We provide dream11 teams for all format's of the game of cricket

Monday, April 22, 2019

Rajasthan vs Delhi Dream11team


हर कोई खेल में कुछ बिंदु पर यात्रा करता है। यहां तक ​​कि चैंपियन जीतने और हारने के कानून के प्रतिरोधी नहीं हैं। राजस्थान रॉयल्स, अपने सभी विदेशी स्टार-पावर के लिए, मुश्किल से एक जीत खरीद सकता है क्योंकि वे हारने की आदत में फिसल गए, अपने पहले आठ मैचों में छह उलटफेर का शिकार हुए।

वे एक ऐसी चिंगारी के लिए उत्सुक थे, जो उन्हें निराशा की गहराई से उठा सकती थी, और यह चिंगारी स्टीवन स्मिथ के रूप में सामने आई, जिसमें अजिंक्य रहाणे को पिछले गेम से पहले कप्तान बनाया गया था। उन्होंने जयपुर में मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने खेल में सिर्फ फ्रेंचाइजी का नेतृत्व नहीं किया बल्कि 48 गेंदों में नाबाद 59 रन की पारी खेली, क्योंकि रॉयल्स ने मनोबल बढ़ाने वाली पांच विकेट की जीत दर्ज की।

पकड़ने पर रोक लगाते हुए, यह राजस्थान से एक नैदानिक ​​शो था: जोफ्रा आर्चर ने फिर से हमले को अंजाम दिया और विपक्ष को जांच में रखने के लिए अपनी लंबाई अलग-अलग कर ली। अपने हुनर ​​को तराशने के लिए उन्होंने 16 वें ओवर में हार्दिक पांड्या को एक तेज शॉर्ट गेंद फेंकी। पिछले गेम में, उन्होंने बैक-ऑफ-द-हैंड स्लोअर शॉर्ट बॉल का भी खुलासा किया। श्रेयस गोपाल ने फिर से अपना जलवा दिखाया। 17 वर्षीय रियान पिरग ने भी 29-गेंद 43 के साथ अपने अपार कौशल की झलक दी।

राजस्थान की प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने की उम्मीदें हालांकि एक धागे से टंगी हैं। प्रमुख बल्लेबाज जोस बटलर को अपनी पत्नी के साथ घर वापस जाना था, जो अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही थी। अब तक सिर्फ 213 रन बनाकर रहाणे ने फॉर्म के लिए संघर्ष किया है। हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने अपनी उपस्थिति बल्ले या गेंद से बिल्कुल महसूस नहीं की। गेंदबाजी के मोर्चे पर, जयदेव उनादकट की कमी एक चिंता का विषय रही है, हालांकि आखिरी गेम में टीम के क्षेत्ररक्षण द्वारा उन्हें गंभीर रूप से निराश किया गया।

दिल्ली, उनके विरोधियों को आराम से 12 अंकों के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर रखा गया है, जिन्होंने अपने पिछले पांच मैचों में से चार जीते हैं। कैगिसो रबाडा ने गति और अनुशासन के साथ गेंदबाजी की और अब तक 21 स्कैलप्स के साथ पर्पल कैप का प्रदर्शन किया। संदीप लामिछाने और क्रिस मॉरिस ने भी महत्वपूर्ण चौका लगाया। दूसरी तरफ, उनकी बल्लेबाजी लाइन-अप, जो ज्यादातर स्ट्रोकमार्कर्स से बनी होती है, ने घर पर धीमी सतहों पर केवल गोलियां चलाई हैं, जिस तरह की दुकान सोमवार को जयपुर में हो सकती है।

कब: राजस्थान रॉयल्स बनाम दिल्ली कैपिटल, 22 अप्रैल, रात 8:00 बजे स्थानीय

कहां: सवाई मानसिंह स्टेडियम, जयपुर

क्या उम्मीद करें: जयपुर में ट्रैक चर बाउंस की पेशकश करता है और 160-170 की सीमा में स्कोर पहले बल्लेबाजी करते हुए प्रतिस्पर्धी कुल हो सकता है।

टीम समाचार:

राजस्थान रॉयल्स

MI के खिलाफ अपने खेल को जीतने के बाद रॉयल्स के लिए संयोजन को मोड़ने का कोई कारण नहीं है। और तीन बदलावों में से एक, पराग भी उज्ज्वल रूप से चमक गया

संभावित XI: अजिंक्य रहाणे, संजू सैमसन (wk), स्टीवन स्मिथ (c), बेन स्टोक्स, रियान पराग, एश्टन ट्यूनर / लियाम लिविंगस्टोन, स्टुअर्ट बिन्नी, जोफ़र आर्चर, श्रेयस गोपाल, धवल कुलकर्णी, जयदेव उनादकट।

दिल्ली की राजधानियाँ

डीसी भी विजेता टीम के साथ आगे बढ़ सकता है। ऋषभ पंत की फॉर्म चिंता का कारण रही है, लेकिन वह लाइन-अप के मुख्य बिंदुओं में से एक है और दिल्ली फ्रेंचाइजी उसे अपना स्पर्श खोजने के लिए सबसे अधिक संभावना है। पृथ्वी शॉ एक और बल्लेबाज हैं, जो वास्तव में रनों के बीच नहीं हैं।

संभावित एकादश: पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (सी), ऋषभ पंत (डब्ल्यूके), कॉलिन इनग्राम, एक्सर पटेल, शेरफेन रदरफोर्ड, कागिसो रबाडा, अमित मिश्रा, संदीप लामिछाने, इशांत शर्मा।

उन्होंने क्या कहा:

"मैंने टूर्नामेंट के माध्यम से जितना पसंद किया है उतना योगदान नहीं दिया है और लड़कों को लाइन में लगने में बहुत अच्छा लगता है" - स्टीव स्मिथ ने एमआई के खिलाफ आरआर को घर ले लिया।

DREAM11 TEAM 


Dear Friends,

                                मेरे इस blog को ज्यादा से ज्यादा लोगो को share करे । ताकी में रोज़ आपके लिए हर मैच की  Dream Team ला सकु ।

No comments:

Post a Comment