडमी या मोहम्मद अली के ऑल-राउंड विकल्प का विकल्प चुना गया है। कि, RCB मृत्यु के ठीक 10 वर्ष से कम उम्र के होने के बावजूद। साउथी, बल्ले के साथ कार्यात्मक, मेजबान टीम को गेंदबाजी में कुछ ज़िप प्रदान करने के लिए एक आसान समावेश हो सकता है। युजवेंद्र चहल गेंदबाजी में उनके चमकते हुए सितारे हैं, और दूसरे छोर पर उनके पास सहायता की कमी है।

अगर आरसीबी दो ऑलराउंडर होने पर नरक-तुला है, जैसे वे अली और मार्कस स्टिओनिस में करते हैं, तो वे शिमरॉन हेटमेयर के लिए साउथेय में ला सकते हैं, जो अब तक किक करने में विफल रहे हैं। वे वाशिंगटन सुंदर को एक साथ देने के लिए भी कर सकते थे। उन्होंने पावरप्ले में राइजिंग पुणे सुपरजायंट के लिए अपनी सफलता साबित की और साथ ही कुछ आसान स्कोर भी बनाए।

संभावित XI: पार्थिव पटेल (wk), वॉशिंगटन सुंदर / मोइन अली, विराट कोहली (c), एबी डिविलियर्स, शिमरोन हेटमेयर / टिम साउथी, मार्कस स्टोइनिस, अक्षरदीप नाथ, उमेश यादव, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल


loading...

कोलकाता नाइट राइडर्स

सुनील नरेन पीयूष चावला के शब्दों में "जाने के लिए अच्छा" है। अगर वह निखिल नाइक के स्थान पर है तो वह सही तरीके से पीछे हट जाएगा। केकेआर में और बदलाव की संभावना नहीं है।

loading...

संभावित एकादश: सुनील नारायण, क्रिस लिन, रॉबिन उथप्पा, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (wk, c), शुभमन गिल, आंद्रे रसेल, पीयूष चावला, कुलदीप यादव, लॉकी फर्ग्यूसन, प्रिस कृष्णा

क्या तुम्हें पता था:

- केकेआर ने चिन्नास्वामी में अपने पिछले तीन-टू-हेड मुकाबलों में आरसीबी को हराया है। केवल MI (2008-12) ने घरेलू टीम के खिलाफ आयोजन स्थल पर लंबे समय तक जीत दर्ज की थी।

आरसीबी ने अपने पहले चार मैचों में पावरप्ले में केवल एक विकेट लिया है - सभी पक्षों के बीच सबसे कम।

loading...

- 18 मैचों में केकेआर के खिलाफ एबी डिविलियर्स का औसत 24.92 है - किसी भी प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ सबसे कम।

उन्होंने क्या कहा:

"जाहिर है, हम यह कहने से नहीं कतरा सकते कि हम पंप के नीचे हैं। यह निश्चित रूप से मामला है, इसके बारे में कोई संदेह नहीं है। हम यहां बैठकर यह नहीं कह सकते हैं कि हम 0-4 हैं और हम इसके बारे में खुश हैं! लेकिन केवल एक चीज, ईमानदार होने के लिए, हमारे पास जो टीम है उसके बारे में हम काफी सकारात्मक हैं। हमने हमेशा अपने ड्रेसिंग रूम में इस बारे में बात की है कि हमारे पास जिस तरह की टीम है, हम लगातार चार मैच हारने के लायक नहीं हैं। " - पार्थिव पटेल
Dream 11 Team


No comments:

Post a Comment