We provide dream11 teams for all format's of the game of cricket

Tuesday, May 21, 2019

Ireland vs Afghanistan 2nd ODI DREAM11 TEAM 21 May 3.15 P.M IST

Ireland vs Afghanistan 2nd ODI DREAM11 TEAM

आयरलैंड ने भले ही विश्व कप 2019 के लिए कटौती नहीं की हो, लेकिन उनके पास अफगानिस्तान को 72 रन से हराकर आनन्दित होने का हर कारण है। वेस्टइंडीज और बांग्लादेश को शामिल करते हुए होम ट्राई सीरीज़ के फाइनल में प्रवेश नहीं करने के बाद, उन्होंने बेलफ़ास्ट में पहले दो एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैचों में एक ठोस प्रदर्शन किया, एक श्रृंखला में जहाँ सभी की नज़रें दर्शकों पर थीं।

अफगानिस्तान, जो आयरलैंड में एक श्रृंखला के लिए वैश्विक टूर्नामेंट में जाने से पहले रुक गया था, जो उन्हें उन परिस्थितियों के समान बनाने में मदद कर सकता है जो उन्हें बाद में सामना करना पड़ेगा, नए कप्तान गुलबदीन नायब के तहत अपने पहले गेम में झटका दिया गया था। चारों ओर से गेंद की सीमांकन के साथ, मार्क अडायर और बॉयड रैनकिन ने उनके बीच सात विकेट का दावा किया, 36 ओवर में 138 रन पर अफगानिस्तान को आउट करने के लिए, एक मामूली 211 की खोज में। आयरलैंड के जल्दी रन आउट होने के बाद उनकी नाजुक बल्लेबाजी का परीक्षण किया गया। क्रमिक मायके के साथ। एंडी मैकब्राइन ने उन्हें शांत रखने में अपनी भूमिका निभाई, दस ओवरों में 17 के लिए 0 के उत्कृष्ट आंकड़े के साथ, जिसमें चार खिलाड़ी भी शामिल थे।

कुछ अच्छी गेंदबाजी से पूरित डॉट बॉल के दबाव के कारण जल्दी ही अफगानिस्तान ने 40 रनों पर 40 रन बना लिए। मोहम्मद नबी और असगर अफगान ने 54 रनों की साझेदारी के लिए हाथ मिलाया, लेकिन निचले क्रम के साथ धोखाधड़ी ने अपने विकेटों को फेंक दिया। आयरलैंड एक जीत के लिए क्रूर। मार्क अडायर ने 6.4 ओवरों में 19 रन देकर 4 विकेट हासिल किए, जबकि रेंकिन ने 3-40 के बीच बीच में रनों की खराब शुरुआत के बाद खेल को संक्षिप्त अवधि के लिए आगंतुकों के पक्ष में झुकाना शुरू कर दिया।

आयरलैंड के लिए, अगर विलियम पोर्टरफील्ड (53) और पॉल स्टर्लिंग (71), जिन्होंने तीसरे विकेट के लिए 99 रन जोड़े हैं, के लिए यह एक खेद की बात है। केविन ओ'ब्रायन ने 32 रन बनाए, लेकिन अफगानिस्तान के गेंदबाजों ने मेजबानों को मामूली कुल तक सीमित कर दिया। आफताब आलम और दावतल ज़द्रन ने तीन-तीन विकेट लिए, जबकि राशिद खान ने दो विकेट लिए।

अफगानिस्तान में अभी भी एक और एकदिवसीय मैच है, जो पाकिस्तान और इंग्लैंड के खिलाफ कुछ दिनों के समय में अपने गर्मजोशी से पहले परीक्षण करने के लिए है। यहां तक ​​कि अगर वे इतने आगे नहीं देख रहे हैं, तो वे आयरिश स्तर को पीछे छोड़ते हुए, आत्मविश्वास के साथ श्रृंखला को समतल करना चाहेंगे।

कब: मंगलवार, 21 मई 2019, सुबह 10:45 बजे स्थानीय

कहां: सिविल सर्विस क्रिकेट क्लब, बेलफास्ट

क्या उम्मीद करें: बिखरे हुए बारिश का पूर्वानुमान है, जो खेल के माध्यम से बाधा पैदा कर सकता है। तापमान 20 डिग्री से नीचे रहेगा।

टीम न्यूज़

अफ़ग़ानिस्तान

दर्शकों को कुछ खेल-समय के लिए विश्व कप वार्म-अप से पहले उन लोगों को एक साथ जाने की उम्मीद होगी। हामिद हसन, नूर अली ज़द्रान, समीउल्लाह शेनवारी, नजीबुल्लाह ज़द्रन पहले वनडे के लिए तैयार थे। यदि सभी नहीं, तो एक जोड़े को दूसरे में जाना पड़ सकता है।

आयरलैंड

आयरलैंड के 24 वर्षीय ऑल राउंडर टाइरोन केन को पदार्पण के लिए उकसाया जा सकता है।

Ireland vs Afghanistan 2nd ODI DREAM11 TEAM

Ireland vs Afghanistan 2nd ODI DREAM11 TEAM

No comments:

Post a Comment