We provide dream11 teams for all format's of the game of cricket

Sunday, April 14, 2019

Kolkata vs Chennai Dream11 Team


आंद्रे रसेल पर केकेआर की अति-निर्भरता भी सीज़न के माध्यम से उजागर हुई है, ऑलराउंडर ने उन्हें चिपचिपी परिस्थितियों से बाहर निकाला और उन्हें एक से अधिक अवसरों पर अकेले दम पर जीत दिलाई। विशेष क्रिकेटर जैसा कि वह हो सकता है, केवल इतना है कि रसेल कर सकते हैं। सुनील नारायण और क्रिस लिन को आग लगाने के लिए उन्हें अपने शीर्ष क्रम की आवश्यकता है, लेकिन शुबमन गिल ने अपनी अनुपस्थिति में शीर्ष पर अपना वर्ग दिखाया, और सीएसके ने कल पावरप्ले में उन्हें क्या फेंका, इसकी अनिश्चितता के साथ, वे अपनी बल्लेबाजी पर विचार कर सकते हैं आदेश। और रसेल पर संदेह के बादल के साथ, यह केवल चीजों को उनके लिए कठिन बना देता है।

CSK ने इस सीजन में अभी तक जीतने के तरीके खोजे हैं। स्थिति, स्थितियों, या उन पर जो कुछ भी फेंका गया है, कभी नहीं, वे किसी को हमेशा के लिए उन्हें बाहर निकालने के लिए कदम रखा है। परिणाम: CSK ने सात मैचों में छह जीत दर्ज की, अंक तालिका में सबसे ऊपर है। उनके रैंकों के अनुभव ने उन्हें अच्छी स्थिति में रखा है और उन्होंने संघर्ष की स्थितियों में शीर्ष पर आने के तरीके खोजे हैं, जो कि माइक हसी, बल्लेबाजी कोच ने जोर देकर कहा - सीएसके के बल्लेबाजों को समायोजित करने की क्षमता जगह में एक ठोस गेम प्लान का असर होगा कि वे कैसे किराया लेते हैं।

जबकि शेन वॉटसन शायद ही पीएसएल से खुद की परछाई रहे हों, उन्होंने मैच की पूर्व संध्या पर नेट्स में एक ठोस आधे घंटे की बल्लेबाजी की, पहली बार माइक हसी के थ्रैड्स प्राप्त करने से पहले इमरान ताहिर और मिशेल सैंटनर का सामना करते हुए, अपने शॉट्स को सीमित करके। बंद। दीपक चाहर ने आस-पास के विकेट पर गेंदबाजी के लिए कुछ समय खर्च किया, जिसका उपयोग कल किया जाना था। वह आगंतुकों के लिए महत्वपूर्ण होगा, जिन्हें CSK ने ज्यादातर पावरप्ले में इस्तेमाल किया है, अंतिम गेम में उन्हें मौत में इस्तेमाल करने से पहले, जिसमें नौजवान उनके विश्वास को पुरस्कृत करते हैं। पावरप्ले में उनकी सटीकता, नियंत्रण और स्ट्राइक करने की क्षमता ने उन्हें अच्छा प्रदर्शन दिया है।

केकेआर के सात मैचों में तीन हार में से दो दिल्ली की राजधानियों के खिलाफ, और एक चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आए हैं। क्या वे चेन्नई बाजीगरी को रोक सकते हैं और जीत के रास्ते पर वापस आ सकते हैं? या CSK के खिलाफ भी दो-दो होंगे?

कब: कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स, 16:00 IST, 14 अप्रैल, 2019

कहां: ईडन गार्डन, कोलकाता

क्या उम्मीद करें: स्पिनरों के लिए थोड़ी सहायता होने के साथ पिच का एक अन्य बेल्ट और पिच के साथ एक और उच्च स्कोरर। तापमान के साथ एक गर्म दोपहर 36 तक बढ़ रही है।

टीम समाचार:

कोलकाता नाइट राइडर्स

केकेआर शिविर को पिछले सप्ताह में उनके समूह के चारों ओर एक वायरस द्वारा मार दिया गया था, जिन्होंने अपने कुछ खिलाड़ियों को फ्लू के साथ छोड़ दिया था, इसके अलावा कुछ मामूली नाबालिगों को ले गए थे। क्रिस लिन को डीसी के खिलाफ फ्लू से रोक दिया गया था, जबकि कप्तान दिनेश कार्तिक इसके माध्यम से खेले थे। सुनील नरेन के पास एक मामूली हैमस्ट्रिंग मुद्दा है, जबकि आंद्रे रसेल को अभी भी सीएसके के खिलाफ उठाए गए तनाव से चोट लग रही थी। उन्होंने शुक्रवार को रबाडा की गेंद पर चौका लगाकर मैदान से बाहर निकल गए, जिससे थोड़ी हलचल हुई। उनकी उपलब्धता खेल दिवस पर निर्धारित की जाएगी, लेकिन उनके खेलने की संभावना है। उन्होंने मैच की पूर्व संध्या पर वैकल्पिक प्रशिक्षण को छोड़ दिया, लेकिन लिन और नरेन नेट्स में थे। वे क्रम के शीर्ष पर सही स्लॉट की संभावना रखते हैं। फर्नीसन के लिए Gurney लौट सकते हैं।

संभावित एकादश: क्रिस लिन, सुनील नारायण, रॉबिन उथप्पा, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (c, wk), शुभमन गिल, आंद्रे रसेल, पीयूष चावला, हैरी गुरने, प्रिसिध कृष्णा, कुलदीप यादव

चेन्नई सुपर किंग्स

CSK वाटसन के फॉर्म के बारे में झल्लाहट होगी, जो PSL के बाद से खुद की परछाई की तरह दिख रहा है। हालाँकि वह सुस्त चेन्नई के विकेटों के लिए संघर्ष कर रहा था, ईडन गार्डन्स का विकेट उसके लिए अच्छा हो सकता है। मैच की पूर्व संध्या पर, हालांकि ब्रावो को अभ्यास के बीच देखा गया था और वह रिकवरी के लिए सड़क पर है, यह संभावना नहीं है कि वह कल के संघर्ष के लिए पक्ष बनाएगा। विकेट की प्रकृति को देखते हुए, स्कॉट कुगलेइजन को सेंटनर के लिए स्लोट किए जाने की संभावना है।

संभावित एकादश: शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, केदार जाधव, एमएस धोनी (c & wk), रविन्द्र जडेजा, स्कॉट कुगेजन, इमरान ताहिर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर।

DREAM11 TEAM 



Dear Friends,

                                मेरे इस blog को ज्यादा से ज्यादा लोगो को share करे । ताकी में रोज़ आपके लिए हर मैच की  Dream Team ला सकु ।


No comments:

Post a Comment