We provide dream11 teams for all format's of the game of cricket

Tuesday, May 14, 2019

Ireland vs Bangladesh Dream11 Team 6th Match 15 May 3.15 P.M IST

Ireland vs Bangladesh Dream11 Team

बांग्लादेश और वेस्टइंडीज ने त्रिकोणीय श्रृंखला के फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है, जिसमें से प्रत्येक में दो-दो जीत दर्ज की गई हैं। इसलिए, सभी व्यावहारिक उद्देश्यों के लिए, घरेलू स्तर पर और बांग्लादेश के बीच बुधवार (15 मई) को अंतिम लीग मैच एशियाई पक्ष के लिए अधिक महत्व का है क्योंकि वे विश्व कप से आगे चिंकारा को लोहा देना चाहते हैं। हालांकि, यह एक मौका है कि आयरलैंड को अपने कौशल को ठीक करने से पहले अपने परिचित दुश्मनों को अफगानिस्तान जाकर एक-दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय (एकदिवसीय) के एक जोड़े के लिए भेंट करना चाहिए।

यह आयरलैंड के लिए एक कठिन पखवाड़ा रहा है। वे इंग्लैंड के खिलाफ खलबली मचाने के करीब आ गए, लेकिन खेल को समाप्त नहीं कर सके और फिर 327 रन बनाने के बाद भी वेस्टइंडीज से हार गए, जिसमें बारिश के कारण बांग्लादेश के खिलाफ एक खेल छोड़ दिया गया था। इसलिए, उनके एजेंडे में पहली बात यह होगी कि घरेलू सत्र की पहली जीत और उस पर दबाव बनाने के नाम पर थोड़े से खेल से बेहतर अवसर क्या होगा।

ऐसे कुछ मुद्दे हैं जिन्हें बेहतर विरोधियों से मिलते समय इस्त्री करने की आवश्यकता होती है। बल्लेबाजी मुख्य रूप से एंडी बालबर्नी और पॉल स्टर्लिंग और कुछ हद तक केविन ओ ब्रायन पर निर्भर है। खराब फॉर्म और बल्लेबाजी क्रम में फेरबदल ने कप्तान विलियम पोर्टरफील्ड को अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में मदद नहीं की है, जबकि जेम्स मैक्कलम और मार्क अडायर जैसे युवा अभी भी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के आदी हैं।

गेंदबाजी विभाग को भी एकजुट होकर फायर करना होगा। जोशुआ लिटिल ने इंग्लैंड के खिलाफ एक चार-फेरों में भाग लिया, लेकिन 72 और 78 बनाम वेस्टइंडीज के लिए चला गया है। बॉयड रैनकिन इलेवन से बाहर रहे हैं और टिम मुर्टघ ने नई गेंद के साथ कोई हलचल नहीं की है।

बांग्लादेश तीनों में सर्वश्रेष्ठ रहा है, हालांकि वेस्टइंडीज ने भी दो मैच जीते हैं। उन्होंने कैरेबियाई टीम को दो बार हराया और बड़े पैमाने पर - 8 विकेट और 5 विकेट - दोनों अवसरों पर। मशरफे मुर्तजा ने दो मैचों में तीन विकेट लेने के लिए मोर्चे से अगुवाई की है और बाकी खिलाड़ियों ने अच्छी वापसी की है, खासकर मुस्ताफिजुर रहमान जो पिछले खेल में फॉर्म में लौटे थे।

बल्लेबाजी और भी बेहतर रही है। सौम्या सरकार ने शीर्ष क्रम की समस्याओं को कम करने के लिए कहा, दोनों खेलों में अर्द्धशतक बनाए हैं। यहां तक ​​कि मोहम्मद मिथुन और महमूदुल्लाह के निचले मध्यक्रम ने पिछले खेल में कुछ समय बिताया। बांग्लादेश यह सुनिश्चित करना चाहेगा कि बल्लेबाज अंतिम मैच में वेस्टइंडीज का सामना करने से पहले कल का अधिकांश खेल करें।

कब: बुधवार 15 मई, 2019। सुबह 10:45 बजे स्थानीय समय।

कहां: क्लोंर्टफ क्रिकेट क्लब ग्राउंड, डबलिन

क्या उम्मीद करें: श्रृंखला में कुछ बारिश में रुकावट आई है लेकिन 16 डिग्री के उच्चतम तापमान के साथ कल के लिए मौसम काफी साफ दिखता है।

Team News:

बांग्लादेश:

हालांकि कुछ भी दांव पर नहीं है, बांग्लादेश शायद जीत का पक्ष नहीं बदलना चाहेगा और विश्व कप को ध्यान में रखते हुए मुख्य एकादश को अधिक से अधिक मौका देना चाहेगा।

आयरलैंड:

घरेलू टीम ने हर खेल में कुछ बदलाव किए हैं और अगर वे उसी तरह से चलें तो कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी। वे यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि उनका सर्वश्रेष्ठ संभावित इलेवन क्या है और उस प्रयोग को करने के लिए एक और खेल है।

दस्तों:

बांग्लादेश (से): तमीम इकबाल, सौम्या सरकार, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम (डब्ल्यू), मोहम्मद मिथुन, महमूदुल्लाह, सब्बीर रहमान, मशरफे मुर्तजा (सी), मेहदी हसन, मुस्ताफिजुर रहमान, लिटन दास, मोसादेक हुसैन, रूबैन हुसैन अबू जायद, नईम हसन, यासिर अली, तस्कीन अहमद, फरहाद रज़ा

आयरलैंड (से): विलियम पोर्टरफील्ड (c), एंड्रयू बालबर्नी, जॉर्ज डॉकरेल, जोश लिटिल, एंड्रयू मैकब्राइन, बैरी मैक्कार्थी, जेम्स मैकलम, टिम मुर्टघ, केविन ओ'ब्रायन, बॉयफ्रेंड रैंकिन, पॉल स्टर्लिंग, स्टुअर्ट थॉम्पसन, लॉरन टकर, गैरी विल्सन

Ireland vs Bangladesh Dream11 Team

Ireland vs Bangladesh Dream11 Team

Dear Friends,

                                मेरे इस blog को ज्यादा से ज्यादा लोगो को share करे । ताकी में रोज़ आपके लिए हर मैच की  Dream Team ला सकु ।

Image by - gqindia.com

No comments:

Post a Comment